Raziya ki ankho me patti jarur thi. Par vo man me kadam bhi gin rahi thi. Or kaha kab kese mude vo bhi yaad rakh rahi thi. Dhire dhire aage use ghane jungle me le gae. Or jab patti kholi to chand ki roshni pedo ke bich se dikh rahi thi.
Aurat 1 ; bas yaha se tumhe patti bandhne ki jarurat nahi.
Raziya dono ke bich chalne lagi. Usne dekha ki ek sukhe viran ped pe ek ladki puri nangi ek sukhi si dal par behosh avastha me lati hui he. Uske hath or pau niche ko latak rahe the.
IMG-20220521-211026
Ye mahol kafi daravna tha. Raziya bhi esa najara dekh kar ek bar kap gai. Tabhi sath chal rahi chudel boli.
Chudel 2 ; paheredar he. Abhi hamare sath is se darne ki jarurat nahi. Magar kabhi akeli galti se mat aana. Varna yaha haddi bhi chus li jati he.
Raziya ko dar to laga par vo apne chahere par dar ko hawi nahi hone diya. Vo aage badhi. Usne jo dekha vo bahot hi bhayanak drashya tha. Kuchh pata nahi kya the chudel ya inshan jo kale kapdo me sar se pau tak dhake hue jinka chahera bhi nahi dekha ja shakta tha.
IMG-20220522-061619
Chudel 2 ; inse dur raho. Ye haddiya tak chaba ke kha jate he.
Raziya ne bhut preto ki kisham ki kitab padhi thi. Jo shusumi ne di thi. Use samazte der nahi lagi ki vah khawish he. Kawaish purane jamane me apne tantrik or jadugaro ki madad se palte the. Or apni seema oo ki rakhvali karwate the. Kawish jinda inshano ko hi sidha chabane lag jate he. Inshano se 3 guna jyada bade. Raziya unhe dekh rahi thi.
IMG-20220522-061601
Raziya ; (darte hue utsukhta) ye ye to khawish hena.
Jindgi me paheli bar khawish dekhna ek alag hi anubhav tha. Usne sirf kitab me chitra hi dekha tha.
Chudel 1 ; ssss dhime bolo. Ha par tumhe iski jankari kaha se hui. Tum to inshan ho. Dai ke sath kahi tantra vidhya to nahi karti.
Raziya kuchh boli hi nahi bas sath chalti rahi. Vo log ek ped ki darar me jane lage. Raziya ne ped ko dekha. Ped sukha or viran tha. Or uspar chimkadad ki tarah kai sari nangi chudel latak rahi thi. Najara bahot bhayanak tha. Raziya in dono chudelo ke sath ped ki jad tak niche jamin me utar gai. Ek bada sa kamra tha. Jisme kai sari nangi chudele ghutno par bethi hui thi.
Ek bade se alishan mej par kala kapda or uske upar kale kapdo me ek aurat leti hui thi. Jo behosh thi. Charo taraf nile rang ki roshni vali mombattiya jal rahi thi. Or ek bada sa aadha manav aadha bakra jesa dikhne vala ek hatho me bada sa khanjar lie kuchh mantra bol raha tha.
IMG-20220522-062036
Raziya use bhi dekh kar samaz gai ki ye manvar bakre he. Inshano par sawar hokar jabardasti apna gulam bana lete he. Jab tak vo mar na jae. Ye bhutiya prajati khatam hone ki kagar pe he.
aurat2(chudel) ; ye hamari rani he. Jao apna kam karo. Uski swabhan karo.
Raziya aage badhi to sare pichhe ho gae. Raziya pas ja kar us behosh chudel ko dekha. Itni sundar ki inshani aurato ko bhi khubshurati me mat de de.
Raziya ; (darte hue) muje garam pani chahiye. Or saf kapda.
Raziya ne use lai gai dono aurato ki taraf dekh ke bola. Or jese hi gardan ghuma ke aage us pet se jo chudel leti hui thi. Use dekha to garam pani or saf kapda uske samne tha. Raziya samaz gai ki jo vo bolegi turant mil jaega. Raziya ne vapas un chudelo ki taraf dekha. Vo bas halka sa mushkurai.
Chudel 1 ; (smaile) apna kam suru karo.
Raziya ne behosh Rani chudel ke tango ki taraf se kapda upar kiya. Or uske pet par halka sa hath ghumaya. Jese nabhi me kuchh nap rahi ho. Raziya ghumi or chudelo ki taraf dekh ke boli.
Raziya ; 2 .... 2 bache he. Sayad judva..
Raziya ki bat sun ke ek chudel achambhit ho gai. Or dusri chudel ko dekhne lagi. Sabhi chudel achambhit ho gai. Or chudelo me apas me bate hone lagi.
Chudel ; (sock) fir joda kese banega.
Chudel(budhi) ; (sock) kumutra ne to apne jode ko vada kiya. Ab us se kese joda banega.
Kumutra name sunkar raziya bhi achambhit ho gai. Kyo ki vo jis ki swabhan karne aai vo chudel or koi nahi usi ke pati ki paheli biwi he. Ab use ye bhi samaz aa gaya ki ho sakta he ki kumutra ek ladka ek ladki ko janam de degi to koi bhi chudel uske bete ki kahi or shadi nahi hone degi. Or to or uske bete ki bahu bhale chudel hogi par vo bhi 2 patiyo vali hogi.
Ab to uske bete ki jindgi bhi barbad hi samazo. Raziya paheli bar kisi chudel ke lie bhagvan se prarthna karne lagi. Mamla pechida tha. Vo janti thi ki agar mara bacha peda huaa to kumutra uske pati ke sath milkar or bache peda kar ke bhi uski shadi raziya ke bete se karwaegi. Raziya ne apna kam upar vale ko yaad kar ke shuru kiya. Badi mushkil se ek bache ko raziya ne kumutra ki yoni se khich kar nikala. Ulte pau vala pahela bacha ladki thi.
Matlab ki raziya ke bache ki biwi. Ab sab ye soch rahe the ki dusra chudel nar hoga. Raziya soch rahi thi ab kya hoga. Par raziya ne fir bhi agla bacha mara peda ho uski duaa nahi ki. Bas use sirf dar tha. Or ye raziya ki achhai thi. Kyo ki baki ki sari chudele agala bacha mara peda hone ki duaa apne bhagvan se kar rahi thi. Lekin mushibat mashakat ke bad jab raziya ne hath dala or dusre bache ko bahar nikalne ki kosis ki to bache ne raziya ki ungli par kata.
Raziya ; (ankhe band dard) ahhhhh sss.
Dard shahe ne ke bad bhi raziya ne bache ko nikala. Vo bhi ladki chudel hi nikli. Raziya ne dard ke bavjud rahat ki shash li. Vo mada chudel bachi raziya ki ungli se khoon chuse ja rahi thi. Sari chudele khush ho gai. Ek budhi chudel aage aai or raziya ki ungli chhudvai.
Chudel(budhi) ; lo tum inshan kya kahete he Vo Maa ban gai. Dai maa. Tumne to ise khoon pilaya dudh na sahi.
Sabhi chudel hasne lagi. Dono bacho ko ek sath bas rakha hi tha ki dono bache janvar ke jeae chikhe marne lage. Ek jo pahele vala bacha tha vo to achanak janvar ke jese bhagne laga. Kisi ne na roka or na hi pakadne ki kosis ki. Vo chhoti chudel jo raziya ke bete ki biwi ban ne vali thi bhag gai.
Raziya ; (sock) are re roko use.
Budhi chudel ; jane do use vo sahi mukam pe khud chalna sikhegi. Vo bahadur he. Tabhi usne ye rasta chuna he. Vo akeli badi hogi.
Raziya soch me pad gai. Tabhi us kale kapdo se ankhe band angdai leti hui utthi. Uski ankhe ab bhi band thi.
IMG-20220522-062055
Or achanak sab kuchh jagmagane laga. Sunhari roshni me sab kuchh chamakne laga. Chudele aam inshano ke bhesh me aurato ki tarah saree me ho gai.
IMG-20220522-071723
Budhi chudel ; (smaile) kumutra uth gai. Kumutra utth gai.
Lekin jab kumutra ki najar raziya pe padi to vo gusse me aa gai. Ye jalan thi. Use raziya se jalan thi. Kyo ki vo to shotan thi. Darsal kumutra to hakim chhotu or chhote lal ka khoon pina chahti thi. Par halat ki vajah se use lautna pada. Par uski swabhan usi ki shotan ne ki. Vo gusse me chilai
Kumutra ; (gussa) ise yaha kon laya. Do ise bakar raja ko.
Tabhi budhi chudel bich me aai.
Budhi chudel ; shant hoja iski vajah se teri dono betiya bach pai. Varna bakar raja ko hi teri mari aulade chadhani padti.
(Manav bakre mari hui chudelo se sambhog karte he. Halaki inshani aurato ko bhi bhogte he. Par vo ek hi sambhog me mar jati he)
Ab raziya ko dar tha. Par kumutra shant hui. Or khadi hui or raziya ka hath pakad kar apni taraf khicha.
Kumutra ; meri aulado ki jan bachai tune. Mang kya manti he.
Raziya soch me pad gai. Vo kya mange. Par samazdar raziya ne samzdari se muh khola
Raziya ; jo mangungi tum dogi???
Chudel vachan kisi bhi halat me nibhati he. Paheli bar kumutra ko ehsas huaa ki bol kar usne galti kar di. Ab vo dhima se use alag kar degi. Par vada to vada hota he. Usne sirf ha me sar hilaya. Kumutra to dhima se bahot pyar karti thi. Par jo raziya ne manga use sunkar kumutra to ekdam se achmabhit hi ho gai.
Raziya ; jitna pyar tum hamare pati se karti ho. Utna pyar tum mujse bhi karogi. Jindgi bhar.
Raziya ne vada pura karne se pahele hi kumutra ka dill jit liya.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...