Hakim gusse me dat pista huaa tez kadmo se apni biwi rupali ki taraf badha. Vese rupali ko ese roop me gav me kisi ne bhi nahi dekha tha. Gav me rupali khubshurati me sirf raziya se hi pichhe thi. Par behat kam bolne vali saree me har ek ango ko pura dhak ke rahene vali or hasne ke nam par chahere par jara si mushkurahat vali rupali ka aaj naya hi roop gav valo ko dekhne mila tha.
Rupali aaj patli si saree me apne joban ko bhi blouse me se sab ko dikha rahi thi. Or apni khubshurat nabhi kobhi sab ko dikha rahi thi.
IMG-20220422-092738
Rupali kisi kawari ladki ki tarah gav me uchhal kud kar rahi thi. Hasna logo se khulkar bat karna. Ye sab dekh ke hakim ko to hussa aa raha tha par raziya soch me pad gai thi. Vo soch rahi thi ki Thakurain esa to nahi kar shakti jarur kuchh to gadbad he. Vahi chhotu or chhote lal chahe bol kuchh na rahe ho par apne dost ki biwi ke badan ki numais ka pura fayada lete hue rupali ke badan ko tad rahe the.
Hakim gusse me dat piste hue apni biwi rupali ke pas pahocha or uske kandhe ko pakad ke jor se zatakta he. Rupali ekdam se lage kandhe ke zatke se ghum gai. Hhakim ne ek jordar tamacha rupali ke galo pe de mara. Rupali ekdam se girne lagi.
IMG-20220422-092858
Hakim ; (gusse me dat piste hue) sali haramjadi ham thakuro ki ijjat ese nilam karegi tu.
Rupali ki saree ka pallu bas uske ek kandhe par layak gaya or bhare pure mad mast shtan (boobs) nikhar ke har kisi ke samne blouse me se khul ke aa gae. Jo aadhe hi blouse me or aadhe khule gore gore the. Dono stano ke bich ki ghati or shtano ke uthav bhi khul kar najar aane lage.
Lekin rupali jese hi girne se bachi vo sambhal gai to turant hi usne ghuma ke hakim ko hi zapad uske galo pe rasid kar diya. Us se dugne rafatar se. Hakim ke galo pe lal lal pura rupali ka panja chhap gaya or vo niche jamin par bahot buri tarike se gir gaya. Iski kalpna bhi hakim to kya gav ke kisi bhi admi aurat ne nahi ki thi. Ek do minit ke lie to hakim ko tare najar aa gae. Or rupali apne balo ko bandhti hui khule joban se itrati boli.
IMG-20220422-094720
Rupali ; sale namard kahike tune bella pe hath kese uthaya.
Ye sunkar or kisi ko nahi par raziya ko to ye pata chal gaya ki rupali ke andar gav ke bhutpurva mukhiya ki beti bella jo mar chuki thi uski atma he. Vahi rupali ke andar bella ki atma khul kar hakim ko chunoti bhi de rahi thi.
Rupali (bella) ; bella he mera name samza bella. Tere jese kai mardo ko apni dono tango ke bich se nikal chuki hu.
Vahi hakim ko uske dono dost chhotu or chhote lal utthane lage. Raziya bhi unke pas badi muskil se dhime kadmo se pahoch gai. Chhotu or chhote lal bhi dar gae rupali ka ye roop dekh kar. Hakim jese thik se apne sar ko zatkte hue hosh me aaya vo fir rupali par marne ko huaa to raziya ne uske kandho par hath rakha.
Raziya ; ruko thakur ye tumhari biwi nahi bella he.
Hakim ; (gussa se chila kar) kya matlab ye meri biwi nahi.
Raziya ; (shanti se) matlab ye ke thakurain ke sharir me bella ki atma he. Ye sab thakurain kabhi nahi kar shakti.
Hakim shant to huaa par uski biwi ka ye roop sab ke samne aaya is sharam or gusse me idhar udhar dekhte hue vo shant huaa.
Hakim ; (gussa) to me kya karu??
Raziya ; (dhimi aavaj) ruko me sab sambhalti hu.
Par raziya ko dekhte hi rupali ke andar se bella bol padi.
Rupali (bella) ; (smaile) chachi aap me se to bahot pyari khushbu aa rahi he.
Raziya bhi mushkurati he. Use pata lag gaya. Ki uske Swbhan(bachha dene vali aurat) ki khushbu aatma ko akarshit kar rahi he. Raziy turant bat ghumane ki kosis karti he. Use pata tha ki bella uske pati ki deewani thi. Jab tak vo jinda thi uske pati dhima ko pane ki har mumkin kosis kar chuki thi.
Raziya ; (smaile) are pagal tu yaha he. Or tere chacha tere lie kachi amiya todne gae he. Tuje pasand hena.
Rupali (bella) ke chahere par ek becheni bhari mushkan fel gai. Khushi se uchhal kar bolti he.
Rupali(bella) ; (smaile) sach??????
Raziya ; (smaile) ha or nahi to kya.
Rupali (bella) ; vo kaha he me unke pas jati hu.
Tabhi galti se chhotu bol pada.
Chhotu ; (ghabrahat) hhh hamare kheto me.
Chhotu ne bol to diya. Par use nahi pata tha ki raziya ka pati dhima uski biwi or sagi bhabhi ke sath vahi pe he. Ye kisi ko nahi pata thi. Rupali (bella) chhotu or chhote lal ke kheto ki taraf bhagne lagi.
Raziya ; me kuchh saman lekar tumhare kheto me jati hu. Tum teeno uspar najar rakho. Uske pas mat jana bas dur se najar rakhna.
Hakim chhotu or chhote lal rupali (bella) ka pichha karne lage. Vahi raziya jese apne ghar ki taraf 4 kadam hi chalti he ki. Uski padchhai me chhupi shusumi bolti he.
Shusumi ; ghar nahi sidha kheto pe chalo. Saman ki fikar mat karo me hu.
Raziya sab samaz gai or mud kar vo bhi chhotu or chhote lal ke kheto ki taraf jane lagi. Use chalte chalte ehsas hi nahi huaa ki kab uske kandho pe ek kale rang ka thela aa gaya. Chhotu chhote lal hakim or raziya in teeno ko pata nahi tha ki vaha dhima pahele se hi chhotu or chhote lal ki biwi ke sath nanga he.
Hakim chhotu or chhote lal teeno apne kheto ke pas pahochte he. Ek ped ke niche unhe rupali(bella) dikh gai. Jese hi hakim us taraf jane laga chhote lal ne use rok diya.
Chhote lal ; ruko thakur ese vo bhag gai to kaha dhudhenge.
Tabhi pichhe se Raziya bhi aa gai.
Vahi rupali(bella) jab chhotu or chhote lal ke kheto me pahochi to use ek aam ka ped dikhai diya. Rupali(bella) ped ke niche pahoch gai or idhar udhar dekhne lagi. Use koi dikhai nahi diya. Vo ashman ki taraf sar utha kar ped par lage kache aamo ko dekhne lagi. Kache aam dekh kar uske muh me pani aane laga.
Fir vo idhar udhar dekhti he. Rupali(bella) ki najar bhi vahi pashuo ke bade par gai jaha dhima pahele se hi dhansi or kajri me sath tha. Use andar se kamukh aavaj bhi aane lagi. Rupali(bella) dhime kadmo se bina aavaj kiye bade ke pas pahochi. Or andar zakne lagi. Jab usne andar zaka uske pure badan me chitiy rengne lagi. Vo andar dekhte hue khud hi apne badan ko mashalne lagi.
IMG-20220422-121528
Rupali(bella ki bhi shanse tez chalne lagi. Dhire dhire shanse or lambi or gaheri hote gai. Shanso ke sath rupali(bella) ki chhati bhi or badi hoti or sukudti. Sath hi uska joban bhi. Andar jamin par dhima niche gira huaa tha. Dhansi bhi ghutne tek kar zuki hui dhima ka ling muh me lie mukh methun kar rahi thi. Or dhansi dhima ki chodi chhati par beth ke zuk kar apne rashile shatan dhima ko chusva rahi thi.
Rupali ke andar bella ki atma ne jab dhima ka chahera dekha vo apne aap ko rok hi nahi pai or andar ghus gai. Usne dono Aurato ko dhakel diya. Or khud dhima ke ling pe beth gai. Rupali ke andar ki bella apni shanso ko dhima ki sanso se jod deti he. Or dhima ke khade mote ling ko usne apni yoni par bhi mahesus kiya. Garam or sakht. Par nashib se rupali ka ghaghra (petikot) bich me aa gaya. Halaki gav me koi aurat andar ke koi bhi kapde na pahenti thi or na hi janti thi. Bas uske muh se ek hi sabad nikla.
Rupali (bella) ; (hawas nasha ankhe band) ssss..... Ohhh sss chacha......
Ab dhima ne jab tisra chahera dekha vo ghabra gaya. Na vo kuchh samaz pa raha tha or na hi use kuchh suja. Usne bas rupali ko dekh ke use apne se dur dhakelne ki kosis ki. Par esi majbuti se dhima ko jakda huaa ki vo apne aap ko chhuda hi nahi paya. Vahi jamin par giri dewrani jethani bhi achambhit hokar ek dusre ko dekhti he fir rupali ko dekhti he. Or dono ek dusre ki ankho me dekh kar mushkurati he. Jese kahe rahi ho lagta he ye bhi hamari tarah pyasi he.
Tabhi pichhe se aavaj aai.
Hakim singh ; (gussa) sali haram jadi
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
KorkuNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...