Their First Date

Next day in the morning.....

Sahil: ho gaya tum dono ka to chale college....

Trisha: tu beth aake......mera to ho gaya...parr Bondita...areh Bondita bhi aa gayi.

Sahil: chal to phir...

Bondita: sun na...

Sahil: kya....

Bondita: wo...wo main aaj college nahi jaungi....

Trisha: parr kyu?

Sahil: teri tabiyat to thik hai nah?

Bondita: wo..wo..sar mein thora dard hai...to aaj nahi jaungi...ese bhi har roj to jati hu...ek din na janese koi kuch nahi bolega...

Trisha: Tu kahe to main ruk jau?

Bondita: Nahi nahi...thorisi dard hai...aram karungi to thik ho jayega...tu jaa..

Trisha: thik hai...tu apna khayal rakhna..

Sahil: aur jarurat pari to telephone kar dena...thik hai?

Bondita: haan baba thik hai....chal aab jaa....aj late pohochneka irada hai kya?

Trisha: Haan haan jate hai.....bye..
Sahil: bye... khayal rakhna aapna...

Bondita: haan haan rakh lungi...bye...

Sahil and Trisha left.

" Chal Bondita..taiyar ho jaa.. patibabu intejar kar rahe honge." Bondita thought. She got ready and went to the place where Anirudh had told her to come. He was already there waiting for her desperately. Bondita was dressed in a red floral printed gown. Anirudh was in white shirt and blue jeans.  Anirudh was mesmerized seeing Bondita. While Bondita was stunned seeing her patibabu in new avatar.

Bondita: main aa gayi patibabu.

Anirudh:  haan.....wo haan....kab se intejar kar raha tha. Itni der kyu laga di?

Bondita: wo patibabu sahil aur Trisha college nikle uske baad hi ready hoke aayi.

Anirudh: Sahil bhi tum dono ke sath rahta hai kya? ( With jealousy)

Bondita: Nahi nahi...wo to hame lene ata hai..ham ekhi sath college jate hai...kavi kavar alag bhi par jadatar sath mein.

Anirudh: Acha acha samajh gaya. Ab chalo..

Bondita: aab kaha? Yeh wo jaga nahi hai kya?

Anirudh: tum bhi na Bondita...bich sarak pe thorai koi date  ke liye aata hai?

Bondita: date?😳

Anirudh became nervous..."What blunder I  have done. What will Bondita think about me" Anirudh thought. To change the topic he said...

Anirudh: bohot bolti ho tum Bondita...taxi aa gayi hai chalo....

Bondita chuckled.

Bondita: haan haan chaliye.

They sat in the taxi. After half an hour they reached the place where Anirudh arranged everything. Bondita was about to get out of the the taxi when Anirudh stopped her. He get out  and opened the door for Bondita and gave his hand to help her to come. Bondita was impressed as well as surprised with his action. She get out and was amazed seeing the amazing place and the wonderful decoration Anirudh had done for her. A beautiful garden beside a great lake. Chairs and table were there in the garden decorated with Bondita' s favourite orchids and roses. Bondita couldn't believe in her eyes. "Is it real? Does patibabu really arrange it for me?" Bondita thought.

Bondita: patibabu... it's amazing! Kya sach mein yeh sab mere liye?

Anirudh: Haan Bondita...yeh sab tumhare liye....sirf tumhare liye...

Bondita: thank you patibabu. Aap bohot ache ho. You are the best husband in the world.

Anirudh blushed. Seeing Anirudh blushing some naughtiness crept into her mind.

Bondita: to yehi jaga hai hamari date ke liye?

Anirudh was a bit nervous at first. Then he collected some confidence and said

Anirudh: Haan Bondita. Yehi jaga pe hai hamari pehli date.

Bondita was surprised. She blushed harder hearing this.

Seeing Bondita Anirudh said

Anirudh: ab chalo bhi...ya phir yahi khare rehna hai..

Bondita: Haan haan chaliye...

They both went and sat on the chair. Anirudh served food for Bondita and for himself also.

Anirudh: ankhe band karo.

Bondita: kyu?

Anirudh: Bondita karo nah... please...

Bondita closed her eyes. Anirudh opened the lid of a vessel.

Anirudh: aab ankhe kholo...

Bondita opened her eyes. " Rosogolla!!" She shouted with excitement. Anirudh smiled." "Haan Bondita" he said.

Bondita: par patibabu ish London mein apko rosogolla kahase mila? Mujhe to kavi nahi mili.

Anirudh: darasal yeh maine banaye hai...

Bondita: aapne? Sachme? Apko khana banana ata hai?

Anirudh: tumhare patibabu ko kisise kam samajhneka galti maat karna Bondita.

They both laughed.  Anirudh fed her by his own hand and bondita fed Anirudh. After finishing their food Bondita ran towards the bank of the lake. She stood there closing her eyes and spreading her hands. A soothing breeze was blowing. Anirudh came and seeing Bondita like that he lost in her. After sometime Bondita opened her eyes. Anirudh was still lost . Seeing Anirudh like this she smiled and blushed a little. She hold his hand gently. Anirudh came into reality and looked into Bondita's eyes. Bondita removed some of her hair. Anirudh could saw the sindoor in her maang.

Anirudh: Bondita yeh..

Bondita: sabse chupake roj lagati hu main apke namki sindoor.

Anirudh gently touch her forehead and smiled.

Anirudh: mere namki sindoor!!

Bondita hold his both hands tightly now.

Bondita: aab aapse aur dur nahi rahna hai patibabu. 5 saal kese gusari maine yeh sirf main hi janti hu. Aab aur nahi. Aab har wakt,har pal mujhe apke sath rehna hai, sirf apke sath. Subha uthke apko dekhna hai aur raat ko sone ke wakt bhi. Mujhe aap chahiye patibabu....aap...

Tears started rushing down from her eyes. Anirudh wiped that tears gently and hugged her. Keeping her head on his chest and his hand on her head he said

Anirudh: mujhe bhi tumse yeh duri aur bardas nahi ho rahi hai. Tum mere samne ho phir bhi na main tumse thikse baatein kar pa raha hu aur nahi tumhe thikse dekh pa raha hu. Tumhe har pal dekh nah hai mujhe. Har wakt tumhari chapar chapar sunni  hai. Tumhe har roj rosogolla khilana hai apne hathose , aur tumhari ish mulayamsi hath se kheer khani hai mujhe.

Bondita: to le chaliye nah mujhe apne sath apke cottage mein. Ish duri ka kya matlab jab ham dono sath rehna chahte hai.

Anirudh: le jaunga Bondita... bohot jald....aur phir tumhe kabhi mujhse dur nahi hone dunga. Apne dil ke sukoon ko dil ke pash hi rakhunga.

Bondita: promise?

Anirudh: promise

They both smiled. Indirectly they confessed eachothers feelings. They both knew they loved eachother but before confessing it  Anirudh wanted to know Bondita more and give time to her. And bondita wanted his patibabu's confession first. Bondita and Anirudh hugged eachother tightly and slowly Anirudh placed a kiss on bondita's forehead. Bondita looked into Anirudh's eyes with watery eyes and again hugged him. Anirudh smiled thinking that Bondita loved their closeness and felt comfortable with him. It seemed that time had stopped... only they were in this earth and their unspoken love. The sky became orange with a little shade of red and yellow and the flowers in the garden started fluttering and dancing with the gentle breeze . It seemed that the nature was also happy for them and celebrating their closeness.