Update-9

20 1 0
                                    

Ek kharab shapne ke bad raziya ki ankho me glani or anshu the. Dhima ne use us wakt to shahara de diya. Par raziya ka man apne aap se ghirna karne laga. Vo sochne lagi me parae purus ke bare me kese soch sakti hu. Raziya ko ye nahi pata tha. Ki ye bhrahm uske man me lina ka dala huaa he. Vese gav me kai purush raziya ke divane the. Par raziya kisi se nahi fastiq thi. Khud mukhiya ne bhi kai bar jabardasti karne ki kai bar kosis ki par raziya kisi na kisi tarah se khud ko bacha hi leti.

Par vo kabhi bhi dhima ko nahi batati. Vese hi dhima par bhi kai shadi shuda aurte use dekh kar hi aahe bharti thi. Gav me esa nahi tha ki chori chhup kar kai aurto ke kai purush ke sath chakkar the. Par gav ki sabhyta ke karan sab parde me hota tha. Raziya ke anshu jese dhima ne pochhe or vo dono bistar se khade hue or ghar me najar ghumai to dekha. Pura ghar zadu pochha kiya huaa chamak raha he. Raziya ke face pe to smaile aa gai.

Raziya ; (smaile)ha bap re ye sab karte to muje 2 ghante lagte.

Dhima hasta he.

Dhima ; (smaile) ye sab us chudel ne kiya he ab tum rani ban ke rahogi.

Raziya muskurati he or bahar jane lagti he.

Raziya ; (smaile) me pashuo ko pani pila aati hu.

Raziya ne jese hi door khola niche ek murga mara pada tha. Jese kisi ne use nichod kar uska khoon nikala ho. Raziya uchhal kar pichhe ho gai.

Raziya ; are bap re (jor se chikh kar)

Dhima turant uske pas pahocha. Or dekha usi ka murga mara huaa he. Vo samaz gaya ye kam lina ka he. Usne ghum ke rasoi ka door open kiya rasoi me andhera tha. Sari window band thi. Or andhere me lina apna masum ban kar khadi dhima ko dekhti he.

IMG-20210217-114729

Dhima thoda gusse me lina se bola.

Dhima ; ye tumne kiya na???

Lina ; muje bhukh lagi thi.

Dhima ; apni bhukh pe thoda kabu rakho.

Lina ; kya tum apna khoon doge?? Thoda sa.

Dhima gusse me lina ko dekhta he. Lina sar niche kar ke door close kar deti he. Dhima gusse me ghar ke door pe lehsun ki mala dal deta he. Lina andar dhima ke pariwar ke lie nasta bana rahi thi. Use band rasoi me bhi pata chal gaya ki dhima ne door pe lehsun ki mala tang di. Vo muskurati he. Uski hasi bahot bhayanak thi. Dhima ghar ka door close kar ke raziya ki ulti taraf fresh hone chala gaya.

Dhima bahar nikla or gav ke kai mard log ne use gher liya.

Jitu ; are kya huaa bhai dhima. Kal to tu bada chudelo ko pakadne ka dawa thok raha tha??

Dhima muskurat he.

Dhima ; (smaile) are rat bhar me nadi vale jungle me bhatakta raha. Par koi nahi mila. Lagta he kuchh nahi he.

Jitu ; are sidha bolo na ke biwi ke chakkar me rat gaya hi nahi.

Dhima ; are suno to.

Jitu bol ke jane laga. Dhima use rone ki kosis bhi karta he. Par vo nahi rukta.

Vahi raziya apni 2 gay (cow) 2 bakriya or 2 bakri ke bache lekar nadi ke pas pahochi. Uske pasu nadi se pani pine lage. Raziya ne dekha nadi par ki thodi khali jamin par achha hara hara ghash ho rakha he. Raziya sochti he vaha pashu char lenge or vo bhi usi kinare par naha legi. Raziya sare pasu ki rassi pakadti he or dono bakri ke bacho ko lekar nadi par karne lagti he. Nadi par kar ke pashu ko khula chhod deti he. Nadi par fresh hone ke lie sattu aaya huaa tha. Zadi me betth vo dur pedo ke niche hag raha tha. Pas lota tha. Raziya ko dekh ke uske land me harkat hui. Face pe ek kamini smaile. Usne turant hi apna pichhvada dhona suru kar diya. Bakri ka ek bachha uchhalte hue. Kinare ke ek lambe ped ke niche aa gaya. Usi ped me kumutra thi. Jese memna ped ke niche aaya. Upar se ek hath aaya or bache ko zatke se khich le gaya. Pichhvada dho kar sattu usi ped ke niche aa gaya. Sattu ki najar raziya ke kasse hue badan pe thi. Raziya saree me pahele se gili ho chuki thi. Uski saree uske badan pe chipki hui thi. Sattu ke chupke se chal ke aane ke bavjud bhi. Raziya ko kuchh abhas huaa. Raziya ne turant pichhe mud ke dekha.

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now