Raziya ko pata tha ki uska roop lekar shusumi dhansi or kajri ke ghar gai hui he. Ab use dhansi ka intjar tha. Usne apne pati ko kuchh nahi bataya. Vo ek katori sharso ka tel lai or apne pati ke pas beth gai.
Dhima ; ye kyo le aai??
Raziya ; (zutha gussa) chup chap betho.
Dhima bechara aaj dopahar ki galtiyo ke karan sharam se kuchh na bola. Or chup raha. Raziya ne dhima ki langot khol di. Or apne pati ke ling ko shahelane lagi. Dhima ne socha pet se hone ke bawajud aaj use apni biwi kai mahino bad bhogne milegi. Par biwi to gusse me ruthi dikh rahi he. Fir bhi himmat karta he.
Dhima ; (zuthi smaile) lagta he aaj meri rajjo ka man ho gaya he.
Raziya ; chup...
Ab raziya se zuthi narajgi jatai nahi ja rahi thi. Vo ek dam se khil khila kar has di. Use mushkurata dekh dhima bhi mushkuraya. Par ab bhi use kuchh samaz na aaya.
Raziya ; (smaile) areee me mazak kar rahi thi. Me koi tumse gusse nahi hu.
Raziya ne tel liya. Or apne pati ke mote lambe kale ling jo tan chuka tha uspe mal ke use chamka ne lagi.
Dhima ; (smaile) fir aaj to dogi na. Tumhare lie kai mahino se taras raha hu.
Raziya ; (smaile) nahi me nahi. Jab tak pet se hu tumhe meri to lene dungi nahi.
Dhima ; (sock) fir shusi to jungle gai he. To puri rat tadpaoge.
Raziya hasne lagi.
Raziya ; (smaile) tumhari sirf vo chudel biwi hi tofe de sakti he. Me nahi???
Dhima ko ab bhi kuchh samaz nahi aa raha tha. Tabhi raziya ko darwaje ke pas kisi ke pero ki ahat hui. Raziya samaz gai.
Raziya ; (smaile) ab ankhe band karo. Me tumhe tofa dungi.
Dhima ko samz ab bhi nahi aaya to raziya ne khud dhima ke chahere par hath lagaya. Uski ankhe apne aap hi band ho gai.
Raziya ; me na bolu tab tak ankhe mat kholna.
Apni biwi ka hukam to achhe achhe pahelwan mante he. To dhima ki kya majal. Usne apni ankhe band hi kar li. Raziya dono hatho ka tek lekar mushkil se khadi hui. Or darwaja khola. Samne hi dhansi khadi mili. Vo dar ke mare darwaja khat khatana bhi bhul gai thi.
Raziya ne mushkurate hue uska hath pakda or andar khich liya. Darwaja band kar ke use hishare se chup rahene ko kaha. Par dhansi soch me pad gai ke pet se hone ke bavjud raziya itni jaldi kese pahoch gai. Use nahi pata tha ki dhansi jis raziya se thodi der pahele mili thi vo raziya nahi ek chudel shusumi thi.
Lekin jo dhansi subah jis dhima ke samne besharmi se nangi ho gai thi. Ab raziya ke samne use sharm aane lagi. Or ab to uske samne vahi dhima use nanga dikha. Jiska ling tana huaa or chamak bhi raha tha. Raziya dhima ke pas ja kar uske kandhe par hath rakhti he.
Raziya ; (smaile) ab ankhe kholo or dekho tumhara tofa.
Jese hi dhima ne ankhe kholi uske samne gav ki jawan bahu sar par saree ka pallu odhe khadi thi.
IMG-20220424-115758
Dhima to bas dekhta hi rahe gaya. Use vishwas hi nahi ho raha tha. Use subah vala kiss yaad aane laga. Vo kabhi raziya ko dekhta kabhi dhansi ko dekhta. Nange dhima ko or uske tane hue tel se chamak rahe ling ko dekh kar dhansi ke badan me fir se chitiya rengne lagi thi. Use to bas vo badi si chamakti hui chij apne dino tango ke bich leni thi.
Raziya ; (smaile) ari tu bas khadi hi rahegi ya inhe kuchh dikhaegi bhi.
Raziya aage badhi or dhansi ke saree ke pallu ko zatke se khichne lagi.
Dhansi ; sss ahh didiiiii....
IMG-20220424-115825
Dhansi ka pallu gir gaya or chhote se blouse me se aadhe se jyada shtan bahar dikhne lage. Tane hue chhote 32 ke. Raziya ne saree ke upar se hi dhansi ke kulho pe hath ghumaya.
Raziya ; (smaile) aaj yahi se shurat hogi.
Dhansi ; (dar) sss nahi didi pichhe kabhi nahi kiya muje dar lag...
Raziya ; ari dard or dar surf ek bar zelegi. (Smaile) fir dekh khud hi ondhi hone lagegi tu. Chal aa ab beth dikha inhe.
Raziya ne hath dekar dhansi ki baju pakdi or dab diya. Vo jese jamin par ghutno ke bal beth gai. Fir raziya ne dhima ka hath pakda or use khada kar ke dhansi ke pichhe khada kiya.
Raziya ; (smaile) lo dekh lo ise. Esa karo ki iski chal hi badal jae.
Dhansi bhi dari hui pichhe gardan ghuma kar raziya or dhima ko dekhne lagi.
IMG-20220424-120008
Dhansi ko dar lagne laga. Vo soch rahi thi ki itne mote or lambe ling ko apne pichhe kese le paegi. Kitna dard hoga. Vo pichhe raziya ko mushkurate hue apne pati ke mote or lambe ling ko mashalte dekh rahi thi. Raziya bhi apne pati ke ling ko bhar mutthi pakad kar mashalte hue dhansi ko ese hukam deti he jese vo uske sambhog ki guru he.
Raziya ; (smaile) ari ab apna ghaghra(petikot) to upar kar.
Dhansi ne bhi uska hukam mana or apna ghaghra upar dhime se uthaya. Uske gore gore chutad chamak rahe the. Par dhansi ko esa dar laga ki vo dar se mut gai. Ye dekh ke raziya jor se has di. Or dhansi dar se rone lagi
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...