S S - mujhe tumse kuch baat karani thi.Shenaaz - ha boliye .
S S - mera ek friend hai America mai child specialist hai. Meri use Sriyansh ke kidnapping ke baare mai baat huyi thi. Usne mujhe kaha ye Sriyansh ke dil mai jo darr baith gaya hai wo hume nikalana bhoat jaruri hai. Agar hum wo darr nahi nikal paye to wo life time wahi darr mai jiyega.
Shenaaz - to wo darr dur hone ke liye kuch to bola hoga unhone
S S - ha usne bola mujhe kuch din tak hum dono ko uske saath rahana hoga. Uske saath best quality time bitana hoga. Kuch happy moments uske saath hone chhaiye phir dhire dhire wo bhul jaayega. Usne hi mujhe bola tum loag usko kahi thode din ke liye bahar leke jana. Issliye maine Alibaug plan kiya hai. Usko lonely feel na ho issliye maine uske liye ek puppy laya hai. Mujhe pata hai wo shinchan dekhata hai to uske saath dogi ko dekh kar khush hota tha.
Shenaaz - aur kuch aap ko bolana hai. Aap pair hilana band nahi kiya matlab aap kuch soch rahe hai. Boliye aap ko jo bolana hai?
S S - shenaaz abhi Sriyansh ko hum dono ki jaada jarurat hai. Hum pati patni na sahi magar Sriyansh ke MAA BAAP hai. Hume usko ye sab se bahar nikalane ke liye ek happy family ka natak karana padega.
Shenaaz - natak ? Mai kuch samjhi nahi?
S S - matlab usko lagana chhaiye hum dono bhoat acche terms conditions mai hai. Lovey dovey to nahi bol sakate magar ek acche bonding wale parents hai. Usko hum dono ka pyaar milana jaruri hai. Issliye kal se mai tum se accha behaviour kar raha hu. Sriyansh ke kisi baat ko taal nahi raha hu. Ek baar wo bada hoga to apane aap samjh ne lagega hum dono mai kuch thik nahi hai. Magar abhi usko hume ye sab se bahar nikalana hai.
Shenaaz - O issliye kal se aap meri itni phikar kar rahe ho. Mujhe laga sach mai aap meri care karate ho. Par mujhe nahi pata ye sab natak hai Mr Shergill.
S S - shenaaz hume ye natak karane ki jarurat nahi padati. Hum sach mai ek best couple aur best parents hote agar tu mujhse BEWAFAI nahi karati to. Tum bas bolo tum natak karane ko tayar ho ke nahi ?
Shenaaz - mai ready hu natak karane ke liye. Magar ek baat sach hai aap kaise bhi ho par ek best father hai. Apane bacche ke liye ek BEWAFA se bhi pyaar ka natak karane ko tayar hai
S S - Jaldi packing karo hume nikalana hai.
Shenaaz POV - kyu har waqt mai umeed lagati hu ke ye mujhe pyaar karate hai meri care karate hai. In ke dil se to mai kab ki chali gayi hu. Abhi koi value nahi hai meri unke life mai. Wo bas sab ye apane bete ke liye kar rahe hai. Ek raat ne mera sab kuch taba kar diya Wafa se bewafa ho gayi mai kitni badi gaali hai ye mere liye. Nahi hu mai BEWAFA maine bas aap se pyaar kiya tha hai aur humesha karungi. Mai bas Sidharth ki Shenaaz hu.
Sidharath POV - mai jhute bola tujh se shenaaz sach mai aaj bhi teri care karata hu mai. Tu roti hai to mujhe aaj bhi phark padata hai. Magar phir se mai use trap mai nahi padana chhata. Wo dard mujhe nahi chhaiye. Mai kitna pyaar karata tha tujhase shenaaz mai tujhe kabhi bata bhi nahi sakata. Mai jo kar raha hu wo bas mere bete ke liye hai. Nahi to ek BEWAFA ke liye mere dil mai koi jagha nahi hai.
______________________________________
Sidharath Ansh and Shenaaz reach Mahabaleshwar
Ansh - dad ye bhi mera banglo hai.
S S - ha mere bacche ye bhi tera hi banglo hai.
Ansh - yupiyee. Ye dekho mera aur ek ghar.
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...