Chapter 8: Pino Jobarkar Of Bleam Clear

7 4 0
                                    

Chapter 8

Pino Jobarkar ne phir se Avocab ko call kiya. Avocab ne call receive kiya. Pino Jobarkar ne kahaa Hello, hi baad me come to the point.

Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Tujh jaise bewakuf ko point-to-point baat na kare; toe kya kare?

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Avocab tu sahi bol raha hai. Ki tujhse na respesctfully baat na karu. Toe bewajah ka mera aur apna dono ka time wastage karaata hai.

Avocab ne kahaa Kiss liye phone kiya hai jaldi bol samjha.

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Uss Markelex ko mai warning deta hu aur Avocab tumhe bhi bataane ke liye tumharaa last time aagaya hai.Aisa kahkar Pino Jobarkar ne call cut kar diya. Avocab ne gusse me kahaa Phirse call cut kar diya.

Avocab ne Markelex se kahaa Markelex ab tumhaara aur mera shuit dono ko aur upgrade karunga.

Markelex ne Avocab se kahaa Kyu hamaara shuit itna powerfull toe hai, toe bhi.

Avocab ne Markelex se kahaa Mujhe tum shuit deo bas aur mujhe kuchh nahi kahna hai. Markelex ne shuit diya.

Idhar Pino Jobarkar se all againsters me se ek Chairman ne kahaa Pino Jobarkar kya tumne aage ka plan socha hai.

Pino Jobarkar ne uss chairman se kahaa Pino Jobarkar hamesha ek plan ko execute karne ke baad second plan bhi create kar leta hai.

Itna kahte hi Maxell ne puchha Toe tumhaara agla plan kya hai?

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Toe suno aur samjho kya kah raha hu mai. Iss baar mai mai atomic, nuclear ya missiles se nahi apne manipulation se ladunga aur jeetunga bhi.

Maxell ne Pino Jobarkar se kahaa Aisa kya hoga jissme tum manipulation karoge.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Koi-na-koi toe karna padega mujh ko, phasaunga usko jo baitha hai jail me.

Maxell ne kahaa Aisa kyaa karne waale ho.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Wo aise hum 97 againsters hai. But sirf aur sirf hum hi nahi hai balki kuchh log aur bhi hai jin se Avocab ki banti nahi hai.Usme se ek hai Fahida. Fahida hai sabse khatarnak aisa fahida ka takiya-kalam hai. Toe socho hum uska kaise uska misuse kar sakte hai.

Maxell ne kahaa Samajh gayaa matlab ab tak humne jitne bhi attacks Avocab par kiye hai. Wah sab ka bleam Fahida par aayega. Aur hamaara plan bhi successful ho jaayega.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Right Maxell, aur hum sab chairmans aur C.E.O.s par kuchh bhi nahi aur pura bleam jaayega Fahida par.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Toe ab mai sabse pahle Avocab ko call karta hu.

Maxell ne Pino Jobarkar se puchha But kyu? Kissliye?

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Kyuki, mai hamesha ek step aage ki sochta hu, understand.

Idhar Avocab ne kahaa Markelex se kahaa Markelex ab mai ek new research karne waala hu.

Markelex ne kahaa Wo attacker ko jaante hona, pura syco hai syco. Aise time par aap research karoge.

Avocab ne Markelex se kahaa Suno Markelex jab se maine 3 star shuit develop kiya hu.Tab se lekar abhi tak maine ek bhi research, invent ya development kuchh bhi nahi kiya hai. Aur rahi baat uss attackler ki toe usse toe tum hi handle kar sakte ho. Right Markelex.

Markelex ne Avocab se kahaa Right, aap sahi kah rahe ho uss attacker ke attack se toe life nahi rukne waali haina.

Tabhi Avocab ko call aaya.Avocab ne received kiya. Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Hello Avocab, How are you.

Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Phataa- phat bak aur call cut kar.

Pino Jobarkar ne kahaa Itne jaldi bhi kya hai? Okay fine. Apne bunglow ki window khol karke dekho.Ten minutes ke baad ek bahut badaa gift tumhaare bunglow ke window se aane waala hai; okay bye.

Avocab ne window open kiya. Dekha toe kuchh nahi tha. Avocab ka shuit update ho gayaa tha. Avocab ne shuit ko pahankar 5km ki range ko scan karne lagaa ki tabhi 4 directions se atomic bomb, nuclear aur missiles aate hue dekhkar Avocab ne energies se charo weapons ka direction change karke destroy kar diya.

Ki tabhi phir Pino Jobarkar ne Avocab ko call kiya. Avocab ne received kiya. Call received karne ke baad Pino Jobarkar ne kahaa Kyu Avocab kaisa lagaa trailer. Abhi puri film baaki hai. Abhi toe maine sirf aur sirf ek trailer dikhaya tha. Achha Avocab ek baat bataao maine suna hu ki tum bahut bade desh ke devoter ho. Such ahi kyaa? Toe suno maine aise 56 weapons alag-alag states me do-do karke rakha hu. Har ek state se me ek weapon se destroy karunga. Aur dusre weapon se mai countries me mai launch karunga yoe socho kya hoga.

Avocab ne Pino Jobarker se puchha Tumhe kya chahiye?

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Tumhaara 3 star shuit, Markelex ka electric boy shuit aur Fahida.

Avocab ne Pino Jobarkar se puchha Magar kyu?

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Mere boss ne kahaa hai.

Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Tum attacker ho tumhaara boss kahaa se aagayaa.

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Maine identity change karke baat kiya. Mera boss Fahida hai.

Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Wahi Fahida jo aaj jail me hai. Jisse tumne 2018 me Weapons Supplier Racket ko chalate pakda tha. Wahi Fahida hai.Tum uss par koi case bhi nahi banaa sakte ho.

Avocab ne kahaa Tum jagah batao mai waha aata hu.

Avocab ko Pino Jobarkar ne call cut kiya. Pino Jobarkar ne address send kiya. Address aane ke baad Avocab se Markelex ne puchha Attacker ka call tha na.

Avocab ne kahaa Ha Markelex. Ab mai haar gayaa. Uss attacker ke saamne mai haar gaya. Ab jaisa attacker kahega waisa hi mai karunga. Hamesha-hamesha har baar meri hi galti ki wajah se problems create hote hai.

Markelex ne Avocab se kahaa Aap aise nahi ho. Aap harno waalo me se nahi ho. Toe phir aisa kyu?

Avocab ne Markelex se kahaa Iss baar mere country se related hai. So mai yaani Avocab nuzoriya koi risk nahi lunga.

Markelex saant ho gayaa. Aur sochne lagaa ki Avocab toe aise nahi the toe phir aisa kyu?

Avocab ne Pino Jobarkar ki batae jagah par pahucha. Pino Jobarkar ne mask pahankar aur black coat pahankar Avocab se meela. Avocab ne Fahida ko Pino Jobarkar ke pass bheja aur dono shuit ko Pino Jobarkar ke haaatho bhejwaaya. Pino Jobarkar ne saare weapons ka remote Avocab ko diya. Avocab hue kahaa Hey fool! Mujhe toe lagta hai ki tum iss puri world ke sabse bade fool ho.

Pino Jobarkar ne kahaa Achha toe mai bhi jaanu mai kaise fool hu .

Avocab ne kahaa Tumne mujhe remote real diya hai but maine tumhe dono shuit aur Fahida dono clone diya hai.

Pino Jobarkar ne yeh sunte hi ek dhuwa waala ball pheka aur waha se bhag gayaa .

Avocab ne jor se (chillate hue) kahaa Nahi! Tum bhag nahi sakte!

Pino Jobarkar apne secret tunnel me waapas aagayaa.

The Great Genius Manजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें