Shehnaaz ke papa: arre Parminder!! Kitni baar bola hai, ke meri white wali shirt hamesha pack kar diya karo.. par har baar aen mauke par tumhe yaad aata hai.. yeh baat hoti hai.. ke ab tumhe vo mil ni rhi?
Shehnaaz: Maa mera yellow wala top kahan hai?
Shehnaaz ki Maa: tum dono se kabhi khud se kuch nhi hota.. hamesha mujhe hi koste ho.. kabhi khud bhi dhoondh liya karo.. aur Shehnaaz tum!!
Almaari mein hi toh pada hai.. dheyaan se dekho..
Aur aapki bhi white shirt mil gyi hai...
Shehnaaz ke papa: shukar hai.. mil gyi!!
Shehnaaz: Han Maa mera bhi mil gya!!
Shehnaaz ke papa: chalo fir ab chalein??
Aur vo sab apna-apna samaan pack karke, ghar ko bahar se band karke, ek doosre ko ache se mil kar apne-apne raaste nikal padte hain..
Shehnaaz ke Maa aur papa New Delhi railway station ki or chale jate hain..
Shehnaaz bhi Mahira ke ghar 35 minutes mein pauhnch jati hai..
Vo abhi door bell bahane hi lagti hai ke Nia pehle hi darwaza khol deti hai.. aur vo usse boht excited hokar gale lgati hai..
Mahira: Shehnaaz my darling, my sweetheart, my baby... finally tum aa gyi.. pta hai Maine poori raat jaag kar apne ek hafte ki list banayi hai.. ke kya-kya karenge...
Shehnaaz bhi khush thi.. ke finally vo kuch din thoda apne comfort se bahar nikal kar kuch naya karegi.. jaise vo hamesha hi karti thi..
Jab-jab Shehnaaz ke parents usse Mahira ke ghar chod kar jate the.. tab-tab Shehnaaz apne sare rule tod deti thi aur vo dono boht chill karti thi.. jis mein Mahira ke parents bhi unko kabhi-kabhi join kar lete the..
Mahira boht rich family se thi.. vo delhi se hi thi.. Mahira ki life boht perfect rahi thi.. padhayi mein toh vo theek-thaak hi thi.. par 8th class mein Shehnaaz ke dost ban jane se vo padhayi mein aur bhi achi ho gyi thi..
Mahira boht bold thi soch se bhi aur kapdon se bhi😎Mahira ko kisi ki soch se ghanta farak nhi padta tha aur na hi vo kisi ki sunti thi.. uske Papa phone ki kisi company ke brand ambassador the aur
Maa destination wedding plan karti thi.. jis wajah se vo jada samay ghar se bahar hi rehti thi.. toh Mahira apne papa ke sath itne bade ghar mein rehti thi.. aur itne sare naukron ke sath.. Mahira ko kabhi kisi zada aise pyar-vyar nhi huya tha bas vo apne timepaas ke liye kisi ko boyfriend bana leti thi.. Mahira ne Paras ko bhi shuruaat mein yhi soch kar apna boyfriend banaya tha par pichle 2 saal se Mahira ko uske liye sach mein ek feeling thi.. vo sach mein usse chahne lagi thi, varna Mahira ka koi bhi relationship aaj tak 2 saal se zyada nhi chala tha
.. aur yeh 4 saal ka relationship tha..
Mahira apne sabhi doston mein se Shehnaaz ko boht pyar karti thi.. Shehnaaz ke bina uska zyada kahin bhi mann nhi lagta tha.. aur uss din pehli baar huya tha ke vo Paras ke liye Shehnaaz se ladi thi.. jiska usse behad dukh aur pachtawa tha.. par ab Mahira sorted thi.. ke chahe kuch bhi ho jaye vo Shehnaaz ko aage se kisi stupid reason ke liye hurt nhi karegi..
Mahira: chalo ab jaldi se tyar ho jao.. vaise bhi boht late ho gye hain.. aaj pehle college jana hai, fir Taj Mahal dekhne chalenge.. Asim ki car mein.. usne apne papa se permission le li hai.. ab tum bhi jaldi karo..
Shehnaaz jaldi-jaldi ready hokar aati hai.. jab MahirA usse dekhti hai toh uske chehre par boht wierd reaction tha..
Mahira: Shehnaaz kam se kam aaj toh behan ji mat ban kar jao yaar..
Shehnaaz thodi tense ho jati hai.. Jab vo mirror mein khud ko dekhti hai toh..
Shehnaaz: haw!! Kis angle se behanji lag rahi hoon??
Itna acha top toh hai.. papa ne lekar diya tha.
Mahira: shut up Shehnaaz! Utaro isse.. aur tum mera koi crop-top hi pehan lo..
Shehnaaz: pagal ho!! Itni thand mein crop-top pehnaa kar mujhe maarna hai?
Mahira: agar tumne nhi pehna toh main tumhe maar doongi..
Mahira usse almaari se ek crop top nikaal kar de deti hai.. aur Shehnaaz ko zabardasti pehna deti hai..
Shehnaaz aaj sanskari ladki se hot girl lag rahi thi.. aur Mahira hamesha ki trah usse flirt karne lag jati hai.. aur Shehnaaz bhi hamesha ki trah uske 'tedhe swaalon ka medha jawaab deti hai'
Aur aise hi vo dono college pauhnch jati hain..
Jab Himanshi shefali aur specially asim.
Shehnaaz ko dekhte hain toh unhein boht hairaani hoti hai.. kyon ke Shehnaaz saal mein ek-aadh baar hi kuch different pehan kar aati thi.. aur iss baar bhi jab usne aisa kiya toh gar saal ki trah vo sab shock ho gye the..
Par Paras ko jada jhatka nhi lagta kyon ke usko Mahira ne sab bataya huya tha toh uske liye yeh badi baat nhi thi..
Sabhi Shehnaaz ko compliment dene lag jate hain.. Shehnaaz ko thodi sharam bhi aa rhi thi kyon ke vo aise crop-top bhi toh kabhi nhi pehanti thi..
Kafi samay gappen maar kar vo asim ki car mein Taj Mahal ke liye nikal padte hain.. vo sab raste mein boht fun karte hain.. par Asim sirf Shehnaaz ko hi dekhta rehta hai.. poore raaste music bajakar, hilte-dulte vo 2-2½ ghanton mein Agra ke famous Taj Mahal ke paas aa jate hain.. sabhi ghoomte hain,
photos click karte hain, Khate-peete hain.. aur Agre ka special petha bhi khate hain..
Aaj Shehnaaz kafi samay baad itna free sa feel kar rahi thi.. aur sable sath enjoy kar rahi thi.. vo khush thi.
Un sab ka poora din.. Agra aur qile dekhne mein beet jata hai.. aur 6 bjje wahan se nikalte hain.. ab tak sab thakk gye the.. aur Asim bhi car chala kar thak gya tha.. toh uski jagah Shehnaaz chalane lag jati hai..
Asim: tumhe yeh kisne sikhaya?
Shehnaaz: (thoda serious hote huye) it's secret
Asim: tum boht secretive ladki ho Shehnaaz!!
Aisa kya chipati rehti ho? Mujhse share kar sakti ho.. don't worry main kisi ko nhi bataoonga..
Yeh sunte hi Mahira peeche se bolti hai.."Oe yeh sirf mujhe batati hai!! Tu mere aur Shehnaaz ke beech mat aao"
Asim: (serious mood mein) main toh chalo nhi aaoonga par tumne toh already Paras ko beech mein laa rakha hai..
Mahira: (irritate hote huye) kya mtlb?
Shehnaaz ko Asin ka mtlb samajh aa jata hai par isse pehle Asim Mahira ko jawaab deta toh Shehnaaz Asim ko pehle hi uljha leti hai.. kyon ke Mahira agar uska reply sunti toh un dono mein pakka ladayi ho jati..
आप पढ़ रहे हैं
Love Chaos (SIDNAAZ)
Fanfictionstory of simple college going girl shehnaaz and angry young sidharth...what will happen when they met each other