Shehnaaz ko ek taraf toh embarrassment feel ho rahi thi or vo boht dukhi thi ke Sidharth usse change karne mein laga tha..
Par baat toh sahi thi Shehnaaz ko sach mein logon se boht farak padta tha vo aaj tak hamesha vaise hi rahi thi jaisa usse mauhaul mila tha.. badon ki respect karna, aur logon se thoda door hi raho toh acha hai.. par Sidharth, Shehnaaz ko explore kar raha tha. quite funny😅
Shehnaaz, Mahira ke ghar aa jati hai abhi Mahira ghar pe nahi thi vo baki doston ke sath hi thi. Shehnaaz thoda low feel kar rahi thi, tabhi uske papa ka phone aa jata hai vo unhein batate hain ke unko kuch din aur lag jayenge.. kyon ke uski dadi ki death ho gyi thi.. Shehnaaz bhi wahan jane ki sochti hai par uske papa mana kar dete hain ke 'koi zaroorat nhi hai tum padhayi par dheyaan do, hum sab handle kar lenge'Phone side par rakh kar Shehnaaz padhne ka try karti hai par uska mann baar-baar Sidharth ki taraf ja raha tha..
Ooper se uski ab Mahira ke sath bhi bas an-ban chal rahi thi.. Shehnaaz ko bura laga tha ke Mahira ne uski personal baat sabko bata di thi, jaisa ke hum jaante hain Shehnaaz boht secretive ladki thi jo kisi ke sath bhi apna kuch share karna pasand nhi karti thi.. ussi baat ka Shehnaaz ko dukh tha..
Aise hi kheyaalon mein raat ho jati hai aur Mahira bhi ghar aa gyi thi..
Mahira: Shehnaaz, are you alright?
Shehnaaz: han
Mahira: aur vo Sidharth ka kya scene hai?
Vo aaj itna kyu uchal raha tha?
Shehnaaz: nhi vo aisa hi hai..
Mahira: tumhe toh usse nafrat thi na, tum itna kahan se jaanti ho usse?
Shehnaaz: han janti hoon, baat huyi thi meri usse..
Mahira: acha ji, tumne mujhe pehle kyu ni bataya?🤔
Shehnaaz: kyon ke main yeh baat secret rakhna chahti thi.
Mahira:(hairaani se) mujhse bhi chipana chahti thi?
Shehnaaz: Han
Mahira: what's wrong with you Shehnaaz?
Aisa behave kyu kar rahi ho?
Shehnaaz: tum kar rahi ho?
Mahira: maine kya kiya?
Shehnaaz: tumne sabko mere aur Sidharth ke bare bata diya na!! Vo hamara secret tha Mahira...
Aur tum ache se jaanti ho mujhe yeh sab bilkul bhi pasand nhi..
Mahira: I know Shehnaaz Maine galati ki par maafi maangi thi na..
Aur yeh kya secret-secret laga rakha hai.. we are best buddies for life yaar.
Shehnaaz: vo tum log ho, main nhi.. meri sirf ek hi dost hai vo tum ho!! Mujhe un sab se kuch lena-dena nhi hai, bas tumahare hi kaaran main unki dost bani hoon, and that's it..
Mahira: how mean Shehnaaz!!
Shehnaaz: Han! hoon main mean.
Mahira: stop it Shehnaaz!!
Just leave it.. shyed tum gusse ho iss liye yeh sab bol rahi ho..
Kal ko baat karte hain..
Aur yeh keh kar Mahira bed par lait jati hai..
Bela ko neend nhi aa rahi thi, vo bas padhne ki koshish mein jut jati hai.
Subah hoye hi Mahira aur Shehnaaz bina ek-doosre se baat kiye hi ready ho jati hain, breakfast bhi karti hain, aur sath hi college chali jati hain.. unke beech ki khamoshi unki dooriyan badha rahi thi..
Jaise hi Shehnaaz college pauhnchti hai toh wahan saamne hi Sidharth aaj phir khada tha.. aur vo uske baki doston se has ke baatien kar raha tha.. jab vo dono pauhnchti hain toh Sidharth unko hlo bolta hai.. aur vo dono hi koi jawaab nhi deti..
Shefali: yaar Shehnaaz tumne bataya nhi ke Sidharth itna acha hai..
Shehnaaz ajeeb si shakal bana leti hai..
Paras: yes, Shehnaaz. Sidharth is perfect for you.. mera aashirwaad tum dono ke sath hai..
Vo sab hasne lag jate hain..
Sidharth: toh Shehnaaz, yeh tumahari best friend Mahira hai na!!
Shehnaaz han mein sir hilaati hai..
Sidharth Mahira ke dono hath pakad kar bolta hai 'am sorry Mahira, kal Maine tumse boht rude baat ki.. aur Shehnaaz ne tumko mere bare mein, mere kehne par hi nhi bataya tha.. am sorry agar meri wajah se tum dono mein koi problem ho gyi hai toh.. seriously sorry.
Mahira bas hairaani se Sidharth ki taraf hi dekhti rehti hai aur Shehnaaz, Mahira ki taraf..
And yeah finally sab sort ho jata hai..
Sidharth: toh chalo sab baith kar baat karte hain..
Shehnaaz toh shock mein thi ke Sidharth ek hi raat mein itna kaise badal gya.. vo sab college ke bahar wali cafe mein jaa rahe the toh Sidharth Shehnaaz ka hath pakad leta hai.. 'an toh mujhe apna dost banaogi na!! Tumahare sabhi dost mere dost ban gye hain'
Shehnaaz: tumhe kaise pta ke mere aur Mahira ke beech..
Sidharth: vo mere paas shakal aur dimaag padhne ki super power hai, jab tum dono sath aa rahi thi, aur jo mujhe dekh kar reaction tha tum dono ka!! Bas main samjh gya..
Himanshi: bas karo!! Kitni baatien karoge??
Aur Sidharth uska hath chod deta hai.. vo sab baith kar coffee order kar dete hain..Asim: toh tum Shehnaaz ke boyfriend ho right!!
Tum karte kya ho vaise?
Shehnaaz: murders
Sab Shehnaaz ki or hairaani se dekhne lag jate hain.
'I mean ladkiyon ke dilon ka murder karta hai yeh, unko reject karke'
Aur vo sabhi hasne lag jate hain..
Asim: be serious guys!!
Toh batao Sidharth?
Sidharth: I am a software engineer toh main Delhi ki 'Microsystems' jo company hai usmein kaam karta hoon..
Shefali: wow!! Vo toh itni badi company hai..
Paras: han
Asim: toh tum basically kya manage karte ho?
Mahira: chill Asim, Shehnaaz ke papa ke poochne wale sawaal hain yeh.. don't try to be her dad..
Aur phir se sab hasne lag jate hain..
Sidharth ko un sabki boring baatein achi nhi lag rahi thi par Shehnaaz ko impress karne ke liye toh yeh sab zaroori tha..
Sidharth ko sorry bolna bhi acha nhi lagta tha par bas vo jaise-taise kar raha tha..
आप पढ़ रहे हैं
Love Chaos (SIDNAAZ)
Fanfictionstory of simple college going girl shehnaaz and angry young sidharth...what will happen when they met each other