Jab dhima bahar gaya to esa moka mukhiya ji kese chhod sakte the. Usne man me hi raziya ki katil jawani yaad ki or raziya ko bhogne ki hasrat lekar mukhiya ji uske ghar ki taraf chal die. Raziya to lina ke vashikaran ka shikar khud hi sattu pe prem varsa karne ja chuki thi. Lina andar hi khush ho rahi thi. Lal or tandurast khoon ke intjar me lina ne apna roop badla or sundar poshak me vo raziya ka roop le leti he. Mukhiya ji andar aae or unhe raziya yani ki lina ki aavaj sunai di.
Raziya (lina) ; muje malum tha tum moka nahi chhodne vale.
Mukhiya ji ne gardan ghumai or dekha. Ek khubsurat badan blouse or ghaghre me apne balo ko sawarti use muhak nigaho se use dekh rahi he.
IMG-20210301-073923
Mukhiya ji apni hawas bhari najro se lina ko raziya samaz ke tadne lage. Kashe hue choli jese blouse me tana huaa yovan or paltli gaheri nabhi dekh kar uska dill machal gaya. Vo turant hi raziya yani ki lina ke pas pahoch gaya. Lina ki nigahe mukhiya par hi nahi. Raziya or uske sath karam kand kar rahe sattu par bhi thi. Vo raziya yani ki lina ki ankho me dekhte hue bola.
Mukhiya ; (lalchi najar)(smaile) tera pati to kahi gaya. To me teri jawani chakhne aa gaya.
Lina joro se hasti he or fir ek dam se shant ho kar mukhiya ko dekhte hue boli.
IMG-20210301-073843
Raziya (lina) : tuje me apni Jawni de to du par tune mere lie kya kiya??
Mukhiya gandi or lalchi hasi se haste hue bola.
Mukhiya ; ari rani tu bolto sahi. Kya chahye tuze.
Raziya (lina) ; (smaile) muje tere chitkabre bade vale bakre ka khoon chahiye. Jiske gale me teri beti ne pital ki ghanti bandhi he.
Mukhiya chok gaya. Vo sochne laga.
Mukhiya ; (sock) uska tu kya karegi???
Raziya ; (smaile) me kala jadu karti hu. Ye le sone ka sikka.
Mukhiya ki ankhe sone ka sikka dekh ke badi ho gai. Chahere par ek lalchi muskan.
Mukhiya ; (smaile) tu kala jadu karti he. Or tera pati chudel chudel karta raheta he. Sala pagal. Apni biwi ko nahi pahechan saka. Ssss par me tera achha khayal rakhunga ssss meri rani.
Bolte hue mukhiya ne lina ki zango ko kash ke mashla or uski dono tango ke bich kapdo ke upar se hi hath dal kar jor se mashalta he. Jise vo raziya samazta tha. Vo to chudel lina thi. Use kya farak padta ek inshani hath se. Vo bilkul bhi nahi hili. Bas nashili nigaho se mukhiya ko dekhti rahi.
Raziya (lina) ; (smaile) me janti thi. Mera pati mera sath kabhi nahi dega. Is lie to mene tumhe chuna. Aaj rat bhi mera pati ghar nahi he. Kyo ki vo shaher gaya he. Aaj rat me tumhe meri bahen ki bhi jawani chakhaungi. Ham 2 judva bahene ek sath.
Mukhiya ki to lar tapak gai. Par vo janta tha raziya to isi gav me peda hui. Uski to koi bahen nahi thi. Ye judva kaha se aai.
Mukhiya ; ri teri bahen kese???
Raziya (lina) ; (smaile) vo meri judva he. Jab peda hui us wakt mosi ko de di thi. Uska bacha mar gaya tha na.
Ye kissa to mukhiya ko pata tha. Raziya ki maa ki ek bahen thi sayara uska bacha mar gaya tha. Mukhiya ko bat sahi lagi. Or vo man gaya.
Mukhiya ; (smaile) lagta he vo bhi kala jadu karti he. Sss aaj rat tere jesi ek or sss aaj to suhagrat ssss.
Raziya (lina) ; bas bas pahele ek katora bakre ka khoon. Jao lao or muje do. (Smaile) me tumhara intjar bager kapdo ke kar rahi hu.
Lina ke bolne ki ada ese thi jese koi esi umid de rahi ho jo kisi ki puri na hone vali ho. Or vo puri kar sakti ho. Mukhiya ka bhi budhape me khoon khol gaya. Vo apni beti ke sabse chahite bakre ka khoon lene ke lie chale gaya. Sarkando ka bana huaa pasuo ko bandhne vala bade me uske bakri bakre bandhe hue the. Mukhiya ne kabhi pasuo ka na to dudh nikala or nahi kabhi unhe Charmane le gaya. Usi ke pasu mukhiya ko nahi pahechante the. Mukhiya jese hi bade me ghusa pasu chilane lage. Bakriya me me... Karne lagi. Bandhi hui gay bhi aavaj nikalne lagi.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HororNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...