Raat ho jati hai.. Mahira apne kamre ki balcony mein baithi aaj ka drama soch rhi thi jo usne create kiya tha..
Paras ki baatein sun kar ab usse dukh ho rha tha.. vo shi bhi tha.. kyon ke Mahira ka hamesha yhi scene rha tha.. pehle toh vo khud hi Apne boyfriend ko apni friends se milvati hai.. Jab Paras unse ghul-mil gya toh khud ki doston par shakk karti hai.. aur aaj toh usne apni hi best friend Shehnaaz par itne bde aarop lagaye the.. usse pta tha ke Shehnaaz boht hurt hogi.. usse manana bhi mushkil hoga.. par vo pehle Paras ko manane ki sochti hai.. fir paras ke sath mil kar Shehnaaz ko manane ki..
Yhi soch kar vo Paras ko call karti hai.. pehle toh Paras uski calls ko ignore karta hai par aakhir mein utha hi leta hai kyon ke usse Mahira ki fikar thi aur vo Mahira se sach mein pyar karta tha. Fir un dono mein kafi ladayi hoti hai at the end Paras maan jata hai aur uska gussa khatam ho jata hai jab Mahira maafi maangti hai..Aur vo dono planning karte hain ke kaise kal Shehnaaz ko manayenge...
Aur aise hi agla din shuru ho jata hai..
Vo sab college mein milte hain.. Jab Shehnaaz college mein aati hai toh Mahira gate par hi khadi thi..
Shehnaaz usse ignore karke aage badh jati hai toh Mahira uske peeche-peeche aati hai.. aur usse boht baar sorry bolti hai.. par Shehnaaz uski nhi sunti..
Aur vo class mein jati hai toh tabhi professor aa jate hain. Aur class start ho jati hai..
Class mein bhi Mahira, Shehnaaz ko khat bhejti hai!! Aur manane ki koshish karti hai.. par koi asar nhi hota..
Class khatam hote hi vo canteen mein jati hai.. aur aaj sabhi students Shehnaaz ki taraf ajeeb sa dekh rhe the.. Shehnaaz thodi uncomfortable feel kar rhi thi.. par vo aur kahan jati!! Vo jahan bhi jaa rhi thi.. Mahira uske peeche hi aa rhi thi..
Mahira: Shehnaaz, ek baar sun toh lo yr.. aise ignore mat karo please..
Par Shehnaaz koi react nhi karti vo phone chalane lag jati hai.
Tab Mahira achanak se hi Shehnaaz ke table par chadh jati hai.. aur oonchi awaaz mein bolti hai..
"Deviyo aur sajjno!! Main behad sharminda hoon ke kal Maine boht bada paap kiya.. apni nirdosh sakhi par itne sangeen dosh lagaye.. main aaj uske paas apne paapon ki maafi maangne aayi hoon.. kripaya aap sab bhi meri shayta karien aur usse itni gandi nazron se dekhna band karien varna mera koi bharosa nhi ke kal ko main aap ke sath bhi aisa hi kuch karoon!! Main iss bhari Sabha mein meri pyari dost Shehnaaz se maafi maangti hoon..Yeh sab sun kar Shehnaaz hasne lag jati hai.. aur usse dekh kar Mahira bhi khush ho jati hai.. aur itne mein paras sorry wala cake lekar aa jata hai.. aur Himanshi, shefali, asim bhi wahin aa jate hain.. aur vo sare mil kar cake kaat te hain.. aur ek doosre ko khilaate hain..
Mahira: am sorry Shehnaaz! Maine boht badi galati kar di na.. I promise aage se pakka aisa kuch nhi hoga.. and I swear!!
Shehnaaz usse maaf kar deti hai.. aur vo dono gale milti hain..aur ooper se paras bhi unko gale lga leta hai.. aise hi baki sab karte hain.. aur vo sab table par baith kar kuch khane ko order karte hain..
Paras : Shehnaaz isse bata do ke Maine tumahri gaal par kiss kyu ki thi.. aur tumhe ghar tak kyu chod kar aaya tha? Detail mein batao please..
Shehnaaz ko thoda weird lagta hai.. aur usse kal wali kiss yaad aa jati hai.. aur Shehnaaz ka chehra uttar jata hai..
Mahira:(haste huye) no need!! Ab koi explanation nhi chahiye I believe.. and understand
So now it doesn't matter for me..
Paras:(khush hote huye) wah!! Kya baat hai.. agr apna relationship aisa hi rha na toh Maa kasam hum boht door tak jayenge..
Kyu Shehnaaz!!
Shehnaaz ka unki taraf dheyaan nhi tha vo yoon hi han bol deti hai..
Par sach mein Shehnaaz ke liye yeh boht badi baat thi.. ke kisi ladke ne usko kiss kiya.. kyon ke vo aise chakkron mein kabhi padi bhi nhi thi aur na hi usse padna tha.. toh yhi uske liye badi baat thi.. par vo kaise na kaise uss baat ko bhoolne ki koshish karti hai... aur apne doston ke sath enjoy karne ki koshish karti hai..
Sidharth: aaj uss ladki ka pta lagana hai.. ke vo hai kaun!!
Aman: pta lagakar kya karoge?
Sidharth: pta nhi!! Par main uske bare mein jaan-na chahta hoon..
Aman: (chidte huye) tu sach mein pagal ho gya hai.. aaj tak Maine tujhe itna confuse ni dekha kabhi.. baawla ho gya hai..
Sidharth usse ignore karta hai.. aur wahi kal wali jagah par chairs par baith jata hai.. uske saamne hi metro station tha..Doosri or Shehnaaz ka college khatam ho jata hai.. aur ab vo ghar ke liye jaane lagti hai.. vo hamesha akele hi ghar jati thi.. baki sab toh raat ko jate the.. kyon ke vo ghoom kar ya aise hi party vgera karke ghar jate the.Shehnaaz yeh sab nhi karti thi.. reason sabko pta hi hai.. 'Shehnaaz ke papa'
Toh vo un sabko bye bol kar chali jati hai..
Aaj chalte-chalte Shehnaaz ke dimaag mein wahi ladka aata hai aur vo metro se jane ka sochti hai.. kyon ke aaj vo usse dekhne ke mood mein bhi nhi thi..
Par aaj ka din acha tha uski sabse pyari dost Mahira ke sath uski sulaah ho gyi thi.. par Shehnaaz ne Mahira ko uss kiss aur ladke ke bare mein kuch nhi bataya tha.. aur yeh pehli baar ho rha tha.. ke vo Mahira se kuch chupa rhi thi..
Iski wajah yeh bhi thi ke Shehnaaz par usne shakk kiya tha.. Shehnaaz koi bhi cheez asani se nhi bhoolti thi khaas kar apni insult.. par iska mtlb yeh nhi tha ke usne Mahira ko jhooth-mooth ka maaf kiya tha ya uske mann mein koi khundass thi. Shehnaaz bas aisi hi thi koi bhi baat asani se dimaag se jati hi nhi thi..
Vo metro station ke bahar bani ladkiyon ki line mein khadi ho jati hai.. aaj kafi bheed thi jis wajah se ladkiyan bahar tak khadi thi..
Sidharth bhi road ki doosri side baitha dhoop ka mazza le rha tha ke uski
nazar line mein khadi Shehnaaz par pad jati hai. Vo usse dekh leta hai.
So aapko kya lgta hai shehnaaz aj sidharth se baat kregi ja nhi??
आप पढ़ रहे हैं
Love Chaos (SIDNAAZ)
Fanfictionstory of simple college going girl shehnaaz and angry young sidharth...what will happen when they met each other