chapter 10

2K 183 6
                                    

Shenaaz comes to his house in a car sent by Sidharth. He is going out for some work.

Rita ji -  Tum aagayi beta, bhoat sunder dikh rahi hai saadi mai.

Shenaaz -  thank you, phir aaj kya kya  menu hai.

Rita ji -  panner tikka, Chikan tikka, malai paneer, butter chickan, daal makhani, jeera rice dessert mai gajar halwaa , rabadi baaki sid bahar se order karega.  Utni badi party to nahi hai. Apane Ghar ke hi hai sab.

Shenaaz - ye aap ko kam lag raha hai. Accha huwa mai aagayi. Chalo kaam pe lagate hai.

Rita ji - abhi to aayi hai thodi chai to pile

Shenaaz - nahi aunty pahle kaam complete karenge phir aram se chai piyenge.

Rita ji - aadhi to tyari vimal aur maya ne ki rakhi hai wo to ho jaayenge. Tikka sab baad mai karate hai , garam garam majja aayega. Bas daal makhani ki koi tyari nahi huvi hai.

Shennaz - mai banau daal makhani ?

Rita ji -; tumhe aati hai banane

Shenaaz - aunty ji muze sab banana aata hai. Muze na bhoat accha lagata hai khana banana.

Rita ji - aaj kal ki ladkiya to kitchen se dur bhagati hai. Bahot acchi baat hai tu banale mai baaki ka dekhati hu.

After three four hours Sidharth comes from outside, it's hears the loud laughter of Rita ji and shenaaz. He goes towards the kitchen, shenaaz laughing while doing the work. Sid saw her she wear simple pink colour saari even today she was looking beautiful. Rita ji looks at Sidharth. Shenaaz stop laughing seeing sid.

Rita ji - aagaya tu beta

S S
- ha mom, please ek coffee banayegi mere liye

Rita ji - ek kaam kar shennaz ne kadak adrak waali chai banayi hai, ek baar pike dekh coffee bhul jaayega. Puri thakaan dur hogi. Shenaaz beta Sidharth ko chai de.

Shenaaz server tea to Sidharth. He forgot the coffee after drinking the tea made by Shenaaz.

S S - sach mai chai bhoat hi testy thi mai coffee bhul gaya. Abhi kabhi bhi muze chai dena tumhare haatho ki

Shenaaz -: shukriya

Rita ji and shenaaz baate kar rahe hote hai unke room mai.

Shenaaz - aunty sir ki wife kahi dikh nahi rahi hai. Kahi bahar chali gay hai kya. Nahi abhi party shuru hogi to wo host rahegi na abhi tak dikhi nahi issliye pucha aap ko?

Rita ji - Nisha ghar pe nahi hai wo world tour pe gayi hai aur hoti to bhi yaha nahi rukati usko ye sab family, ye wife , hosting sab accha nahi lagata. Usko bas enjoyment chhaiye. Meri ek galti ki saza usko mil rahi hai.

Shenaaz - mai kuch samjhi nahi

Rita ji -;dekh beta mai aise kisi se apane ghar ki baat nahi karati sab kuch Dil mai rakhti hu. Par tuze dekh kar aisa lagta tu muze samjh ke legi muze tu meri beti jaise lagati hai. Share karu tuze se kuch.

Shenaaz - aunty aap permission kuy le rahi hai. Boliye jo bolana hai aap ko. Mai kisi ko kuch nahi bolungi kabhi.

Rita ji -  Nisha jo sidharth ki wife hai. Mere pati ashok ji ke dost ki beti hai wo uski maa ki uske bachpan  mai death ho gayi isliye uske papa uski maa ki kami puri karane ke liye sab kuch usko dete the jo wo bolati thi. Jaise badi hoti gayi waise wo jiddi hoti gayi. Paisa to uske pass bhoat tha phir kya buri aadate lagane mai kitna time lagata hai. Jaise shaadi ki umar ki hogayi tabhi nisha ke papa ko uski shaadi ki chinta hone lagi. Unko laga shaadi ke baad nisha sudhar jaayegi. Ghar sambhalne lagegi to sab buri aadate chali jaayegi.
        Mere pati ko kuch saal pahle business mai bada loss huwa tha, dekha jaaye to  business hi band hone wala tha use waqt nisha ke papa ne sid ke papa ko bina soche financial help ki issliye humara business bach gaya. Bhgwan ke duwa se hamara business taraqi karane laga. Sidharth ke business joint karane ke baad to humari companies no 1 ki position mai aagayi. Tabhi nisha ke papa ne nisha ka proposal mere pati ke pass leke aaye. Sid ke papa na bol nahi sake kyu ki unhone bhoat bure waqt mai humari help ki thi unhone hume bina puche Sidharth aur nisha ke shaadi ko ha karadi. Ghar aate hi sid ke papa ne muze bataya sid ka rishta nisha se fixed kiya hai. Muze pata tha nisha kaisi hai aur sid ko bhi. Maine apane pati ko samjha ne ki bhoat koshish ki par wo nahi maane unhone bas sid ko shaadi ke liye ready karane ka order diya. Jab sid ko ye pata chala usne bhoat gussa kiya sab se baat karana band kiya. Usko nisha se shaadi karani hi nahi thi

WAFA SE BEWAFA HO GAYE.  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें