Chapter 4: Markelex in I.C.U.

9 5 0
                                    

Chapter 4

Fight ke baad Avocab aur Mark Robin Hospital gaye. Waha Avocab ne doctor se puchha Doctor, Markelex ab kaisa hai?.

Doctor ne Avocab se kahaa Abhi kuch kahaa nahi jaa sakta. Markelex abhi khatre me hai.

Avocab aur Mark Robin dono I.C.U. ward ke saamne steel ke chair par baith gaye. Avocab bas I.C.U. ke ward ko dekh raha tha. Avocab ne mun hi mun socha aur mun me kahaa Agar Markelex ko kuchh ho gaya toe mai karunga. Markelex bhale hi mera chhota bhai nahi hai toe kyaa magar mera chhota bhai jaisa hai! Avocab ki aakhe bhar aayi thi.

Mark Robin ko in sabse kuchh bhin farak nahi pad raha tha. Mark Robin ne Avocab se kahaa Mai jau mujhe kuchh jaroori kaam yaad aagaya hai.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Jao mai kaun hota hu tumhe rokne waala.

Mark Robin ne Avocab se puchha Matlab, mai kuchh samjha nahi. Avocab ne Mark Robin se kahaa Kuchh nahi, aise hi mai bol raha tha. Tum jao Markelex ko hosh aayega toe mai bataaunga. Ab Mark Robin waha se chalaa gayaa.

Markelex abhi-bhi I.C.U. ward me bharti tha. Avocab bas baith kar doctor ke aane ka intazaar kar raha tha.

Idhar 97 againsters of Avocab apni haar ko dekhkar bahut gusse me aagaye the. Pino Jobarkar ne all aginsters se kahaa Gussa sehat ke liye haanikarak hai; sab gussa khatam karo aur uss Avocab nuzoriya ko kill karne ka plan banao..Tabhi waha par Maxell chairman ne Pino Jobarkar se kahaa Ek toe hamaara company aise hi barbaad hai, aur tum kahte ho ki uss Avocab ko khatam karne ki planning banaao. Majaak nahi jab mun kiya jo chaha meelgaya.

Pino Jobarkar ne kahaa Kuchh paane ke liye kuchh khona padta hai, waise bhi maine aur meri yeh 97 againsters ki team ne meelkar 50 billion dollar jab robots aur weapons creating me lagaa diya ab toe sirf aakhri chaal chalni baaki hai.

Maxell ne kahaa Matlab thoda easy way se samjhaoge.

Pino Jobarkar ne kahaa Uss Markelex ko jisse Avocab hamesha apne aage pichhe ghumata rahta hai uss par attack karna hai. Aur game finish.

Maxell ne Pino Jobarkar se kahaa Pino Jobarkar tumhe yeh kaise pataa chalaa ki Markelex hospital me admit hai. Hum me se toe kissi ko nahi pataa tha.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Jab hamaare robots ne laser gun se Avocab par attack kiya tab Markelex saamne aagayaa; aur wah laser Markelex ko lagaa. Tabhi maine apna secret spy Avocab ke pichhe lagaa diya tha. Issliye kahta hu gusse se nahi brain se kaam lo.

Maxell ne Pino Jobarkar se kahaa Wo sab toe thik hai. Magar isse hum log ko kyaa faayada hoga.

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Markelex abhi I.C.U. ward me hai. Agar hum Markelex ko maar de toe..

Toe Avocab ko ek bahut badaa shock lagega.Tab hum Avocab ko chutki bajaakar khatam kar denge.Maxell ne Pino Jobarkar se kahaa .

Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Exactly, aisa hi hoga. Aaj hi mai ek contract killer se Markelex ko khatam kar dega.

Pino Jobarkar ne ek contract killer ko Markelex ko khatam karni ki sopaari di.

Idhar Avocab ko baithe-baithe nind aagayi tabhi wah contract killer waha se I.C.U. ke ward me jaaraha ki Avocab ke pair me phas kar Avocab par girgayaa. Avocab ki nind tut gayi uss killer ke pass ek gun tha. Avocab ne shuit ko watch se bulwaaya aur Avocab ne killer ke aaju-baaju me ek laser ka pinjada bana diya.

Avocab ne killer se puchha Kaun ho tum aur yaha par tum gun kyu laye ho.

Itna kahte hi killer ne Avocab par gun se firing kiya. Magar Avocab ki energies se wah goli pighal gayi.

Avocab ne killer se kahaa Hey dude, tumhe kyaa lagta hai. Yaha maine 1000 robots ne mujhe lasers aur missiles se attack toe mujhe kuchh nahi hua toe tujhe lagtaa hai ki mujhe ye goli se kuchh hogaa.

Avocab ne killer se puchha Yeh gun lekar kise udaane hospital me chale ho?

Killer ne Avocab se kahaa Kissi ko nahi bas aise hi lekar ghum raha hu.

Avocab ne Maxell se kahaa Yaha kyaa pakistan -India ka border hai. Jo aise hi lekar ghum rahe ho. Dekh sidhi tarah se bataa de warna. Mere pass aur bhi bahut se tarike hai.

Contract killer ne Avocab se kahaa Mai sab such-such batata hu.

Tabhi Maxell ne uss contract killer ko laser gun se laser ki goli sir par kar khatam kar diya.

Avocab ne goli maarne waale aadmi jo ki Maxell tha uska pichha kiya magar wah bhag gayaa. Hospital me phir ek goli chalne ki sound aayi. Avocab ne dekha ki Markelex ko wo goli lagi hai. Avocab ne energies se goli ko likaal diya aur wah ghav bhi bhar diya. In energies se Markelex ne aakhe kholi. Doctors bhi dekh kar hairaan the, ki yeh hua kaise?

Idhar Pino Jobarkar aur baaki ke againsters phir gusse me aagaye. Avocab ne Markelex se kahaa Markelex ab thik ho na tabhi ghar chalna. Markelex ne ha kahaa. Idhar saare againsters ne apni haar maan liya magar Pino Jobarkar ne all againsters se kahaa Ab agar tum isse aadhe par se chhodkar jaaoge toe, aaj nahi toe kal Avocab hum tak pahuch hi jaayega.Ab Avocab ko kissi bhi haalat me khatam karna ho ga.

All againsters se pass aur koi raasta nahi tha. Issliye, all againsters ko Pino Jobarkar ki baat manani padi.

Pino Jobarkar ne mun me kahaa Ab yeh sab againsters ka trust mujh par se hat rahaa hai. Ab mujhe hi lag rahaa apni dusri chaal chalni padegi. Kuchh din tak aise hi chalta rahaa.

Markelex ab hospital se dischrge ho gayaa. Avocab ke nuzoriya mansion me Markelex waapas aagyaa tha.

Avocab ne Markelex ko kahaa Ab jab tak tum thik nahi jaoge tab tak yahaa se baahar nahi jaoge.

Markelex ne Avocab se kahaa Mujhe kyaa hau hai?

Avocab ne kahaa Yeh sab jo patti lagi hai yeh

sab jab tak thik nahi ho gi tab tak

Markelex ne kahaa Thik hai tumhaare aage kissi ki chali hai jo ab chalegi Aisa kahkar dono hasne lage.

The Great Genius Manजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें