S S - please shenaaz ha bol de muze. Mai sach mai tuze se bhoat pyaar karata hu. Life mai pahli baar muze pyaar huwa hai. Tu mera pahla pyar hai.Shenaaz - ok, I accept your marriage proposal.
S S - I am so happy now. Thanks shenaaz tuze ye tere is decisions pe kabhi regret nahi hoga I promise you.
Shenaaz - par meri two conditions hai.
S S - ha bolna baby
Shenaaz -; first ye Rakesh ka kissa phale clear karange baad mai kuch problem nahi honi chahiye. Second ye hum shaadi karange ye baat abhi ke liye confidential rahegi, kyu ki abhi aap ki wife ki death ho gayi hai. Bhale hi usko aap apani wife nahi manate par duniya ke liye to aap husband aur wife ho. Meri aur Rakesh ki shaadi ki baat sab ko pata hai. Ye sab kuch galat tarike se koi na samjhe aur kuch alag story dikh jaaye.
Sid - ok I am ready. Waise tere baat mai point hai ye baat media mai gayi to unko to ek new headlines ban jaayegi. Hum ye shaadi open karange par kuch mahino baad ya ek saal ke baad par use jaada nahi kyu ki muze pure duniya ke samane tuze meri wife bol ke introduce karana hai.
Shenaaz -: aur aap ki mom ready hogi ye sab ke liye
Sid -; kyu nahi hogi unko hum samjha denge. Mai jaise mumbai jaata hu waise hamare lawyer se baat karata hu. Bas tu usko mat bolana tu shaadi shuda hai.
Shenaaz - jaise aap thik samjho
Sid - let's celebrate my sweetheart
Shenaaz ,- itni raat ko
Sid - bahar nahi jaayenge yahi kuch sweet order karate hai. Ice cream chalega
Shenaaz - ha chalega
______________________________________
Sidnaaz was sleeping on the bed, shenaaz was laying her head on Sidharth chest and he was holding her with one hand on her waist. Both are chatting
Shenaaz - aap ko mai kab acchi lagane lagi I mean aap ko muze se pyaar kab huwa.
S S - sach bolu teri simplicity muze pahle din se attract kar rahi thi par tu shaadi shuda aurat hai ye yaad kar ke mai apana mann divert karata tha. Phir jab mai bimar pada tune jis tarha se meri care ki waise kare mere mom ke siwa kisi ne kabhi nahi lithi. Mere liye tu bhukhi bhi rahi. Tune jo kiya wo selfless kiya. Mere piche jitne bhi ladkiya rahate the wo bas mere paise ke picche the. Tu akeli aisi ladki thi jisko mere paise se kuch matlab nahi tha. Phir tere husband ke baare mai pata chala wo kaisa hai kar ke. Tu bhi meri taraha shaadi mai khush nahi thi. Jaise Nisha ke saath mai khush nahi tha
Shenaaz - aap ko kabhi nisha se pyaar nahi huwa.
Sid - Nisha se muze kabhi shaadi nahi karani thi, bas mom ne apane sar ki kasam de ke muze shaadi karane boli. Nisha ko shaadi mai kabhi intrest nahi tha, party, sharab, clubs yahi uski duniya thi. Maine apane shaadi ko ek chance dene ki bhoat koshish ki magar mai fail ho gaya. Meri nazar mai wo tab gir gayi jab usne pregnancy ke time mai Dr ke manna karane pe bhi dance aur uchal kude kar ke apana khude ka miscarriage kara diya.
Shenaaz - Rabba mere kya aurat thi
S S -; sach bolu Shenaaz agar usko baccha hota na mai saari umar mere bacche ke liye use shaadi nibhata. Muze baap bana tha. Mahi ke beti ki taraha muze bhi ek beti hoti. Magar uske ek galati ke wajhase ye sab huwa usko baccha ghar ye sab nahi chhaiye tha.
Shenaaz - phir aapane use kabhi divorce kyu nahi liya ?
S S - usko mere naam ka brand chhaiye tha jo uski har shok pura kar sake. Mere mom Ko boli thi ek baar agar muze divorce ke liye force kiya to mai police station jaake complete karungi. Meri mom ki aur meri dawary ke liye hum dono harrestment karate hai usko. Muze laga chal rah hai waise chalane do. PYAAR ye sab se vishwas hi utha gaya tha mera. Phir mere life mai tu aayi nayi roshani leke. Mai tere liye sab kuch karunga tu bas muze pyaar kar. Sirf meri ban ke rahana.
Shenaaz - ha, mai bas aap ki ban ke rahungi.
Siddharth takes her lips in his mouth and starts kissing her passionately. She also started responding to him. He learned on her body kissing her full face. Both his hands were roming over her body. He takes her tongue in his mouth and starts licking her tongue. Then he starts wet kissing on her chin and neck. He pulls the Shenaaz t-shirt down from her shoulder.
Then he sees the birthmark on shenaaz's chest. His eyes turn red with anger and he thinks that birthmark is a sign of someone love bites.
S S - what is this ?
Shenaaz -; kya?
S S - ye tumhare breast ke yaha red colour ka mark kaisa hai ?
Shenaaz - haye Rabba, kya bolu aako ? Ye birthmark hai mera. Mere dada ke haath mai bhi same tha
S S - dikha muze
Shenaaz - pagal ho aap ? Kuch bhi bolate ho.
S S - aage jaake muze dekhana hai to abhi advance mai dekh lunga. Dikhana muze ye birthmark dekhana hai muze.
Shenaaz -; bas ek baar dekhana.
S S - abhi ek baar dikha dena phir bar bar khude dekh lunga.
Sana takes of her t-shirt, she is only wearing a bra, he looks at her. Shenaaz blossom attract Sidharth even a simple cotton bra. Sidharth unhook Shenaz bra and both her blossom come free from bra. He moves his hand over the luscious balls.
Shenaaz - aap ye kya kar rahe hai. Aap to sirf mera birthmark dekhane wale the
S S -; shuuu I know my limits. Shaadi ke pahle mai apani limit kabhi cross nahi karunga.
He started sucking shenaaz's birthmark then he takes her right one nipple in his mouth and suck her nipple. Caressing her left side blossom with other hand
Shenaaz - Ahha Sidharth
After 15 minutes he sucked shenaaz's nipple and the other nipple in his mouth
Shenaaz - please Sidharth ji bas kijiye. Ye galat hai hume shaadi ke pahle aise nahi karana chahiye
Sidharth leaves her nipple and goes near her. He caresses her face
S S - muze nahi lagata ye sab galat hai but I m respect your feelings abhi jo hoga wo shaadi ke baad hoga. Par kiss mai karunga wo chalega na tuze
Shenaaz - ha kisses chalegi
S S - ok phir hum dono jaldi se Mumbai jaake shaadi karange. Abhi aise hi without clothes tu muze hug kar ke soyegi. I m promise you kuch nahi karunga tuze bas mai bhi t-shirts nikal raha hu aise hi sote hai.
Shenaaz ,-;thik hai. Sab accha ho jaayega na?
S S - trust me sab kuch accha karunga mai
Both of them sleep without clothes hugging each other tightly.
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...