Rat aadhi ho chuki thi. Or oomar bella ki lash ke pas ro taha tha. Aas pas pani me or bahar bhi kai nar pushaj ghum rahe the. Pani me jese machhaliya kud kud kar bhagti he vese kai nar pishaj bhag rahe the. Par kisi ki itni himmat nahi thi ki vo oomar pe hamla kar sake. Oomar sar uttha kar jor se chikhta he. Pedo ke upar bahot sare chimkadad chi chi kar ke udd jate he. Oomara ko uske oas koi per dikhai diye. Oomar ne sar utthaya samne komera khada tha. Uski halat pe hasta huaa.
Komera ; (smaile) use mene mara he. Usne muje chhod kar tuje chhuna.
Oomar gusse me khada huaa. Oomar me konera se jyada takat thi. Magar vo komera jitna chalak nahi tha. Oomar khada huaa. Komera pichhe ho gaya. Omar ne jese hi komera ki taraf kadam rakhe pichhe se us se bhi bade nar pishaji chudel ne oomar pe panjo se var kiya. Oomar gira or pichhe dekha to vo bada pishaj uske samne khada tha.
IMG-20210409-141238
Zadakh ; bache kabhi zund ko chhoda nahi karte.
Oomera or zadakh dono ki ghamasand ladhai suru ho gai. Dono tekhi nok vale panjo se ek dusre par var karne lage. Lekin oomar zadakh par bhari padne laga. Dur khada komera dekh raha tha. Oomar ne zadakh ko jamin pe giraya. Or chhati me dono panje ghusa diye. Oomar bahot jyada thak gaya tha. Usi wakt bahot sare nar pishaji chudel pani or jungle se bikle or oomar pe hamla kar diya. Oomar to mar gaya. Par usne zadakh ko bhi mar dala. Komera ne nar pishahi chudelo ki ek badi foj taiyar kar li thi. Or apna ek bada sa zund bana liya tha.
Rat ko raziya puri nangi apne pati ki baho me soi hui thi. Dhima ka ek kandha raziya ke dae stan par or pau ka ghutna raziya ki yoni par. Dhima ne hath se bhi pura ghera bana kar raziya ko gher rakha tha. Dono ek dusre ke badan ki garmahat se gaheri nind me soe hue he. Achanak raziya ki ankh khuli. Usne dekha ki ek padchhai diye ki roshni me dikhai di. Kali padchhai kabhi idhar se udhar ghum rahi thi. Raziya ne dhima ka hath apne upar se utthaya. Or sar upar kiya. Use saf dikh gaya ki ek padchhai use dekh kar andhere me chali gai.
Raziya ko apne pati par shak huaa. Kahi vo fir se koi chudel ko sath to nahi le aae. Raziya ne fir se gardan tika kar ankhe band kar li. Vo jag rahi thi. Use jan na tha ki vo mahesus kar rahi he vo sach he ya uska vahem. Vahi gaheri nind me soe hue dhima ko ek shapna aaya. Andheri rat me Bella puri nangi khadi he. Usne badan par sirf gahene pahene hue he. Badan pura sukha huaa. Sar pe ek chunni odhi hui.
IMG-20210408-124055
Dhima ko pasina aane laga. Hotth kapne lage uski ankhe band hi thi. Use bella ki aavaj sunai di.
Bella ; (sannate me sirf bella ki avaj) chacha chaha........ Chacha chacha. Ssss aao na chacha. Sss meri pyas bhujao na chacha. Me kab se pyasi hu chacha.
Bella sannate me dhima ko bade pyar se pukar rahi thi. Achanak bella ki chunni udd gai. Vo vese hi uske samne khadi thi.
IMG-20210408-124113
Achanak bella ki aavaj badal gai. Or bella gusse me bolne lagi. Jabada akad ke dat pis kar gusse me.
Bella ; (guse me) chacha meri pyas bhuja do. Ssss me kab se tumhara intjar kar rahi hu. Tumhe aana hi hoga. Meri pyas bhujani hi hogi varna me tumhe mar dalungi.
Vo dhima ki taraf tezi se chalke aane lagi. Dhima jamin par leta huaa tha. Vo utth kar bhagna chahta tha. Lekin jese badan akad gaya ho. Vo chikhna chahta tha. Par muh se aavaj hi nahi nikal rahi thi. Bella aa kar dhima ki chhati par betth gai. Or dhima ka gala dabane lagi. Vo gusse me dhima ko bol rahi thi.
Bella ; meri pyas bhujado chacha. Sss meri pyas bhuja do. Par dhima ka dam ghut raha tha. Or koi uski madad nahi kar sakta he. Achanak dhima ko raziya zatak kar utthati he.
Raziya ; kyo chikh rahe ho?? Koi bura shapna dekha kya???
Dhima utth kar betth gaya. Vo kuchh nahi bolta. Sirf apne chahere par hath fer kar pasina pichhta he. Raziya turant ek lota bhar ke pani lekar aati he. Or dhima ki taraf bhadhati he.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
УжасыNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...