Shenaaz - mummy ji 12. 40 baj gaye Ansh abhi tak aaya nahi school se.Rita ji - shenaaz tu yuhi tension le rahi hai. Bas 10 minutes to der ho gayi hai. Kahi traffic mai fas gaye honge.
Clock stuck one'
Shenaaz - mummy ji mujhe bhoat darr lag raha hai. Please aap sidharath ji ko phone kar ke puchiye to aaj kon usko lene gaya tha.
Rita ji - tu tensions mat lena mai abhi phone karati hu sidharath ko
Rita ji dialled sidharath number.
S S - boliye mom
Rita ji - beta Ansh abhi tak aaya nahi hai. Kon lene gaya tha use ?
S S - mom aur kon jaayega Deepak gaya tha. Wahi to jata hai card uske pass hai. School aise kisi ko Ansh ko handover nahi karegi.
Rita ji - tu ek baar phone kar Deepak ko
S S - ha mom karata hu aur aap ko bolta hu kaha rah gaye wo dono.
Clock stuck 1.15 pm
Shenaaz - mummy ji unko pucho na phir se phone kar ke
Rita ji again dialled sidharath mobile number
Rita ji - Sidharth tune phone kyu nahi kiya ?
S S - mom Deepak ka phone nahi lag raha hai. Mai abhi Ansh ke school mai ja raha hu. Mai karata hu phone aap ko.
Rita ji- dekh beta mero ko bhi abhi bhoat tension ho rahi hai. Shenaaz bhi ro rahi hai. Ansh milata hai waise mujhe phone kar
S S - mom mai abhi Sriyansh ke school ke bahar hu mai dekhata hu kya huwa hai
Rita ji - mujhe please bata de.
Rita ji cut the call
Shenaaz - mummy ji kya huwa bolo na?
Rita ji - wo Deepak ka phone band aaraha hai. Abhi Sidharth Ansh ke school gaya hai. Tu roa mat mera baccha dekh sidharath usko leke aayega.
Sid enters Ansh's school. He goes straight to the principal cabine. He comes to know there that Ansh left the school on time.
He is shown the cctv footage where Deepak is seen taking Ansh outside the school gate. But now the ground beneath Sidhart's feet and he sweats there. Deepak is a man of his faith. He is the son of Shrikant uncle who has been working with him for so many years.
There was no mistake with the school. He calls Deepak's phone once again but it goes off. Suddenly an unknown number comes on his mobile, he picks up the phone
S S - hello
Person - sir mai Deepak bol raha hu.
S S - ( in loud voice) Deepak Sriyansh kaha hai?
Deepak - sir wo wo ( in fear voice) wo Sriyansh baba ko koi leke gaya?
S S -what ? You are out of mind. Kya bol rahe ho pata hai tumhe? Hosh mai to ho.
Deepak - sir please aap yaha aaye mai aap ko sab bataa hu. Mai kisi dusre ke phone se aap ko call kar raha hu. Mera phone unhone tod diya hai
S S - kaha ho tume bolo?
Deepak - sir mai apane ghar ke raaste pe xyz ice cream parlour hai wahi hu.
S S - tum wahi khade rahana mai bas 15 minutes mai aaya.
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...