Sidnaaz sits in front of the lawyer. They sign papers which the lawyer asks to sign. Rita ji signs as Sidharth's witness. The process of legal papers is complete. Sidnaaz are declared as husband and wife. They are exchanged gradland . Siddharth wears a ring and mangalsutra on her. He applied kukum in her hair line. Both take mother's blessings.Shenaaz was wearing a peacock colour saaree with gold thread on the full saree. She tied her hair in a bun and wore a gajara. She was wearing a red chuda in his hand. Mehandi was applied on both hands. she is wearing all jewlery taken by Sidharth. Shenaaz was looking perfectly bride today.
Sidharth wearing cream colour sherwani. He is looking handsome. He was looking at shenaaz like a madman. He was keeping the beauty of in his beauty
Mr. Joshi - congratulations sir madam. Abhi aap legaly husband wife ho kuch aur process kar ke mai aap ko jald se jald marriage certificate deta hu, tab tak mai aap ko paper ki copy deta hu
S S - Thanks, Mr Joshi. Please ye shaadi secrets rahana chahiye. Jab tak mai na kahu ye news leak nahi honi chahiye
Mr Joshi - don't worry sir trust me, ye shaadi confidential rahegi.
S S - thanks once again.
Rita ji - bhoat sunder dikh rahi hai meri bacchi, kisi ki nazar na lage tuze. Sidharth ek kaam karo dono Gurudwara jaake aana Babaji ka ashirwad sab se pahle lena
S S - aap nahi aaraha ho
Rita ji - nahi muze kaam hai. Tum dono javo.
S S - thik hai mom, chalo shenaaz
Sidnaaz goes to Gurudwara together. He holds her hand tightly while driving. They go to Gurudwara takes Babaji's blessings and returns home. Rita ji is standing with puja thali.
S S - ye kya hai mom
Rita ji - waise shenaaz bhoat baar ghar aayi hai par aaj ye pahli baar teri wife aur Shergill khandan ke bahu ke roop me aayegi to uska Ghar prawesh kar rahi hu. Shenaaz beta ye chawal ka ke naap ko pair se thoda dhakka maar ke gira do aur ye kumkum wale thali mai dono pair rakh do aur ghar ke ander aana.
Shenaaz jaise Rita ji bolati hai waise karati hai. Officially Shenaaz ka ghar prawesh ho jaata hai. Sab ek saath khana khane baith jaate hai.
Rita ji -; to tum loag kab ja rahe ho
S S - abhi bas 4 baje nikalate hai. Waise packing sab ho gayi hai.
Rita ji - shenaaz waha jaake kal subha pahli rasoi kuch meetha banana aur Sidharth ko dena aur use nek lena mat bhulana
Shenaaz -; think hai aunty
Rita ji - abhi to aunty bolana choda mom kaho
Shenaaz - mai aap ko mummy ji bolungi chalega aap ko
Rita ji - ha chalega. Tu yaha bindass raha kar. isne kuch bola to muze bol.
S S - aap khana khalo mai thoda office jake aata hu. Shenaaz 4 baje tak ready rehana
______________________________________
At 10 pm on Mahabaleshwar
S S - kya dekh rahi ho meri Jaan
Shenaaz - kitna Sunder hai na ye city aur thunda bhi bhoat hai.
S S - par tumhare jitni nahi. Actually muze tuze leke kahi dur jaana tha like Maldives ya London, Paris, ya kahi aur par humari shaadi secret hai agar kahi pep ho gaye to sab raaz khul jaata. Ye humara khude ka banglo hai yaha ke maide bhi trustworthy hai wo kisi ko kuch nahi bolenge.
Shenaaz - muze yahi bhoat acha lagata hai.
S S -; abhi ander apane room mai chale
Shenaaz - hanji chalo
Dono apane room mai aate hai
S S -; shenaaz be comfortable hum abhi official husband and wife hai jo humare beach hoga wo legal hai
Shenaaz - ha muze pata hai aur mai aap ke saath uncomfortable feel nahi karati.
S S - Shenaaz ye red colour ki saaree pehano aur dulhan ki taraha tayaar hoke hamare bedroom mai aana mai tumhara waite kar raha hu.
He waiting for her in the room. She comes into the bedroom looking like a bride, he stared at her. He makes her sit on the bed. He takes her hand in his hand and wears a gold ring on her finger.
Shenaaz - ye kis liye. Itna kuch aap ne muze diya hai
S S - ye tumhara gift hai humare shaadi ke pahle raat ka. Aree itna Sharma kyu rahi ho. Shenaaz muze tuze se kuch kahana hai
Shenaaz - boliye na
S S - aaj hamari shaadi ho gayi hai hum ek pavitra bandhan mai badh chuke hai. Jo bhi hamara past tha accha bura jo bhi tha usko hum bhul ke hume abhi aage badhana hai. Hume dil se to ek hai par aaj ke baad hum jism se bhi ek honge. Agala step badhane se pahle mai tum se puchna chhata hu jo hum dono mai aage jo hoga uske liye tu ready hai kya ya tuze time chhaiye. Dekh ek baar mai aage badha to mai picche nahi hone wala isliye muze jo bhi hai bata de.
Shenaaz - I am ready
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...