Rita ji - shenaazS S - yes shenaaz
Rita ji - how can, she is married
S S - yes, she is married, par unki shaadi ka koi matlab nahi hai
Rita ji - mai kuch samjhi nahi.
Sidharth tells his mom the whole story of shenaaz and Rakesh's marriage and what Rakesh did to her that night.
Rita ji - ye to bhoat bura huwa use ladki ke saath. Bhgwan ke kripa hai usko kuch huwa nahi. Kitna kuch Saha hai shenaaz ne.
S S - issliye mom mai usko sab kuch dena chahata hu jo wo deserve karati hai
Rita ji - shenaaz maan gayi shaadi ke liye? Tune koi jabardasti nahi ki na?
S S - nahi mom uske life mai aane ke pahle hi uske dimag se Rakesh ke pyaar ka bhoot utar chuka tha. Wo sirf insaniyat ke naate wo rishta nibha rahi thi, magar use raat jo Rakesh ne kiya uske baad wo use koi rishta nahi rakhana chhati hai. Aap ko meri baat jhute lag rahi hai to aap shenaaz se puch sakte hai.
Rita ji - nahi bacche muze tum par pura bharosa hai
S S - mom mai jalse jalad shenaaz se shaadi karana chhata hu. Mai use bhoat pyaar karata hu saccha pyar mom.
Rita ji -;tum dono agar raazi ho ye rishte ke liye to muze koi problem nahi hai. Mera ashirwad tum dono ke saath hai. Magar uske ex ne kuch problem create ki to
S S - aap uski tension mat lijiye. I can handle it. Bas uski ek condition hai. Wo chhati hai ki ye shaadi thode mahine ke liye secret rahe kyu ki recently Nisha ki death huyi hai aur Rakesh shenaaz ke bare me sab office mai jaanate hai koi in sab ka galat matlab na nikale aur aap social media ko acchi taraha jaanate hai. Wo itni se baat ko kitni badi baat dikhate hai.
Rita ji - phir shaadi kaise karega ?
S S - meri apane lawyer Joshi ji se baat ho gayi hai, maine bas unko Shenaaz ke shaadi ke baare me nahi bataya. Wo muze bole hai hum court mai shaadi kar sakate hai. Bas do witnesses chhaiye ek aap ho aur ek unka dost hai.
Rita ji - tu court jaake shaadi karega to media ko pata nahi chalega.
S S - nahi court jaane ki jarurat nahi hai. Joshi ji marriage paper lekar aayenge hume bas uspar sign karana hai. Shaadi ka registration wo kar denge kisi ko kuch pata nahi chalega. Phir kuch months jaane ke baad shadi declared kar denge.
Rita ji -;to tum loag shaadi kar ke turant office joint karoge?
S S - nahi mom. Hum aisa dikha denge sab ko hum dono office ke kaam se 8-9 din ke liye out of mumbai ja rahe hai 8-9 din ke baad wapas aayenge kisi ko kuch pata nahi chalega. Phir ye shenaaz ka last month hai office ka uske baad Mahi officia joint karegi. Shenaaz kidhar jaane ka sawal hi nahi hai six months ya ek saal ke baad mai bol dunga sab ko we are married.
Rita ji - to tum ne sab kuch soch ke rakha hai. Phir meri permission kyu puch raha tha.
S S - aap ko pata hai na mom aap mere liye sab kuch ho aap ke raza mandi ke siwa mai kabhi shaadi nahi kar sakata.
Rita ji - tere khushi mai hi meri khushi hai. Bas ek baat bolati hu tumhara past kabhi bhi is rishte mai aane na dena. Jo bhi huwa accha ya bura bhul jana. Ek dusre par trust karana ye koi bhi rishte mai bhoat jaruri hai.
S S - bas muze aap ka hi tension tha. Abhi mai tension free ho gaya. Kal jaake ye baat shenaaz ko batata hu wo bhoat khush hogi. Abhi aap so jana good night mom
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...