Update-15

18 1 0
                                    

Mukhiya betth kar sharab ka pyala uttha kar ek ghut marta he. Or bakre ka meet khate khate 2 ek jesi dikhne vali khubshurat hasinao ke husan ka maja le raha tha. Or lina uske khoon ko jyada se jyada garam kar rahi thi. Lina or raziya dono nangi ho gai. Lina ne raziya ki sharam khol di. Raziya ko god me lekar betth gai. Or mukhiya ki ankho me dekhte hue raziya ke boobs ko halke halke masaj karne lagi.

IMG-20210303-103950

Mukhiya ka khoon bhi garam hone laga dono hasinae ek dusre me kho gai. Mukhiya ke kamar se niche vale hisse me ajib si sansani machi hui thi. Raziya khadi hui to lina ne use baho me bhar liya. Raziya ka hath apni kamar me dal kar lina uske kamar me hath dal deti he. Dono hi ek dusre ki kamar or kulhho ko halka halka malne lage.

IMG-20210303-104046

Lina ne raziya ko ahista se bistar pe giraya. Or raziya ke garam hoto par apne hoth rakh kar chumne lagi.

IMG-20210303-104122

Mukhiya to mukhiya raziya bhi ek ajib duniya me pahoch gai. Hottho ko chumne ka ek ajib or nirala tarika use paheli bar huaa. Raziya ne apne andar ek ajib si madak khusbu ka ehsas kiya. Lina raziya ki jeebh ko apni jeebh se khich kar chusne lagi.

IMG-20210303-104033

Raziya apne aap me kho gae. Shanso se lekar pet or niche tak ek mohak gudgudi. Raziya lina ki baho me ankhe band kar ke gir gai. Lina raziya ki gardan tham ke kano ke pas ungliya ghumati he jo raziya ko sukun de raha tha.

IMG-20210303-104021

Itna garam najara dekhne ke bad mukhiya apne aap ko kese rok sakta tha. Lina ne raziya ko badi ashani se apni god me uttha liya. Or mukhiya ki taraf badhne lagi. Mukhiya lar tapkata muskurata huaa un dono ko dekh raha tha. Lina raziya ko god me lie apna pau uttha kar mukhiya ke chhati par laga diya. Or dhire se dhakel diya. Mukhiya khatiya pe let gaya. Lina ne raziya ko mukhiya ke muh pe bittha diya. Betthaya bhi ese ki raziya ki chut mukhiya ke dono hottho ke upar ekdam sahi tarike se betth gaya. Jese hi mukhiya ki jeebh ne dono fako ke bich apni jeebh ghusaya. Raziya machal gai.

IMG-20210303-103901

Raziya ke pau niche latak rahe the. Sundar pau. Lina ghutno par betth ke uske pau ka anguttha apne hottho pe ragadne lagi.

IMG-20210303-103827

Dhire se pau ka anguttha lina apne muh me bhar ke nigalne lagi.raziya machal gai. Apne boobs ko khud hi machalne lagi. Lina raziya ki ankho me dekh kar katil muskan chhodti he. Raziya ke chahere par bhi ek sharmili si pyari muskan fel gai. Lina khadi hui or raziya ki taraf hath badhati he. Raziya lina ka hath tham kar khadi ho gai. Lina ne raziya ko khicha or mukhiya ke tane hue land pe bettha diya. Mukhiya ka land bada tha. Lohe ki rod jesa.

Ling raziya ke vajan se uski chut ko chir ke fak se andar chale gaya. Raziya chilai.

Raziya ; ahhhh ssss mmmmm.

Lina hasne lagi.

Lina ; (smaile) kuchh nahi hoga tumhe. Ye tumhari puri pyas bhujaega.

Lina ne raziya ka hath thama. Raziya bhi bahot pyasi or aa trupt thi. Bar bar sattu use adha chhod deta tha. Raziya lina ka hath thame upar utthi or ahista se niche hui. Andar tak ling ki ghisahat or chiknahat se anikha anand mila. Raziya ki ankhe band ho gai. Or kamukh garam siskari fut gai.

Raziya ; ahhhh sssssss ssssss....

Lina ko raziya ke chahere ke bhav dekh kar maja aane laga. Vo mukhiya ke chahere ko dekhti he. Uska muh bhi uski ankho ke sath khul band ho raha tha. Lina bhi mukhiya ke muh par sawar ho gai.

IMG-20210303-103636

Mukhiya to chhat pata raha tha. Par dono aurto ko bahot maja aa raha tha. Raziya to mukhiya ke pet par apne dono hath tek kar mukhiya ke land ko pura andar or pura bahar tak leti rahi. Or lina mukhiya ke chahere par daba ke chut ragad rahi thi. Ek wakt to mukhiya ko laga vo nahi bach paega. Mukhiya kina ke dono chutdo par apne panje jamae lina ko utthane ki kosis kar raha tha. Usne himat ki or dono aurto ko dhakel diya. Vo dono jamin par gir gai.

Lekin pagal pan to raziya pe bhi sawar ho chuka tha. Usme vasna ki ekahib si bhukh ne janam le liya. Or vo fir mukhiya ko dhakel ke sawar ho gai. Lina raziya ki kartut dekh kar muskurati he. Lina fir ghutno ke bal betth ke apni jeebh se raziya ke chut ke upar vali fulo jesi chamdi ko kuredne lagi.

IMG-20210303-103812

Ab raziya apna anand bardas nahi kar pai. Lina ne bhi raziya ke per utthae or uske pure talue apni jeebh se chatne lagi.

IMG-20210303-103718

Darsal vo raziya ke khoon ko chakh rahi thi. Kyo ki vasnatmak khel me khoon bahot garam ho jata he. Or garam khoon chudelo ki kamjori hoti he. Ek bar jor se chikh kar apna pani chhod deti he. Raziya ko ek anokhi santusti mil chuki thi. Par mukhiya kaha man jata abhi to uske khoon me bhi ubal aa chuka tha. Raziya ko dhakel ke dono tange khol di. Or raziya ki chut par de dhana dhan prahar chalu kar diya. Raziya ka to muh hi khul gaya.

IMG-20210303-103702

Raziya ; ah aaa aaaa aaa..... ....

Raziya ke muh se ankha mohak or kamukh sangit nikalne laga. Raziya fir charam sima par pahochne lagi. Mukhiya ne bhi raziya ko god me uttha liya. Or dhakke dene laga. Raziya ne bhi apne hatho ki mala mukhiya ke gale me dal di.

IMG-20210303-103608

Dono ki prachand vasna ka khel me budhe mukhiya or gav ki sab se khubshurat raziya ke hotho ka paheli bar milan huaa. Lina betthi raziya ke santusti ka intjar kar rahi thi.

IMG-20210303-104007

Raziya ne mukhiya ka muh chhoda or jor se chikhi

Raziya ; ahhh.

Mukhiya ka bhi akhri vakt aa chuka tha. Jab dher si pickari se pani ki dhar jab raziya ke andar bhar di to uske hath se raziya chhut ke biche gir gai. Ye sab dekh kar lina ka roop badal gaya. Or uske badan me bhi mukhiya ka tapta badab dekh kar zur zuru fel gai. Lina machalne lagi. Or uske dat bade ho gae.

IMG-20210304-105634

Lina ke muh me pani aa gaya. Raziya puri nangi ankhe band kare jamin par behosh ho gai. Or mukhya upar muh kar ke hafte hue apna land mashal raha tha. Lina ne zatke se mukhiya ki gardan pe var kiya. Or lina jabda mukhiya ki gardan pe dabae mukhiya ka khoon chusne lagi. Jab lina ka pet bhara to usne muh hataya. Uska muh pura khoon se sana huaa. Vo apne muh ko hatho se pochhti he.

IMG-20210304-105651

Mukhiya apne gale ko pakad ke tadap raha tha. Lina muskurate hue uske samne betth gai. Or mukhiya ko tadapte hue dekhne lagi.

IMG-20210304-113632

Lina ko bahot maja aa raha tha. Nangi lina mukhiya ka pau pakad ke ghasit te hue rasoi me le gai. or usne apna roop fir badal liya.

IMG-20210304-072125

Ek sada huaa chahera jise dekh kar log roti na kha sake. Marte marte mukhiya ne lina ka asli roop dekh liya.

Jab vo bhut uske samne khada dhima ko mout ki dhamki de raha tha. Achanak ashman se uspe hamla huaa. Kumurta he hawa se niche us bhut pe var kar diya.

IMG-20210304-120644

Vo bhut niche gir gaya. Kumurta khadi hui. Dhima ne apni biwi ka khubshurat chahera dekha to vo bhi dar gaya

IMG-20210304-120710

Bhut or kumurta me ghamasan ladhai hui. Uttha patak me kumurta ko jyada patakni mili. Par vo ek chudel thi. Jo bahot chalak hoti he. Ek or patakni khane ke bad kumurta ne jor ki chikh nikali.

IMG-20210304-120727

Or us bhut ko pakad kar jor se patak diya. Gire us bhut ke pas ja kar chikh ke boli.

Kumurta ; ye mera pati he. Mera joda. Samze jinn ki aulad.

IMG-20210304-120748

Tab dhima ko pata chala vo jis se bhag raha tha vo junn he. Dhima ne jinn ke bare me bahot padha tha. Par dekha paheli bar tha. Kumurta ne apni taraf bhag ke aa rahe jinn ki gardan pakdi or jor se pir baba ki majar pe fek diya. Ek aag ka sola huaa. Or vo pura jal gaya. Kumurta jor se chikhi.

Kumurta ; tum jao yaha se. Aage pipal ke ped ke pas mera intjar karna.

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now