Kabhi chhotu hakim ke ghar use bulane gaya tab usne bade karib se rupali ko dekha tha. Jab usne ghar ka darwaja khatkhataya to darwaja kholne vali hakim Singh takur ki nai naveli dulhan ne darwaja khola. Jab ghughat se apna chahera dikha kar rupali ne us se puchha.
Rupali ; (dhimi aavaj) ji vo ghar nahi he.
IMG-20220428-081116
Chhote bas apne dost ki biwi ko dekhta hi rahe gaya. Uski najre bhi nahi hati. Par muh se aa rahi gandi sharab ki badbu ke karan rupali ne koi pratikriya na dekh kar sidha darwaja bhi band kar liya. Uske bad rupali ghar aane vale logo se kabhi bat nahi karti. Kyo ki or koi nahi uske dost chhotu or chhote lal hi hote. Dono hi nashedi or gandi najar vale.
Par aaj to chhotu ke samne vahi apshara bandhi hui padi thi. Or najre chura kar use hawas bhari pyasi nigaho se dekh bhi rahi thi. Chhotu ne apna irada na apne bhai ko pata chalne diya or na hi thakur hakim singh ko. Usne hakim ko jyada pila di. Or khud jyada nashe ka dhong karne laga. Teeno murga or roti kha rahe the. Thakur to nashe me kha nahi paya or ludhak gaya.
Chhotu ; (nashe me hone ki acting) loooo yeeee too gayaaaa...
Chhte lal ; (haste hue) ha ha ha. Par chhote tuje bhi ho gai he.
Chhotu ; (nashe me hone ki acting) ha bhaiya esa karo me yahi so jata hu. Aaj aap ghar chale jao.
Chhote lal ; (smaile) thik he thik he. Chal par darna mat is chudel se. Ye bandhi hui he.
Chhote lal to chala gaya. Par vaha chhotu ki biwi dhansi ka roop lie shusumi ko ye nahi pata thi ki chhotu ki bajay chhote lal jo dhansi ka jeth tha vo ghar aaega. Or badi mushibat to ye thi ki dono bhai me kon kiski biwi he ye bhi abhi tak shusumi ko nahi pata thi. Ab shusumi chhotu ka intjar kar rahi thi. Par aane vala to chhote lal tha. Lekin shusumi bahot khush thi. Kyo ki use inshan ka khoon pine milne vala tha. Use ye pata tha ki dono bhaiyo ko apni biwi me dilchshpi nahi he is lie shusumi jadu se apne shtano (boobs) ko bada karti he fir apne kulho (hips) ko or apni kamar patli kar ke jabardast sharir ki banavat kar ke vo bistar pe masti se late gai.
IMG-20220424-213811
Ab bas use chhotu ka intjar tha. Use bhi kisi ke aane ki aahat hui. Or darwaja khat khatane ki aavaj aai. Shusumi jo dhansi ke roop me befikar kamukh mushkan lie chalti hui darwaje tak jane lagi. Kamar ko matkate hue or janbuch kar saree ko ast vyast kiye jese so ke uthi ho.
IMG-20220424-213652
Shusumi ke irade chhotu ko sambhog ke ukshana tha. Par use nahi pata tha ki bahar to uska bada bhai he. Jese hi darwaja khola samne chhote lal ke to hosh hi udd gae. Kyo ki dhansi ke roop me shusumi kuchh kamukh roop me khadi thi. Saree ka pallu sheene par ese daba rakha jesr vo uska pura joban dekh sake
Dhansi (shusumi) ; lo aa gae aap?? me tumhara hi intjar kar rahi thi.
IMG-20220424-213751
Pahele to chhote lal soch me pad gaya ghughat me hone ke karan kabhi apne chhote bhai ki biwi ko dekha nahi tha. Par ab dekha to aadhe se jyada khule joban ke sath. Shusumi bhi dhansi ke roop me jese nind se uthi ho. Vese samne khade anjane mard ko lubhane ki kosis kar rahi thi. Or vo kamyab bhi ho rahi thi. Par dhansi ka jeth apne chhote bhai ki biwi ko is roop me nahi dekh sakta he. Or ghar me uski biwi kajri bhi thi. Bas isi khayal se usne dill par pathar rakha or kapti or haklati aavaj me bola.
Chhote lal ; (ghabrahat) kkk kya behudgi he ye. Tumhe sharam nahi aati.
Shusumi ko ye to pata nahi tha ki dhansi or kajri me kon kiska pati he. Vo besharmi se apna pallu fek kar hasne lagi.
IMG-20220424-213731
Dhansi (shusumi) ; (sharati smaile) achha... Behudgi??? Jab aag mere tan me lagi he to fir sharmana kesa.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorreurNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...