friendship begins b/w Sid and Shehnaaz

609 48 2
                                    

Shefali: of course,  we are best buddies for life.. hamein nhi batayegi toh kise batayegi??
Himanshi: hmm, so you are sidharth very cute, kiss karne mein der nhi ki tum dono ne.. Sidharth Shehnaaz ki or hairaani se dekhta hai..😮
Asim ko acha nhi lag raha tha.
Paras: toh chalo sab baith kar baat karte hain..
Sidharth: nhi, main yahan Shehnaaz ko milne me sath-sath lene bhi aaya hoon.
Mahira: kyu?
Sidharth: she's my girlfriend!
Paras: ooo
Shefali: how cool..
Himanshi: le jana, pehle humse toh mil lo..
Sidharth: nhi, main nhi milna chahta tum sab se..
Ab chalein Shehnaaz?
Un sab ko Sidharth ka behavior acha nhi lagta vo boht rudely baat kar raha tha..
Shehnaaz koi response nhi de rahi thi.. toh sidharth uske kaan mein kehta hai..'kal wali kiss ke bare mein bhi bata diya sabko?' 🙄
Shehnaaz chalne ke liye tyar ho jati hai.
Aur vo dono chale jate hain..
Paras: bada ajeeb hai!!
Mahira: par yeh toh Shehnaaz ka boyfriend hai e nhi!! Toh Shehnaaz kuch boli kyu nhi?
paras: kya?
Mahira:un sabko poori baat batati hai ke exactly kya huya tha..
Himanshi:(hairaani se) toh Shehnaaz ko toh isse aaj ek aur thappad lagana chahiye tha..
Shefali: han, bilkul
Asim: shyed vo usse preshaan kar raha ho!
Paras: han sahi Kaha, is liye Shehnaaz chup thi..
Par Mahira boht hairaan thi kyonke Shehnaaz kal se usse theek se baat nahi kar rahi thi aur aaj Sidharth ka achanak yahan aa jana..🤔
Shehnaaz:(gusse mein) how mean!! Tum kitne bakwaas ho, vo sab kya soch rahe honge mere bare mein..
Sidharth: chill baby!!
Sochne do, kya farak padta hai..
Shehnaaz: tumhe nhi padta, par mujhe padta hai..
Sidharth: kyu padta hai?😒
Shehnaaz: tum kaise samjho ge? Koi dost hai tumahara??
Sidharth: han, hain.
Shehnaaz: agar tum unke saamne itne rudely baat karke chale jao.. tumhe farak nhi padega.. ke tumne aisa kiya!!

Sidharth: nhi, mere dost aise nhi hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sidharth: nhi, mere dost aise nhi hain.. agar main unse rude bhi ho jaaoon toh vo samjh jayenge..
Shehnaaz chup hi jati hai..
Sidharth: dost wahi hota hai jo baaton se jada hamari khamoshi ko samjhe..
Shehnaaz, ab Sidharth ko ghoor rahi thi..
Sidharth: chalo kuch Khate hain..
Shehnaaz: nhi, mujhe bhookh nhi hai..
Sidharth: chalo bhi, lag jayegi.. koi ni.
Shehnaaz mana kar deti hai toh Sidharth usse blackmail karta hai 'soch lo, agar tum meri baat nhi manogi toh tumahre doston ko kall wali kiss bhi bata doonga.. agar mera mann huya toh main apne se bhi koi baat bana kar keh doonga.. phir sabko explain karte rehna ke tumahari koi galati nhi'🤣
Shehnaaz:(irritate hote huye) tum chahte kya ho?

 phir sabko explain karte rehna ke tumahari koi galati nhi'🤣Shehnaaz:(irritate hote huye) tum chahte kya ho?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sidharth: maafi aur tumahri dosti..
Shehnaaz: impossible
Sidharth: phir meri taraf se bhi impossible hai..
Shehnaaz ko ab gussa aa raha tha uske mann mein boht swaal aur gussa tha par vo chup rehne mein hi bhalayi samjhti hai kyon ke Sidharth jawaab dene mein laajwaab tha aur Shehnaaz ke paas uske jawaabon ke jwaab nhi the..
Sidharth: vaise tum itni self conscious kyi ho?
Shehnaaz: mtlb?
Sidharth: tumhe logon se boht farak padta hai, I don't know ke tum kis trah ki insaan ho par main sure hoon ke jaisi tum dikhti ho vaisi ho nhi..
Shehnaaz: kehna kya chahte ho?
Sidharth: simple hai, tumhe mere sath rehna acha lag raha hai toh overreact kyu karti ho.. bol do na ke main tumhe acha lagta hoon.
Shehnaaz:(aankhein badi karte huye) excuse me!! Kaun se khawabon mein jee rahe ho?
Main, vo bhi tumhe, vo bhi pasand!!
Hargiz nhi..
Sidharth: acha, to phir tum mere sath chalne ko tyar kyu ho gyi..
Shehnaaz: kyon ke tum mujhe blackmail kar rahe the..
Sidharth: nhi, wrong answer..
Shehnaaz: acha!! Toh tum hi batao..
Sidharth: yeh bhi simple hai, agar hum kisi ko pasand nhi karte na toh kisi bhi keemat par uske nhi ho sakte, par tum mujhe pasand karti ho iss liye tum mere sath aa gyi.. aur vaise bhi Maine un sabko bol diya tha ke tum meri girlfriend ho!! Toh kisi ko nhi koi farak nahi padna chahiye, hum chahe kiss Karen ya kuch or😉
Shehnaaz: matlab bana koi tumahari baat ka?
Sidharth: samjhne wale ke liye ishara hi kafi hota hai.. khair tum toh ho hi dimaag se paidal
Shehnaaz:(gussa mein) main jaa rahi hoon..
Sidharth usko hath se pakad kar paas kheench leta hai..
Sidharth: itni kya jaldi hai..
Shehnaaz: mera hath chodo please..
Sidharth: na!! Pehle mere sath khana khao, aur ghoomo.. phir chod doonga pakka!!
Shehnaaz: agar main na maanoon toh?

Sidharth: toh yhi khadi raho, main tumahara hath nhi chodoonga

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sidharth: toh yhi khadi raho, main tumahara hath nhi chodoonga..
Shehnaaz kuch reply nhi karti aur aise hi unhein 10 mintue ho jate hain Shehnaaz boht koshish karti hai ke vo uska hath chod de.. par Sidharth boht ziddi tha vo bas usse pyar se hi dekhta rehta hai..
18 mintue ho jane ke baad
Shehnaaz: chalo, Kahan jana hai?

Love Chaos (SIDNAAZ)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें