Update-33

11 1 0
                                    

Raziya apni padhchhai ki chav me shusumi ko nadi tak pahochi. Use taza belgadi ke pahiyo ke nishan bhi mile.

Raziya ; ja ab tu yahi pahera de nadi par se hi unhe rok dena.

Shusumi ; didi nadi to par karwa do dhup bahot tez he. Vaha se pedo ki chhav shuru ho jaegi.

Raziya apne bhari pet se jese niche pani me utri shusumi pani ke andar se use nadi ke par karva deti he. kumutra sab pe najar rakhi hui thi. Par vo kuchh boli nahi. Bas khel dekhti rahi. Jese nadi par hui shusumi pedo ki chhav me khadi ho gai.

Shusumi ; ab aap jao didi me unhe andar gav me nahi aane dungi.

Raziya bich nadi se pichhe mud gai. Pani gahera nahi tha. Or raziya apne ghar ki taraf chal di.

Vahi raziya ke ghar me dhima or kajri ke bich mahol bahot garam the. Jese hi dhima ne kajri ki saree khichne ki kosis ki kajri ne saree zatke se khichi.

Kajri ; hat badmash....

IMG-20220506-211212

Dhima to kajri ke kase hue badan ko dekh raha tha. Tane hue ubhar uroj. Patli kamar.

Dhima ; (smaile) jab tak than nahi dikhaogi me such kese nikalunga.

Us din to dhima ke samne kud nangi ho gai thi. Par aaj to dhima jor de raha tha. Par aaj to kajri sharma rahi thi. Dhima ki bat sun kar vo sharmate hue bhi khil khila kar has deti he.

Kajri ; (smaile) tum bade badmash ho gae ho devarji. Mujse hi mere than dikhane ko kahe rahe ho.

Dhima ; (smaile) lo karlo bat. Dudh tumhe nikalvana he. To me kis se kahu. Tumhari gaiya se?? Lao me khud hi tumhare than nikal deta hu.

Or dhima jese hi aage badha vese hi kajri ne use rok diya.

Kajri ; (had badat) nahi nahi ruko...(sharmana smaile) me khud hi nikal deti hu.

Kajri khadi hasti hui saree ka pallu pakad ke girati he. Par apne urojo pe saree ke pallu ko tham ke dhima ko pyasi najro se dekhne lagi.

IMG-20220506-213650

Kajri ki shanse fir se tez tez chalne lagi. Uski chhati bahot jor se upar niche hone lagi. Utsukta to dhima ki bhi badh rahi thi. Vo bhi intjar kar raha tha.

Dhima ; (utsukhta) are nikalo bhi ab kiska intjar he.

Kajri ekdam se apni saree ka pallu hata ke dhima ke samne khadi ho gai.

Kajri ; (smaile) lo tum khud hi nikal lo.

IMG-20220506-211058

Dhima ne bilkul der nahi ki zatke se kajri ke pas aa kar uske bade bade urojo ko blouse ke upar se hi jor se mashal deta he. Kajri ki ekdam se ankhe band ho gai. Or ek mithe dard ki fut muh se nikal gai.

Kajri ; (dard maza) ssss ahhhh sss jorse sssss bade jalim ho sss direeeee...

Kajri ke blouse ke huk tut gae or samne bade bade uroj zul gae. Dhima to ese nichod raha tha jese mosambi ka ras nikal raha ho. Kajri ne apne dono hath ke panje dhima ki chhati par teke or ekdam se dhakka de diya. Dhima pichhe ho gaya. Kajri pyasi najro se dhima ko dekhte hue lambi lambi shanse le rahi thi. Uska joban upar niche ho raha tha. Lekin dima ne fir hamla kar diya. Is bar kajri ne hamle ka pura swagat kiya. Dhima ne ek hath to kajri ki gardan ke pichhe lejakar uski gardan jakdi.

Or zatke se uske hotho se apne hoth jod diye. Kajri bhi pura sath dene lagi. Lekin dhima ka dusra hath kajri ke niche dono tango ke bich uske pahene ghaghre se tatolte hue kajri ki kamna ki ghati tak pahoch gaya. Dhima ki bich vali badi ungli sidha gati me ghus gai. Yoni se nikalta huaa chikna strav dhima ki hatheli me tapakne laga.

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now