Chapter 17
Pino Jobarkar ne gutter ke andar apne secret lab waapas aaya aur ( chillate hue ) kahne lagaa Saare, saare ke saare plan mere barbaad ho jaata hai. Pahle mujhe apne maa aur baap ka badla lena tha magar ab mujhe apne chhote bhai ka badla lena hai uss Avocab se. itna kahte hi waha ek scientist aaya aur Pino Jobarkar se kahaa Pino Jobarkar mai sab jaanta hu aur mai tumhaari help karunga.
Pino Jobarkar ne puchha Kaun ho tum?
Uss scientist ne kahaa Mai ek scientist hu. Mera naam Daniel hai. Aur mai tumhaare baare me sab jaanta hu.
Pino Jobarkar ne Daniel scientist se kahaa Magar tumhe mujhse itni hamdardi kyu?
Daniel Scientist ne Pino Jobarkar se kahaa Mai ek waqt par Avocab ke Nuzoriya nuclear atomic research company me scientist tha. Magar kissine mere pocket me drugs aur uranium ki chori ka ilzaam lagaa diya. Maine Avocab ko bahut samjhaya magar Avocab ne mujhe lock up me bund kar waadiya. Mai chhar din pahle jail se bhaaga hu. Mujhe Avocab se badlaa lena hai. Mai ek scientist hu issliye tumhara information gathering karne me mujhe sirf ek din lagaa.
Pino Jobarkar ne Daniel scientist se kahaa Really, tumhaari story toe interesting hai magar mai kaise maanu ki tum such kah rahe ho.
Daniel Scientist ne Pino Jobarkar se kahaa Mujh par bharosa karke toe dekho mai tumhe na ummid nahi hone dunga. Please one chance for me.
Pino Jobarkar ne kahaa Ok, mai tumhe chance deta hu magar tum karna kya chahte ho.
Daniel Scientist ne Pino Jobarkar se kahaa Tumne itne attack kar waaye magar ek bhi successful nahi hua right. Agar hum har ek attack ko se alag uske ghar me attack kare toe.
Pino Jobarkar ne Daniel se kahaa Avocab ko samajh me nahi aayega aur shak bhi nahi hoga.
Daniel ne Pino Jobarkar se kahaa Exactly Pino Jobarkar, hume uss Markelex aur Avocab dono ko alag-alag khatam karna hoga. Kyuki, jab Markelex par koi attack hota hai toe Avocab usse bachaata hai aur Avocab par koi attack hota hai toe.
Pino Jobarkar ne kahaa Toe Markelex usse bachaata hai right.
Daniel Scientist ne Pino Jobarkar se kahaa Right Pino Jobarkar bas hume thoda sabra rakhna hoga kyuki sabra ka phal meeth hota hai.
Idhar Avocab ko hospital se chhuti meel gayi. Markelex ne Avocab ko bunglow of nuzoriya mansion me lekar aaya.
Markelex ne Mark Robin ko bulwaaya tha. Markelex ne Avocab se kahaa Avocavb ab kaisa feel ho raha hai?
Avocab ne Mark Robin se kahaa Mark Robin ab mai bahut better feel kar raha hu. Magar mujhe dar lag raha hai. Kyuki, Pino Jobarkar waapas aagaya hai. Ab phir bahut jald kuchh toe khatarnaak hoga iska hume andaaja bhi nahi hai.
Markelex ne Avocab se puchha Iska matlab wah attack Pino Jobarkar ne kiya tha.
Avocab ne Markelex se kahaa Ha, Pino Jobarkar ne hi kiya tha.
Markelex ne Avocab se kahaa Magar uska face alag tha.
Avocab ne Markelex aur Mark Robin se kahaa Pataa hai, Pino Jobarkar ne apna face par plastic surgery kiya hai. Ab kal mai ek aisa kuchh karunga jisse mere jaan bhi jaasakti hai.
Markelex ne Avocab se puchha Kaise? Aisa kya karoge tum?
Avocab ne Markelex se kahaa Wah mai kal hi bataa unga.
Raat beeti ek naya din hua. Mark Robin toe raat ke 8:00 pm ko chalaa gaya tha. Ab Avocab ne ek nayaa mission suru kiya. Avocab ne apne Genius Man shuit ke 3 diamonds ko alag likaala aur saare diamonds ko ek triangle ki shape me rakhaa. Avocab ne 3 diamonds ki energies ko machine se ek prism me convert kiya.
आप पढ़ रहे हैं
The Great Genius Man
FantascienzaThere are two superheroes in this book. The name of the first is Avocab and the name of the second is Markelex, which is used by the power of electricity. And in this book, one such business named Pino Jobarkar, who put his whole life to the end of...