Chapter 11: First War With Avocab On Pino Jobarkar

7 4 0
                                    

Chapter 11

Pino Jobarkar ne pura shuit ready kar chuka tha. Ab Pino Jobarkar ne Avocab ke shuit se powerfull shuit banayaa tha.

Ab Pino Jobarkar ne all againsters ko kahaa Ab hum sabke achhe din aachuke hai. Avocab ko khatam karne ka formula mujhe meel chuka hai. Ab mai Avocab ko khatam karunga aur tum sab live telecast television par dekha; ki kiss tarah Avocab ko mai khatam karta hu.

All againsters ne ek saath me meelkar kahaa Best of luck Pino Jobarkar.

Ab Pino Jobarkar haste hue kahaa Jaroor mai Avocab ko khatam kar dunga.

Pino Jobarkar boisar company of technology ke first branch par pahucha. Aur destroy kar diya. Phir Pino Jobarkar ne second brach par pahucha usse bhi destroy kar diya aisa karte-karte Pino Jobarkar ne 27 branches destroy kiya.

Pino Jobarkar jaisa hi 28 branch par pahucha toe tabhi waha Avocab apne shuit ke saath aagayaa. Phir Avocab ne kahaa Attacker tu hai kaun?

Pino Jobarkar ne Avocab se kahaa Mujhe bhul gaye; ki jissne tumhari life hell bana diya usse tum bhul gaye.

Avocab ne kahaa Bhula toe mai bilkul bhi nahi hu; saayad tum bhul gaye ho ki mai kaun hu. Jissne tumhare hell ko heaven banaaya.

Pino Jobarkar ne gusse me Avocab par attack kiya. Avocab ko energies ki wajah se kuchh bhi nahi hua. Avocab ne Pino Jobarkar ko maara, Pino Jobarkar ko kuchh bhi nahi hua.

Pino Jobarkar missile se aur energies se attack kiya, Avocab wahi girgaya. Tabhi Markelex waha aagayaa.

Pino Jobarkar ne Markelex ko dekhte hi Markelex par attack kiya but Markelex waha se bhag kar bach gaya. Ab Avocab aur Markelex dono ne ek saath me Pino Jobarkar par attack kiya. Pino Jobarkar ko kuchh nahi hua. Pino Jobarkar hasne lagaa aur kahaa Khaali tum dono me itni power thi. Ab meri power dekho. itna kahte hi Pino Jobarkar ne puri energies se Markelex aur Avocab par attack kiya magar dono meelkar Pino Jobarkar ki energies ko rokne lage. Pino Jobarkar ki energies jyaada hone ki wajah se Markelex aur Avocab ko gira diya.

Markelex aur Avocab dono hairaan the. Markelex ne Avocab se kahaa Avocab isse itne power kaise meel rahi hai.

Avocab ne Markelex se kahaa Mere hi power ko mujh par use kar raha hai.

Markelex ne Avocab se kahaa Toe hum iski power ko double power dete hai, samjhe Avocab.

Avocab ne Markelex se kahaa Samajh gayaa, but uski power badh gayi toe. itna kahte hi Pino Jobarkar ne Markelex aur Avocab par attack kiya.

Avocab aur Markelex dono ek car ke pichhe chhup gaye.

Pino Jobarkar chalte aur dhundte hue kahaa Kya hua? Kyu? Hide and seek khelne ka mun kar raha hai.

Avocab ne A.I. se Pino Jobarkar ka energies ka source kahaa hai puchha. A.I. ne 10 seconds me kahaa Sir Avocab, the sources of energies this advance shuit of is satellite. This is energies of four solar system is direct-to-shuit is connection.

Avocab ne Markelex se kahaa Markelex, tum dekh rahe hona ki yah kiss tarah world destroy kar raha hai. Suono mere pass ek plan hai. Usse tumhi success kar sakte ho.

Markelex ne Avocab se puchha kaise? Mai kaise success kar sakta hu. Avocab ne Markelex ko plan bataya.

Avocab ne Pino Jobarkar se kahaa Hey, fool! Mujhe toe lagta tha ki tu bahut smart hai; but mai galat tha. Kyuki, ek sabse bada bewakuf hai tu!

Pino Jobarkar ne ( gusse me) Avocab se kahaa Tujhe toe mai abhi batata hu. aisa kahte hi Pino Jobarkar ne Avocab par attack kiya. Avocab buch gayaa. Avocab ne Pino Jobarkar par attack kiya Pino Jobarkar ko kuchh nahi hua. Pino Jobarkar hasne lagaa.

Idhar Markelex ek sun ki energies ko ek dabbe me bund karke; Earth ke baahar jaaraha tha.

Avocab aur Pino Jobarkar apas me lad rahe the ki tabhi Maxell ne Pino Jobarkar ko bluetooth se call karke bataa diya. Pino Jobarkar turant jet se udne laga. But Avocab ne Pino Jobarkar ko attack par attack kar raha tha.

Markelex satellite ke pass pahuch gayaa ki tabhi waha Maxell ne shuit pahankar aagayaa jissme sirf jet, laser guns aur missiles the. Maxell ne Markelex par missiles se attack karne lagaa.

Markelex bhi Maxell se fight karne lagaa. Aur yaha tabhi ek spaceship launch hua. Jo ki Avocab ka A.I. spaceship tha. Iss spaceship me one sun ki energies store thi jo ki speed of light se gayaa aur Pino Jobarkar ka satellite sun ki energies se blast kar diya. Ek baar phir Avocab aur Markelex dono jeet gaye.

Magar Pino Jobarkar aur Maxell dono bhag gaye. Avocab aur Markelex ko bahut gussa aaraha tha magar khushi bhi. Khushi iss baat thi ki dono jeet gaye; aur gussa iss baat ka tha ki iss baar bhi uon dono vilons ka face nahi dekh paaye.

Idhar undertunnel me Pino Jobarkar bahut gusse me tha. Pino Jobarkar se Maxell ne puchha Tum akele wah two superheroes ko maarne gaye the. Aadhe paagal nahi ho. Wah superheroes do the aur tum akele kaise ladte. Wah toe Thank God main time par mai waha aagaya issliye tum buche, Okay.

Pino Jobarkar ne politely bolta hai Kya bola waapas bolo toe. Tumhe mujhe bachaya thik ab mai ya koi aur nahi hum sab meelkar war karenge, samjho 3rd world war

The Great Genius Manजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें