Jis jungle me raziya or kumutra dono ne samlaingik sambhog ka sukh bhog rahe the. Usi jungle me vaha se dur ek shaheri jungle camp karne vale logo me se alag huaa shaheri ladka kuchh aadhi nangi ladkiyo ke sath chal raha tha. Use pata nahi tha ki jiske sath vo ja raha he vo chudelo ki toli he. Or toli bhi itni badi ki uske samne kumutra ki toli aadhi bhi nahi lagti thi. Matlab kumutra ki toli se 6 guna badi toli.
Ladka ; are or kitna dur he tumhara kabila.
Chudel ; (smaile) are shaheri babu itni jaldi thak gae to hamari rani ko kese khush karoge. Thoda dhiraj rakho bas pahoch hi gae he.
Ladke ke chahere par mushkan aa gai.
Ladka ; (smaile) tumhari rani sundar to he na????
Vo chudele hasne lagi.
Chudel 1 ; (smaile) vo to hamse bhi jyada sundar he.
Chudel 2 ; (smaile) dekhoge to najre nahi hata paoge.
Ladka ; (sock) kya sach me tumhare kabile me koi bhi mard nahi he??
Chudel 1 ; (smaile) ha ha nahi he. Hamare kabile ka riwaj he ki mard sirf ek rat ke lie hi ruk sakta he. Or tab hi ham sambhog kar sakte he. Usi se hamare bache peda honge. Vese ham sabse jyada sundar or swasth hi mard ka chunav karte he.
Shaheri ladke ko saf hindi samaz nahi aai.
Ladka ; (sock) ye sambhog kya hota he??
Sari chudele hasne lagi.
Chudel 2 ; (smaile) are sex. Vese kar loge na. Hamari rani ab tak kawari he. Kya kahete he English me varjin.
Us ladke ke rom rom romanchit ho gae soch ke ki kawari or sab se sundar ladki se sambhog karega. Or vo sab se sundar or swasth mard he. Sirf is lie itne ladko ke bich me sirf use hi chuna he. Bas yahi soch use le dubegi. Chudelo ko kisi ki bhasha sikhne me pal bhar lagte he. Vo apne shikar ko bahela fusla kar lati he. Yahi us ladke ki badkishmati thi ki badi ashani se vo shikar ban gaya. Chudele use ek mahel ke pas lati he. Vo dekhne me bahar se alishan lag raha tha. Bahar bhala lekar kai ladkiya(chudel) pahera de rahi thi.
Ladka sabhi ladkiyo ko dekhta he ek se ek khubshurat. Vo sochta he in ki rani to is se bhi jyada khush nashib he. Vo chudelo ke sath andar aaya. Or charo or dekhne laga. Vo pant or shirt me tha. Lamba choda khubshurat gora chita. Bal kisi filmy hero ke jese. Tabhi sari chudele mushkurate hue us ladke ko gher leti he. Har chudel ki mushkan me kamukhta saf zalak rahi thi. Vo kabhi dae to kabhi bae dekhta. Kyo ki har chudel uske badan ko sahelane lagi. Koi uski chikni chhati ko sahelata to koi uski gardan pe jeebh ghumata. Koi gal chumta. Uski shanse tez chalne lagi. Chudele use sahelate hue us ladke ko nanga kar diya.
IMG-20220531-164715
Use dhakka dekar niche giraya. Or ek sath sari chudele use chumne chatne lagi. Us ladke ko to maza aa raha tha. Kyo ki har taraf se uske badan ko ek se badhkar ek hasina chum rahi thi. Chat rahi thi. Sahela rahi thi. Ek chudel to uske ling ko muh me bhi bhar leti he. Ladke ki ankhe band ho gai.
Ladka ; (ankhe band) ssss ahhh ammmm....
Vo mahel me sirf kam jitni hi roshni thi. Ladka ankhe band kar ke maje le raha tha. Uske har ango ko to sahelaya ja raha tha. Chuma or chata ja raha tha. Tabhi ek kamukh aax us ladke ko dikhai diya.
IMG-20220530-191708
Dekhne se pata chal raha tha ki vo koi aurat he. Khule bal or sirf sharir ki banavat ka hi pata chal raha tha. Dekhne vala dekh kar samaz jaega ki vo lambi he or kamar ekdam patli.
Axx ; Sare pichhe hat jao.
Sari chudele us ladke ko chhod ke pichhe ho gai. Ladka bhi us axx ko dekhta he. Or dekh kar romanchit ho gaya. Vo us hasina ka chahera dekhne ko betab tha. Tabhi ek kali jaliyo me uski taraf aata huaa gora sa pau dikha. Dhire dhire use us jali dar kapde me khubshurat bharav dar gori zang or kuchh kamar tak ka hissa dikhne laga.
IMG-20220530-191722
Dekhne se ye to pata chal gaya ki vo khubshurat hasina us jalidar kapdo me nangi ke. Uske badan ka kuchh hissa dhudhla sa dikh raha tha. Bas yahi to bat thi ki jo dikh raha he vo saf najar nahi aata. Vo ladka yahi dekhne ko betab tha. Or vo hasina us ladke ke pas aa gai. Halaki ab bhi chahera saf nahi dikh eaha tha. Par ubharta huaa joban or kamna ki ghati saf najar aa rahi thi. Uske sharir ki banavat saf najar aa rahi thi.
IMG-20220530-191736
Us ladke ne apne ling me tanav mahesus kiya. Par vo chahera dekhne ko betab tha. Vo hasina aage badhi. Ladka apna muh khole bas us hasina ka chahera hi dekhne ki kosis me tha. Vo pitth ke bal leta huaa jamin par pichhe dono hath teke hue tha. Dhire dhire vo hasina aage badhi or apne dono pau us ladke ke sar ke agal bagal rakh kar uske sar ke upar khadi ho gai. Ladke ko saf nahi par kuchh kuchh us hasina ki yoni najar aati. Vo bhi jalidar kapda hilta to usme avrodh peda hoti. Hasina aage zuki or ladke ke sar ke bal pakad kar use upar khicha. Uske muh ko apne yoni par laga diya.
Axx ; (kamukh or nashili aavaj) chato ise.
Vo ladka aavaj sunkar hi pagal ho gaya. Uske ling me jabardast tanav aane laga. Or vo us hasina ki yoni ko jabardast tarike se jeebh ghuma ghuma kar chatne laga.
Axx ; (ankhe band agadai) ahhh sss amm.
Hasina angdai lete hue apne hatho se apne badan ko ragadti he.
IMG-20220530-191632
Dhire dhire us hasina ka upar vala hissa nanga ho gaya. Uske badan par uski lambi or patli ungliya jiske bade bade nakhun. saf najar aa rahe the. Ladka bahot jor jor se yoni ko chusne or chatne laga. Hasina ka josh or aavaj jyada jor se nikalne lagi.
Axx ; (ankhe band jor se aavaj) ahhhhhh ammmm.
Lekin josh itna jyada us hasina ka badh gaya ki usne us ladke ki gardan me apne tikhe nakhun bhok kar fad dala. Ladke ka sar latak kar niche gir gaya. Lekin hasina ki khumari khatam nahi hui. Khoon se sane hath vo apne badan pe ragadne lagi.
IMG-20220530-191618
Tabhi us chudel ke barabar vali ek chudel jo uski bahen thi. Vo use pukarti he.
Miyaka ; liyaka tum itni jaldi kyo shikar ko mar dalti ho. Vese bhi aaj kal is jungle me koi aata bhi nahi.
Vo jor se chilai.
Liyaka ; (jor se chikhte hue) aavaj niche. Muje nahi shikhana. Kumutra abhi jinda he na
Or liyaka apne shinhashan pe beth gai. Beth te hi uska roop badal gaya.
IMG-20220530-191755
Pichhe kahani me liyaka ka jikar ho chuka he. Liyaka kumutra ki chaheri bahen he. Par kumutra ke aadhe se jyada pariwar ko liyaka mar chuki he. Tabhi ek chudel aati he.
Chudel ; uske jode ne bhi bacha peda kar diya he. Ladka huaa he.
Liyaka ; fir mar dalo use.
Chudel ; lekin usko vo chhoti si shusumi bacha rahi he. Or vo hamse jyada takatwar he.
Liyaka ; kamal he. Ek tofe me aai nosikhya shusumi tum pe itni bhari pad rahi he. Bas yahi vajah he ki me abhi bhi pure jungle ko nahi jeet pai. Shaher se meri betiya aai he. Unhe bulao.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...