Chapter~3

Hello everyone and I'm really thankful for the response on both my stories. So here is the third chapter of this story....

Its morning and Kartik woke up with a strong headache. His head was spinning and the flashbacks of last night was continuously playing in his mind. But he didn't found naira there. He checked the washroom but she was not there. Then he noticed naira's luggage was also not there. He thought that means she has checked out of the hotel???

While naira was sitting in the coffee shop which is in the lobby of the hotel with her luggage and the flashback of the last night was playing in front of her eyes. She was just feeling so guity on herself but she also remembered that there was no fault of Kartik only she forced him to it.

Everyone has checked out of their rooms and are gathered in the lobby along with Kartik.

Naksh-ye naira kaha reh gayi...usne abhi tak apne room se checkout nahi kiya kya??? Jab ki kal hum sab se pehle vahi apne room me vaapas gayi thi Aur usne to mujhe kaha bhi tha ki vo subah jaldi aa jayegi lekin phir bhi vo abhi tak nahi aayi yaha.....

then ananya saw naira from the glass shield of the coffee house.

Ananya-Cheeku vo dekh naira to vaha coffee shop me baithi hai....vo to humse bhi pehle yaha aakar humara wait kar rahi hogi...aur hum usse late keh rahe hai...

Ananya got a call so she went to attend the call while the manager called naksh and he went with him. Kartik started going towards the coffee shop to talk to naira.

He entered the coffee shop and went towards naira.
Naira was looking straight and her lips were pursed together. Kartik put his hand on her shoulder only then she came out from her vision. Kartik sat on the chair across the table infront of her.

Kartik-naira kya hua hai tumhe,tum itni gum sum kyu ho???

Naira didn't answered and remained in silence.

Kartik-naira dekho....kal humare beech Jo bhi hua usme hum dono ki galti hai to sirf tumhe iski saza nahi milni chahiye...

Naira-lekin Kartik isme galti to meri hai naa...maine hi tumhe force kiya tha.....

Kartik-maine kaha naa isme sirf tumhari galti nahi hai...accha chodo in sab baaton ko aur hume iss baat ko secret rakhna hoga...Aur iska humari friendship pe koi bhi asar nahi hoga... Hum hamesha acche friends rahenge....

Naira agreed with him and nodded her head in response.

Kartik-lekin tumhara sad face dekh kar kisi ko bhi tum par doubt ho sakta hai... Isliye tum phir se purani wali ever smiling naira ban jaao...

Naira smiled and they went towards home.

Here,chandu has printed Kartik and naira's picture and is sending them to Singhania house.

Chandu- ye le naira mera pehla attack.... Ye photos tere ghar waale dekhenge to unhe Jo tujh pe itna guman hai naa vo sab mitti me mil jaayega... Aur agar iske baad bhi tum logon ne meri baat nahi maani to mere paas dusre tareeke bhi hai apni baat manvane ke liye......

And he sended the photos to singhaniya mansion with a note inside.

Everyone has reached home. Kartik has left to Maheshwari house.
All the family members have gathered in the hall and are looking very tense. They are looking with questioning eyes on naira. And naira is still confused.

Naira- aap sab log itni tension me kyu lag rahe hai...kya hua hai aap logon ko...

While bua dadi came with the picture and showed them to naira. After seeing the pictures she was completely shocked.

Bua dadi-ye sab ke hai chori.... Thaari tasveere aise kisi anjaan aadmi ke paas kaise aagi..? Aur tu hum sab se puch rahi thi naa ki hum sab itne pareshaan kyu hai...ye tasveere hai humari pareshaani ka karan.... Aaj subah ye courier thaare vaste aaya tha lekin tu naa thi isliye Maine ye courier liya Aur isme to hum sab ke liye chitthi bhi hai...

Bua dadi gave the note to naira and naira read it.

Note:-

Suno singhaniya parivaar waalon agar apni beti ki izzat pyaari hai to jitni rakam mai bolu...utni mere kahe huye samay pe pahocha dena varna ye tasveerein ab internet par puri duniya dekhegi......

Naksh-ye Sab uss Kartik ki vajah se hua hai.... Uss ki vajah se meri behen ki life barbad ho gayi.... Mai usse nahi chodunga...

Naira-bhai uski koi galti nahi hai...Jo bhi hua sab meri vajah se hua hai...aap please usse kuch mat kehna...

Naksh-naira,lekin......

Bua dadi- naira sahi keh rahi hai, ab iss baat ko Aur bada karne ki zarurat naa hai...karishma tu naira ko uske kamre me le jaa..

Karishma took naira to her room and offered her food but she was not in the mood of having anything. But forcefully karishma fed her and then naira felt asleep .

Bua dadi has called everyone in her room to discuss something with the family members.

Naitik-bua ji,aap ne hume yaha kyu bulaya hai....?

Bua dadi-manne tum sab ko yaha kuch zaruri baat karne bulaya hai...

Naksh-haa bua dadi,aap ko kya baat karni hai humse.....

Bua dadi-maare ko iss samasya ka bas ek hi hal nazar aave hai Aur vo ye hai ki hum naira ka vyah kara de....

Naitik-bua ji,ye aap kya bol rahi...hum naira ki shaadi itni jaldi kaise karenge Aur abhi to vo khud hi bahot pareshaan hai....isme hum naira se kaise shadi keliye kaise puche...

Naksh-papa sahi keh rahe hai bua dadi... Hume jaldbaazi nahi karni chahiye....

Bua dadi-maare ko pata hai ye sahi mauka nahi hai chori se baat karan vaaste,lekin aage jaake koi oonch nich ho gayi to phir kaun zimmedar hoga... Tu hi bata....

Naitik-bua ji lekin,hum naira ki shaadi kisse karvayenge....

Bua dadi-chinta mat kar,manne uske liye chora dhund liya hai aur kal hum uske paas humari chori ka rishta leke jaayenge.....vo larka humari naira ko pasand bhi kare hai...to koi chinta ki baat naa hai...

Naitik-kaun hai vo ladka bua ji.....

Bua dadi-Kartik.....

Naitik and Naksh shockingly looked at her and before starting their questions. Bua dadi kept her point clearly...

Bua dadi- maare ko pata hai ki tum dono naira ki khushi ke alava aur kuch nahi soch rahe ho,lekin uske liye Kartik se accha ladka nahi ho sakta....aur kal ko agar koi oonch nich hui bhi to koi fark nahi padega kyunki un dono ka vyaah ho chuka hoga Aur manne Kartik ki aankhon me naira ke liye pyaar dekha hai to vo humari naira ko humesha bahot khush rakhega....

Naksh and naitik hesitantly agreed cause it was the cost of naira's happiness. And they decided to talk to Kartik tomorrow.

Precap:Marriage proposal for Kartik!!!

So this chapter ends here and do not forget to hit the star button and fill the comment section for early update... This is also a long chapter (1195 words).