Chapter~4

Hello everyone and here is the fourth chapter of the story. The response for the previous chapter was good and I hope it continues and increases till the end. And a big thank you to the regular readers of both of my books. We can't make it if we didn't got this much response from you all.

The next morning naksh called Kartik in a cafe to talk about the proposal. Kartik was suspicious that why naksh has called him. Was there anything wrong or something.
Here in Singhaniya house,

Naira-bua dadi vo bhai itni der se kaha gaye hai....Maine unhe subah se nahi dekha....

Bua dadi-vo lalla thaara rishta le kar gaya hai, Kartik ke paas....meri baat maan chori, vo thaare ko bahot khush rakhega...

Naira-bua dadi,lekin mai nahi chahti ko vo kisi ke dabav me aakar shaadi ke liye haa kare.... Hum dono to sirf acche dost hai usse zyada naa maine kuch socha Aur I'm sure Kartik ne bhi aisa nahi socha hoga...aur aap logon ne sidha mera rishta bhej diya uske paas....pata nahi vo iss baat par kaise react karega...

Bua dadi-chori,mai thaari baat samajh saku hu, lekin kabhi kabhi khush rehne ke liye samjhauta karna bahot zaruri hove hai...

Naira-lekin bua dadi vo mujhse pyaar nahi karta... Aur mai nahi chahti ki vo mere kaaran apni life ka important decision dabav me aakar le...ye humari zindagi ka sawal hai...

Bua dadi-kartik samajhdaar hai,maare ko pata hai vo Jo bhi faisla lega vo sahi hoga...

In the cafe,naksh and Kartik were sitting inside.

Naksh-vo mujhe tumse kuch baat karni hai... Tumhare Aur naira ke baare mein....

Kartik (thinking)-kahi naksh ko mere aur naira ke baare me sab kuch pata to nahi chal gaya...

Kartik-ha bolo naa naksh, kya baat karni hai tumhe...

Naksh told him everything about the photos and the note. Kartik was looking shockingly at him..

Naksh-iss liye, humne naira ki shaadi karane ka faisla kiya hai...

Kartik was looking with shocking expressions at him.

At night,naksh returned to singhaniya house. And everyone just ran towards him to ask about what happened...

Bua dadi-ke hua lalla, ke kaha Kartik ne??

Naksh-vo....vo...Kartik ne...

Naitik-ha beta batao, kya kaha Kartik ne tumse???

Naksh-vo papa... Kartik ne...vo

Bua dadi-bata naa lalla... Ke kaha ussne...

Naksh (excitedly)- bua dadi Kartik ne shaadi ke liye haa kardi hai....Aur usne ye faisla kisi bhi dabav me aakar nahi liya hai...

Everyone just rejoiced while naira was watching everything from upstairs. she went straight to her room and picked her phone up and called Kartik.

Naira-hello Kartik....mujhe tumse bahot zaruri baat karni hai... Tum mujhe please park me aakar Milo...

Kartik-kaunsi baat karni hai tumhe naira....itni raat ko tumhe iss vakt akele aana thik nahi...tumhe baat karni hai to hum kal subah bhi to kar sakte hai...

Naira-nahi mujhe tumse abhi hi baat karni hai,tum meri chinta mat karo mai aa jaungi Aur tum bhi jaldi se park aa jaao.

Kartik-ok mai aata hu...

Naira left in her car while Kartik left on his bike... Naira has reached the park and is waiting for Kartik. The entire area was just so calm and desolate at that time.

Naira-ye Kartik kaha reh gaya.. Pata nahi Aur kitni der lagegi...

While some goons came there and started flirting with her..

Goon1-kya madam, kiska intezaar kar rahi hai yaha itni raat ko... Aur vo bhi akele..

Goon2-jiska bhi intezaar kar rahi ho,jaayengi to humare saath hi... Kyu madam chalogi naa humare saath...

Naira-ye kya badtameezi hai, apne ghar pe apni maa behen se bhi aise hi baat karte ho kya...abhi yaha se nahi gaye naa to abhi police ko bulaungi...

She took out her phone and started to dial but one goon caught her from behind and covered her face with chloroform hanky from which she just fainted... They picked her up and started to go. But then Kartik reached there and was shocked to see naira like that...and just ran towards her to rescue....

Kartik-kaun ho tumlog... Aur kya kar rahe ho naira ke saath .....

Goon1-lagta hai ye vahi hai jiska ye intezaar kar rahi thi.... Lekin ab ye maal humara hai... Tu jaa yaha se varna bahot bura hoga.....

Kartik just boiled with anger and started thrashing the goons.... While he also got injured on his head and it started bleeding... But he kept fighting. Then they heard police siren in that area and the goons just vanished from there leaving them.

Kartik just went to naira and started patting her cheeks.
Kartik(crying)-naira!naira! Utho please
But she didn't responded so he parked his bike in a parking spot near the park. He took out naira's car keys from her bag. He picked her up in his arms and laid her carefully on the back seat and drove towards singhaniya house.

They reached the singhaniya house where everyone was shocked to see them in this condition. Kartik was injured completely and was bleeding while naira was unconscious in his arms.

Naksh-ye tumhe itni chot kaise lagi Kartik Aur naira....naira ko kya hua vo behosh kyu hai.....

Kartik narrated the whole incident to them and took naira to her bedroom and tucked her under the comforter and left from there.

Devyani did his first aid and asked to stay there only that night but he denied.

Naksh-ok agar tum jaana chahte ho to....naira ki car le kar jaa sakte ho...

Kartik agreed and left.

Precap: The Engagement Gala!!

So peeps this chapter is completed and I will update my other book as soon as possible. Do vote & comment.