mom - mera puttuAnsh - Amma
S S - Shenaaz
Sidharth ke pairo tale Jamin khisak gayi.
He left the hospital.
Sid POV - wo shenaaz thi Ansh uska beta hai ? phir kaka usko bar bar apani beti soniya kyu bata rahe the.? Ansh ke document mai ansh ka naam Sriyansh Sana Gill hai. Ye sana kis ka naam hai. F...ck pagal ho rha hu mai. Kuch samjh nahi aaraha hai muze. Agar shenaaz uski maa hai to Ansh ka baap kon hai.
Ansh mere taraha dikhata hai. Kai aadat hamari same hai aur to aur mera aur uska blood group bhi same hai. Ye koi coincidence nahi hai. Bhoat badi paheli hai. Ansh ne kabhi uske baap ko dekha nahi hai. Wo dubai mai kaam karata hai aisa bola tha muze. Mitha aur thika mixed kar ke khane ki aadat mere dadaji aur papa ko thi wahi aadat muze hai, waise hi same aadat Ansh ko bhi hai
Kahi...... kahi Ansh mera beta to nahi. O my God aisa raha to mere jaisa lucky koi ho nahi sakata. Par aise mai jabani Ansh par Haqq nahi jata sakata muze koi to solid proof chhaiye. DNA test yes mera aur Ansh ka DNA 99% match karega. Rajiv ko phone karata hu.
S S - Vivek mera ek bhoat important kaam hai. Tere uncle xyz hospital mai doctor hai na.
Vivek - ha hai aur wahi hospital me Dean bhi hai. Tuze kya kaam hai
S S - that's good yaar. Dekh muze na mera aur ek bacche ka DNA match karana hai. Muze wo result do din mai chhaiye.
Vivek - ha ho jaayega par tu kyu DNA match kar raha hai
Sid - mai tuze kal subha sab batata hu. Abhi jo baat maine boli hai wo confidential rahani chhaiye
Vivek - ha ye news kahi leak nahi hogi. Par kal tu araha hai na. Dekh nahi to project ruk jaayega waha sab tayar hai
S S - kal hum ja rahe hai. Mumbai mai jaane se pahle yaha ka project start hoga. Bas kal mere saath tu hospital chal tere uncle ko request kar ke kal ke kal hume ye kaam karana hai.
Vivek - ok, subha hospital me milate hai.
At night Ansh's innocent face comes in front of his eyes. Sid is happy just thinking that Ansh could be his son.
Thinking of Ansh, he falls into deep sleep. In the morning he goes to the hospital making sure that Shenaaz is not in the hospital. He meets Ansh gave him lots of chocolates and fruits.
Then he gives his blood sample for the DAN procedure and then he left to the project
************************************
Sid work is completed, he is about to leave for Dehradun when he receives a xyz hospital mail on his e-mail box, he opens it with trembling hands. Tears rolled down his eyes and he couldn't read anything further. It only reads that DNA match. Sriyansh is Sidharth Ashok Shergill son's.
S S - Sriyansh tu mera beta hai. Mera baccha tu Sriyansh Sidharth Shergill hai, Mera apana khoon. Mera baccha Shergill ka heir hai tu. Tujhe mai bata nahi sakta mai kitna khush hu. Itna din hogaya mai tere saath hu par muze pata nahi tha ki tu mera apana khoon hai. Kitni baar maine tuze gale lagaya. Tuze mere haath se khilaya par muze kya pata tha tu mera hi beta hai. Khude ko hi mai unlucky bolata tha. Mai to kab ka father ban gaya tha. Mujhe dad bolane wala koi hai. Mom ye baat sunegi to kitna khush hogi. Uska pota hai. Jab usko dekha tha kitna khush hogayi thi wo. Mera beta mera Sriyansh.
Shenaaz ye tune bhoat bura kiya muze mere bete se 4 saal dur rakha. Abhi dekh mai tera kya karata hu. Waite and watch shenaaz. Mai aaraha hu mere bete ko lene .
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...