baby shower

437 33 1
                                    

Shehnaaz boht khush thi.. Sidharth ke sath rehna.. usse khush dekhna.. uske sath cooking karna, shopping karna, usse baat-baat par preshan karna.. sara din uske sir ke baalon ke sath khelne, .. har chote se chote kaam mein usse khushi milti thi.. and the same with Sidharth
Vo bhi Shehnaaz ke sath kuch aisa hi feel karta hai.. he feels complete.😊

Koi unko dekh kar agar kuch kahega bhi na toh yhi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Koi unko dekh kar agar kuch kahega bhi na toh yhi..
Ke they are made for each Other.
Par kyi baar logon se kisi ki khushi nhi dekhi jati..
Shehnaaz ne apne formal exam de diye the.. aur ab apne last semester ki tyari mein busy thi..
Shehnaaz, Shina se ek baar bhi nhi mili thi..
Na hi usse koi dilchaspi thi..
Sidharth ka project complete ho gya tha aur iss dauraan Sidharth ki Shina se ache se bonding ho gyi thi.. shyed yeh iss liye ho gya kyon ke Shina ne Sidharth ko apne boyfriend se milwaya.. toh vo jada open ho gya..
And shehnaaz ko iss cheez se problem nhi thi.. agar Sidharth ko sahi lag raha hai jo vo kar raha hai toh sahi hi hoga..
And  Asim iss dauraan Shehnaaz se kafi baar baat karne ka try kiya but shehnaaz ke boht jada busy hone ke kaaran vo jada baat nhi karti thi..
It been 2 months Shehnaaz Mumbai nhi aayi thi aur Sidharth bhi Goa nhi ja paya..
Vo apne office mein busy tha and shehnaaz apni studies mein..
And now jasmin's gonna be mother soon..
Toh uski गोद bharayi ki rasam hone wali thi.
Toh sab ka ek sath hona zaroori tha..
Jasmin itne salon mein first time apne ghar pe call karti hai kyonke rasam mein sab chote hi the koi bda ho toh sab ache se ho jata hai..
Jasmin ki mom phone uthati hai..
And vo usse sab batati hai.. aane ke liye bhi kehti hai.. aaj vo itne samay baad apni mom se baat kar rahi thi ke uski aankhon mein pani aa gya aur uski Maa bhi ro rahi thi..
Itne uske papa ghar aa jate hain aur vo phone rakh deti hai..
Yeh baat jasmin ki mom apne pati ko batati hai.. vo bhi emotional ho jate hain..
Par phir unki ego kamm nhi ho rahi thi ke vo ek baar apni beti se mil lein..
Baat-cheet kar lein..
Aur jab yeh baat Sidharth ko pta chalti hai.. toh vo gusse se aag-baboola ho jata hai.. kyon ke hum sabko pta hai Sidharth apne dad ko pasand nhi karta tha..
Jasmin use samjhati hai par vo gusse mein hi tha..
Boht der convince karne ke baad bhi jab vo nhi maanta toh jasmin Shehnaaz ko call karti hai.. ke vo Sidharth ko samjhaye..
Kyon ab tak jo bhi jhgde hote the vo sab shehnaaz hi toh solve karwa rahi thi..
Aur jab shehnaaz ko yeh baat pta chalti hai toh Sidharth ko call karti hai..
Aur usse samjhati hai ke yahan par kuch bhi galat nhi hai.. vo uski mom hai.. itna toh uska haqq banta hai..
1 ghante ki mehnat kebaad.. finally Sidharth convince ho jata hai..
Par vo deal karta hai ke agar papa aayenge toh vo ghar se chala jayega..
Aur vo shant ho jata hai..
Sidharth iss rasam mein Shina ko bhi invite karta hai..
Sidharth: tum bhi aana..😊

Shina: bilkul..
Aur tumahari girlfriend bhi ayegi na..
Sidharth: han..
Shina:(khush hote huye.) Amazing..
Usse shyed mujhse milkar acha lge..
Sidharth: of course..
Shina: Sidharth I have a plan..
Sidharth: what?
Shina: kyu na hum Shehnaaz ko jealous feel krwayein...
Sidharth:(Sochte huye) good idea..
Maine bhi abhi tak uska jealous wala face nhi dekha..
Shina: hmm..
I have a plan..
Aur vo uske sath discuss karti hai ke kaise usko jealous feel karwayenge..
Aur Sidharth agree ho jata hai..
Aur 2 din baad rasam thi..
Iss poori rasam mein Shina uski help karti hai.. ghar ki decoration..
Sara samaan..
Invitations..
Aur Shina ke kahe anusaar vo Shehnaaz ki call bhi pick up nhi karta..
Shehnaaz, jasmin se poochti hai toh usse pta chalta hai ke vo Shina ke sath kaam mein busy hai..
Shehnaaz ko pehle toh thoda bura lagta hai, par phir vo relax ho jati hai ke Sidharth jo bhi kar raha hoga shyed theek hi hoga..
Agar use Shina par trust hai.. toh kuch soch kar hi usne aisa kiya hoga..
And finally the day comes..
Shehnaaz aur Vaani sath mein aate hain..
Mahi nhi aa pati kyon ke vo thodi busy thi..Mahira bhi aati hai with her mother and paras.
Ghar boht acha lag raha tha.. sab boht khush the..😊😊

Specially Aly.
Usse boht zyada khushi thi..
Shehnaaz ghar mein aate hi jasMin se milti hai aur airport se drop bhi aaj rohit ne hi kiya tha.. aur shehnaaz ki nazrien ab Sidharth ko dhoondh rahi thi..
Sidharth ooper room se shehnaaz ko dekh raha tha uske paas Shina khadi thi..
Shina: Dekho toh..
Vo tumhe hi dhoondh rahi hai..
Sidharth khush tha.
"Hm dhoondhne do.. thoda sa intezaar aur karwata hoon"
Isne pta mujhe boht tang kiya hai..
Shina has smile karti hai..
'Am happy for you Sid..'
Sidharth: me also..

Love Chaos (SIDNAAZ)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें