Chapter 12
Ek din baad Pino Jobarkar ne all againsters ko kahaa Ab hum sab meelkar Avocab ko khatam karenge.
Idhar Avocab ne Markelex se kahaa Markelex iske pichhli baar hume uss attacker ne haraa toe nahi paayaa tha. But pataa nahi, wah attacker iss baar kiss tareeke se attack karega.
Markelex ne Avocab se kahaa Hume iss ke liye prepare rahna padega aur update bhi.
Avocab ne Markelex se kahaa Are you right Markelex.
Avocab ne Markelex ka shuit aur apna 3 star shuit ko aur update karne lagaa.
Idhar Pino Jobarkar ne all againsters ke liye shuit develop karne lagaa. But tabhi Maxell ne Pino Jobarkar se kahaa Pino Jobarkar tum yaha agar shuit create kar rahe ho. But udhar Avocab issi chiz ko update kar raha hai. Matlab hamaara kuchh nahi hoga. Dono phir se ek baraabar ho jaayenge. Understand Pino Jobarkar.
Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Mujhe pataa hai. Issliye maine aur bhi kuchh plan kiya hu.
Maxell ne Pino Jobarkar ne puchha Kaisa plan?
Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Sahi time par pataa chal jaayega.
Avocab ne Markelex se kahaa Markelex, tum toe jaante ho wah attacker do hai. But uon dono me se koi na koi toe jaan hi gayaa hoga, ki hum new weapons bana rahe hai. Haina Markelex.
Markelex ne Avocab se kahaa Bilkul bhi nahi Avocab kyuki, mujhe aisa lagtaa hai ki uon dono ko hamaare sirf baare me hi pataa hoga.
Avocab ne Markelex se kahaa I think you are
right Markelex. Because, unhe hamaare shuit
par nazar hai. Uske alaawa hamaare in
weapons ke baare me nahi pataa hoga.
Idhar Pino Jobarkar ne ek train me bomb blast phir se kiya aur second bomb blast kiya ek airport par.
Markelex ne airport par jakar rescue karne lagaa. Aur Avocab train ke passengers ko rescue karne lagaa.
Markelex ne pure din se lekar raat tak rescue team ke saath me meelkar rescue kiya. Ab airport par bahut kum publics the. Issliye Markelex ne Avocab ke saath puri raat rescue team aur Avocab ke meelkar peoples ko rescue kar raha tha.
Idhar Pino Jobarkar aur Maxell dono hi yaha undertunnel me shuit ready kar rahe the. Pino Jobarkar ne Maxell se kahaa Dekha Maxell maine kiss tarah se Avocab aur Markelex ka three days waste kiya. Issi way se mujhe bas time waste karna hai. Samjhe Maxell.
Phir se Pino Jobarkar ne ek hospital me aag lagaa diya aur Markelex aur Avocab ko jaakar fire brigade ke saath me meelkar aag ko bhujaa diya. Pino Jobarkar yaha ek-ek kar alag-alag attacks kar raha tha ya kar waaraha tha.
Aisa karte-karte pura 1 month complete ho gaya tha. Magar attacks ho hi rahe the. Avocab ne ghar aane ke baad Markelex se kahaa Mujhe aisa lagta hai ki yah attacks sab wah attacker hi kar raha hai. Taaki hum apna shuit ko power nahi de sake.
Markelex ne Avocab se kahaa Mujhe bhi aisa hi lag raha hai ki yeh attacker ke attacks hai.
Pino Jobarkar ne 47 shuits ready kar chuka tha. 43 shuits ready kar na baki tha. Ab Avocab aur Markelex bhi shuit ko update karne lage.
Pino Jobarkar ne Avocab ko call kiya aur Avocab se kahaa Hello Avocab, tum 45 days me mujhe bhul toe nahi gaye na. Kyaa haina tumse bina baat kiye mujhe ek bhi din sahi gujarta hi nahi! Kyaa karu?
Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Point par aa, kyu call kiya hai tu?
Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Hamesha point point kyu bolta hai? Thoda relax bhi karna chahiye. Waise tumne puchha haitoe mai bata hi deta hu.
आप पढ़ रहे हैं
The Great Genius Man
Science FictionThere are two superheroes in this book. The name of the first is Avocab and the name of the second is Markelex, which is used by the power of electricity. And in this book, one such business named Pino Jobarkar, who put his whole life to the end of...