chapter 24

2.1K 158 14
                                    


3 months later at Sidharth office

Mahi - shenaaz what pleasent surprise kaha thi itne din. Tera phone kab se try kar rahi hu. Par lagata hi nahi hai.

Shenaaz - idhar hi hu. Wo mera phone kharab ho gaya tha wo number abhi nahi lagea

Mahi - ok, kaisi hai tu, dikh to bhoat khubsurat lag rahi hai. Rakesh sudhar gaya lagata hai? Issliye itni glow kar rahi hai.

Shenaaz - mai thik hu, aap aur baby kaise hai

Mahi - Tara bhoat acchi hai, aaja na usko milane kabhi abhi to crawling karane lagi hai

Shenaaz - ha mai pakka ayungi use milane

Mahi - abhi kidhar job karati hai tu?

Shenaaz - ha

Mahi - kidhar?

Shenaaz - wo

S S - are shenaaz tum kab aayi

Shenaaz - abhi Sir

Mahi - sir shenaaz dekho kitna glow kar rahi hai, pati ka asar dikh raha hai.

S S - ha muze bhi, shenaaz come to my  cabin.

Shenaaz - ji Sir

Mahi - tuze bulya hai unhone. Abhi to unki kisi invester ke saath meeting hai.

Shenaaz - pata nahi kyu bulya hai dekh ke aati hu.

Shenaaz goes to the sid cabin. Sid continue staring at her.

Shenaaz - kya dekh rahe hai aap?

S S - are tum ne sir bola nahi muze

Shenaaz - sir kyu bolu aap ko, aap to mere pati ho

S S - itne jaldi yaad aaya mai tera pati hu kar ke. Bahar to sir sir kar rahi thi.

Shenaaz - ha to duniya ko dikhana padata hai. Kisi ko pata thodi hai hum  married hai.

Sid - chalo phir bata dete hai. Mai aaj hi press conference bula ke humari shaadi declared karate hai. Kal sabhi paper ki headlines hogi humari shaadi.

Shenaaz - very smart 🤓 abhi boliye muze itna urgent kyu bulaya hai aap ne

Sid open the drawer and  takes out the paper from the drawer.

S S - jaha cross kiya hai waha sign karo aur sign shenaaz Shergill kar ke hi karana.

Shenaaz - kya hai is paper's pe?

S S - tu sign kar na. Kaha mai tuze tere property papers pe sign maag raha hu.

Shenaaz - mere pass property hoti to khushi khushi aap ke naam karati par afsos mere pass koi property nahi hai.

S S - muze chhaiye bhi nahi, mere pass khude ka bhoat kuch hai. Tum bas sign karo fast.

Shenaaz - ek baar padhti hu.( She reading all paper's) ye kya hai aap mere naam pe hotel le rahe hai. Uski kya jarurat hai

S S -;muze jarurat hai, muze mere wife ke liye property leni hai. Tum beech mai mat bolo aur chup chaap sign karo.

Shenaaz - karati hu signature itne bhadakte kyu ho. Ye lijiye papers sab pe sigh kar diye hai maine.

S S - thanks, abhi kuch invester ke saath meeting hai meri. Tum yaha ruka rahi ho ya bahar ruka rahi ho

Shenaaz - mai bahar jaake rukti hu.

WAFA SE BEWAFA HO GAYE.  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें