Chapter 6: Mark Robin Terrist Case In Supreme Court

6 4 0
                                    

Chapter 6

Pino Jobarkar ne all againsters se kahaa Ab plan CD start ho raha hai.

Tabhi Maxell aagaya aur kahaa Pino Jobarkar tum saayad crazy ho gaye ho.

Pino Jobarkar ne kahaa Pino Jobarkar ka mind game kissi ki samajh ka nahi. Kyuki mai har ek ke samajh se baahar hu. Aur waise bhi maine aisa kyaa kiya hu?

Maxell ne kahaa Tumne apna G.P.I. aur I.P. address dono call se Avocab ke pass de diya hai;ab hum sab gaye kaam se.

Pino Jobarkar ne kahaa Ha! ha! ha! Yahi toe baat hai mera plan kissi ki samjh me nahi hai. Kyuki, mai Pino Jobarkar hu.

Maxell ne kahaa Tum jo kuchh bhi karne waale ho saaf-saaf bataao mujhe.

Pino Jobarkar ne kahaa Toe suno mera I.P. aur G.P.I. address mere pass nahi hai, wah I.P address Mark Robin ka hai; maine aisa setup kiya tha jisse aisa hoga. Maxell, Pino Jobarkar aur saare againsters hasne lagte hai.

Avocab ne Markelex se kahaa Abhi mai I.P. address aur G.P.I. location check aur track karta hu.

Avocab ne apne Artificial Intelligence se kahaa Check karo ki I.P. aur G.P.I. location iss number ka.

Artificial Intelligence ne Avocab se kahaa Sir,

I.P. aur G.P.I. location is the this mac address.

Avocab ne mac address ko google par search kiya toe dekha ki wah mac address Mark Robin ka tha. Avocab ne aur Markelex ne jab dekha ki mac address Mark Robin tha toe hairaan the.

Avocab ne Markelex se kahaa Attaker ne I.P. aur G.P.I. location change karke Mark Robin par kar diya.

Markelex ne Avocab se kahaa Sahi, wah

attacker bahut smart hai.Tabhi na usne mac

address ko badal diya aur Mark Robin ko

phasa diya.

Idhar Pino Jobarkar ne all againsters se kahaa Ab hum dher saare weapons create karenge aur Mark Robin ke ghar aur car me rakh denge.

Tabhi usme se ek chairman jisska naam Haaroun tha usne kahaa Pino Jobarkar ab tum Mark Robin par kyu apna intelligence use kar rahe ho.

Pino Jobarkar ne kahaa Avocab sabse jyaada trust Mark Robin par karta hai. Aise time par agar hum Mark Robin par weapons seller ka ilzaam lagwaade toe.

Tabhi Maxell ne kahaa So, Avocab ka kissi par bhi bharosa nahi rahega, aur aise time par hum meelkar Avocab ko khatam kardenge.

Pino Jobarkar ne kahaa Nahi aisa kuchh bhi nahi hoga. Kyuki, Avocab apne se bhi jyaada Mark Robin par bharosa karta hai. Avocab ko mai aisa shock dena chahta hu jisse Avocab ek crazy saabit ho jaye.

Haaroun ne Pino Jobarkar se kahaa Aisa karne se tumhe aur hume kyaa faayda hoga.

Pino Jobarkar ne Haaroun se kahaa Wah waqt aane par pataa chal jaayega.

Aur idhar Avocab ne apna shuit ko ek sun ki energies se aur update kiya aur Markelex ka electric hat ko Artificial Intelligence ke saath setup kiya.

Mark Robin ab apne ghar pahucha ki tabhi government security intelligence jo ki Avocab ke liye the wo waha pahuche. Mark Robin ne kahaa Aap sab toe Avocab ki security ke officers hai na. Aap log yaha mere ghar.

Avocab ke security officer ne kahaa Aap ko hammare bureau chalna padega.

Mark Robin ne kahaa Kiss wajah se? Ab samjha din me aap log security ke officer bane rahte hai; aur raat ko aap log chor ban jaate hai. Mai achhi tarah se chaal samjhta hu, mujhe aap log lutnaa chahte ho. Magar mai nahi chalunga.

Security officer ne Mark Robin se kahaa Tumhe hum aise nahi toe waise lechalenge.

Mark Robin ne security officer se kahaa Pahle mujhe reason chahiye aur arrest warrant dikhao.

Security officer ne Mark Robin se kahaa Aap ke car me aur ghar me hume weapons meele hai aur hume pataa chalaa haiki aap in weapons ki taskari karte ho. Aur aapne Avocab par attack kar waaya hai.

Mark Robin ne kahaa Mai kyu Avocab ke saath aisa karunga mai toe uska friend hu. Aur mujh par two case kiye ho. Tabhi Avocab waaha pahucha.

Mark Robin ne Avocab se kahaa Avocab dekho na mujh par yeh officers kaisa case banaa rahe hai.

Avocab ne Mark Robin se kahaa Mujhe tum par pura bharosa hai ki tum aisa kar hi nahi sakte ho.aisa kahkar Avocab security officer ke pass gaya.

Officer ke pass jaane ke baad Avocab ne kahaa Hey, mai yeh case nahi lad raha hu. Ab tum case waapas lelo aur Mark Robin ko chhod do.

Security officer ne Avocab se kahaa Sir, Avocab sirf yaha ek case nahi hai; yaha par two case hai. Mai aapka case waapas lunga magar Mark Robin par second case jissme Mark Robin par terrist hone ka bleam hai. Issliye mai Mark Robin ko nahi chhod sakta hu.

Mark Robin ko security officers ne arrest kiya aur Mark Robin ko bureau lekar jaakar questions karne lage. Mark Robin bhi majaak me answer de raha tha. Issliye Mark Robin ko chhod kar officers chale gaye.

Ek din baad court me. Mark Robin ka case Avocab handle kar raha tha. Supreme court of justice ke judge ne kahaa Mark Robin aap par terrist hone ka ilzaam hai with prove.

Mark Robin ne kahaa Judge maine koi crime nahi kiya hu.

Toe aisa kahate hi government ka lawyer ne kahaa Kahne se kuchh saabit nahi hota hai.

Judge ne kahaa Order,order. Sab saant ho jaaye. Aur case ko sahi tarah se samjhne dijiye.

Tabhi waha Avocab aagaya aur kahaa Judge mai saabit kar sakta hu ki Mark Robin begunah hai. Aur yah weapons bhi kissne rakhe the.

Judge ne kahaa Toe dikhao hume aakhir judge hai hum.

Avocab ne judge ko photos ko dikhaya aur ek projector me dikhaya; ki kiss tarah Avocab ne Mark Robin ke ghar me aur car me rakha tha.

Avocab ne kahaa Judge ab mai aapko samjhata hu ki kyu maine, Mark Robin ke ghar me aur car me kissliye weapons rakhe the. Kyuki mujhpar baar-baar attacks ho rahe the. Aur ek din mujh ko ek unknown number se call aaya tha. Aur uss phone caller ne kahaa saare attacks mai hi kar wa raha hu.Tab maine plan banya ki jab attacker hamaarwe baare me itna kuchh jaanta yaani ki wah hum par nazar rakh raha hai. Issliye maine Mark Robin ke aur apne car me weapons rakha taaki mujhe pataa chal sake. Ki wah jyaada karke kiss par nazar rakhta hai mujh par ya Mark Robin par. Ab mera sak khatam ho gaya aur mujhe samajh me bhi aagaya ki wah attacker kiss par nazar rakhta hai.

Judge ne kahaa Thik hai, yah court ko prove aur witness dono hi meel gaya hai, issliye yeh adaalat Mark Robin ko chhodti hai. Magar Mark Robin aur Avocab ki galati se supreme court ka itna time waste hua issliye, yeh adaalat Avocab aur Mark Robin par 2billions ka fine lagaati hai. The case is close now.

The Great Genius Manजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें