Chapter 5: First Call Of Pino Jobarkar

7 4 0
                                    

Chapter 5

In sign planet. Sign planet ke king ne bola apne wazeer se Abhi pataa nahi chalaa ki yeh fire-rocks kaunse solar system se aaye hai.

Vazeer ne signe se kahaa Your majesty, hammare security intelligence kaam kar rahe hai. Please hume time dijeeye

Signe ne ( gusse me ) vazeer se kahaa Kitna, kitna time chahiye tumhe abhi-bhi toe kab se yahi kah rahe ho.Time do mujhe, time do mujhe aisa kahte hue kitna time barbaad kar chuke ho!

Vazeer ne signe se kahaa Maine abhi-abhi ek apne computer se ek advance past pakadaa hu. Usme yah dikha raha hai ki yah ek alag solar system se aaya hai. Hamaare 2D ke portal ke baahar se aaya hai.

Signe ne Vazeer se kahaa Kahaa hai wo mujhe abhi bataao.

Vazeer ne Signe se kahaa Yeh Mercury planet ke solar system ke sun se aaya hai.

Signe ne vazeer se puchha Kahaa hai ye?

Vazeer ne signe se kahaa Wo toe abhi tak nahi pataa chalaa hai tabhi waha par ek short-circuit ho gayaa. Vazeer ne Signe se kahaa King Signe, hamaare zipercomp (Quantum computer se 10* advance) me short-circuit ho gayaa hai aur wahaa fire bhi create ho gayaa hai.

Signe ne toe fire par kaabu paa liya tha. Magar Signe ne vazeer se kahaa Kya! kaise? itna powerful computer me fire aur short - circuit ho gayaa.

Idhar Earth planet par. Pino Jobarkar ne all againsters se kahaa Ab Avocab ko hum sab meelkar khatam karenge.

All againsters ne Pino Jobarkar se kahaa Wo kaise possible hai?.

Pino Jobarkar ne all againsters se kahaa Ab asli khel suru ho gaa, mera plan CD Pino Jobarkar ab mai execute karunga..

All againsters me se Maxell ne Pino Jobarkar ne puchha Iss plan me kyaa ho ga, Pino Jobarkar.

Pino Jobarkar ne kahaa Sabra, sabra ka phal meetha hota hai.

Idhar nuzoriya mansion me. Nuzoriya mansion me Avocab ab apne 3star shuit ko aur update kar raha tha.Aur wahi Mark Robin aagayaa aur Avocab se kahaa Congragulation Avocab nuzoriya.

Avocab ne kahaa Aaj tumhaara 1st year ho gaya. In business ranking 2nd.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Itni si baat par congragulation kah rahe ho.

Mark Robin ne Avocab se kahaa kyu? Tumhe iss baat ki khushi nahi hua.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Itni si baat par Avocab khusiya nahi banaaya karta hai. Aur waise bhi mai aaj apne 3 star shuit ko update kar raha hu.

Mark Robin ne Avocab se kahaa Avocab aaj ke din toe kaam mat karo. Aaj rest karle. Kaam toe hote rahte hai.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Mark Robin mere life me achievements, develoment and invention in sab ke alaava mai kuchh nahi kar sakta. So, please not disturb me.

Tabhi waha par Markelex aagayaa aur Avocab se kahaa Sir, Avocab aaj party toe banti hai.

Mark Robin ne kahaa Bilkul sahi party toe banti hai. Bina party aaj hum dono log nahi jaayenge.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Markelex abhi bachcha hai, magar tum;tum toe bade ho na.

Mark Robin ne Avocab se kahaa Kuch nahi sunuga mai party bina kiye toe nahi jaaunga.

Markelex ne Avocab se kahaa Ha,ha aaj mai hatunga yaha se jab tum party ke liye ha karoge; mai aaj bhuk hadtaal par baithunga jab tak tum party nahi doge.

Mark Robin ne Avocab se kahaa Ha, ha mai bhi aaj bhuk hadtaal par baithunga jab tak party nahi doge.

Avocab ne Mark Robin aur Markelex se kahaa Thik hai baitho mera kyaa jaaraha hai!

Markelex ne Avocab se puchha Pakka nahi party doge

Avocab ne kahaa Try kar ke dekh lo..

Mark Robin ab melodrama karne lagaa aur kahaa Jaane do Markelex jaane do yeh toe hume dost samajhta hi nahi hai; dost samajhta toe hume ab tak yeh sab nahi karnaa padta!

Markelex ne bhi kahaa Ha, ha samajh gayaa ki yeh kitnaa mujhe apna dost samajhta hai pataa chal gayaa.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Ok, jyaada melodrama karne ki jaroorat nahi hai. Mai aaj raat ko Azaad maidaan night club party rakhunga; party me Azaad maidaan waale aur hum honge.

Markelex ne Avocab se kahaa Mera thik hai, magar aap dono ka kyaa. Avocab aap aur Mark Robin aap. Aap dono Richest in the world 1st aur 2nd rank par ho. Aap ko aisi jagah aap par sobha nahi deti.

Avocab ne Markelex se kahaa Maine jaisa socha waisa maine kahaa. Ab agar Markelex tumhe jagah exchange karni hai toe no problem.

Markelex ne kahaa Avocab aapko toe genius man whole world kahti hai magar choice aisi hai. It is not fair. Jagah mai batata hu

Markelex jaise hi jagaah bataane jaaraha tha ki tabhi Avocab ko call aaya. Wo call Pino Jobarkar ka tha. Avocab ne call receive kiya. Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Kaise ho Avocab.

Avocab ne puchha Tum kaun bol rahe ho?

Pino Jobarkar ne kahaa Mai tumhaara maut bol raha hu. Kyu robots ke hamlo se, 100 missiles ke attacks se aur Markelex hota hua hamlaa in sabse tum abhi ubhare nahi ho ge na magar tumhe ek nayaa shock lagne waala hai, just wait and watch.

Aisa kah kar Pino Jobarkar ne call cut kar diya. Avocab ne kahaa Hello,hello,hello. Call cut kar diya.

Markelex ne puchha Kiska call tha?

Avocab ne kahaa Kissi ka nahi, unknown number tha.

Mark Robin ne kahaa Avocab tum chize chhupane aur baate banane me aage ho. Jhut mat bola karo Avocab!

Avocab ne kahaa Pataa nahi kiska call tha, magar usse saare attacks ke baare me pataa hai. Aur uss call waale ne kahaa agle shock ke liye tayaar ho jao.

Mark Robin ne kahaa Kahi yeh attacker toe nahi jissne saare attacks kiye hai.

Markelex ne kahaa Obviously, yeh attacker hi hai. Avocab tum abhi iska G.P.I. aur I.P. address check karo.

Avocab ne kahaa Yeh private call tha aur uski voice bhi real nahi thi.

Markelex ne kahaa Aap itne sure kaise hai ki uski real voice nahi thi.

Avocab ne kahaa Kyuki, yeh attacker ab tak hide hai toe wah hide ho kar hi attack karega.

Markelex ne kahaa Mujhe tumhaari baat sahi lag rahi hai. Magar ab hume aur bhi alert rahna hoga.

Mark Robin ab waha se chalaa gaya apne ghar.

The Great Genius Manजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें