chapter 43

2.8K 212 21
                                    


Three months later

Shenaaz - sidharath ji aur jor se
karo Ahh ohhh AAA

S S -  yes my Jaan ahh hummm

Shenaaz - faster Ahh faster ummmm ahhh

S S - ye lo aur jor se karata hu tu bhi kya yaad rakhegi (thrust) bol aur chhaiye ( thrust) aur le ( thrust)

Shenaaz - sid...har..th mai mar gayi. I gona cum

S S - I also hu aahhh...... shenaaz

Sidharath wake up in jerk his cum all over on his shorts.

S S POV - sidharath Shergill ke itne bure din aagaye hai abhi usko night falls shuru hogaye hai. Shenaaz kya kar rahi hai mere saath jitna tere se dur jane ki koshish kar raha hu utna hi tere pass aaraha hu. Ye three months mai chhaha kar bhi mai tera heate nahi kar pa raha hu. Tu wahi kar rahi hai mere saath jo tune 6 year pahle kiya tha. Mujhe attract kar rahi hai tu aur Mujhe na pyaar ho raha hai tujhse.

He gets up and goes to the bathroom. He comes down after getting ready and sees that Ansh, Shenaaz , Rita ji is sitting at the table having breakfast. Sid keeps staring at Shenaaz

Sid mind - ye dekho kaise mast khushi khushi nashta kar rahi hai, gappe lada rahi hai. Aur mere yaha nind chali gayi hai.

Sana in mind - ye sidharath ji ko huwa kya hai? Ye mujhe aise kyu dekh rahe hai. Babaji bachalo mujhe sidharath ji se.

Rita ji - sidharath nashta kar shenaaz ko kya dekh raha hai ?

S S -: ha mom kar raha hu nashta.

Ansh - dad mai dadi ke saath shaddi pe ja raha hu.

S S -; kis ki shaadi mom

Rita ji - Anita ke beti ki shaadi hai. shenaaz to aane wali nahi to Ansh ko leke ja rahi hu. Anita ka pota bhi Ansh ke class mai hi hai. Dono dost mil jaayenge.

S S - mai tum dono ko chodata hu.

Rita ji -: tujhe office nahi jana hai.

S S -: jana hai magar aap ko chod ke jaata hu.

Ansh aur Rita ji ko chodane ke baad sid gaadi se office ja raha tha.

Sid in mind - are yaar aaj wo nalla Aman aane wala hai office, Uski project ki file to mai ghar pe hi bhul gaya.

Sidharath jaise hi ghar mai entry karata hai to wo dekhata hai shenaaz ka haath Aman ne pakad liya tha.

S S - Aman ( in loudly )

Aman and shenaaz turned into sidharath.

Aman - sid bhai, mai wo project ki file lene aaya tha?

S S - tuze office aane ko bola tha na.

Aman - sid bhai mai gaya tha office par aap nahi the. Mahi mam boli aap ghar ho to mai sab ko milane yaha aagaya. (Looking at shenaaz)

S S - ruk mai aata hu file leke.

Sidharath looked at shenaaz with blood shot eyes.

Sid Aman ko file dene ke liye aaya tab tak shenaaz waha se nikal gayi thi.

S S - ye rahi tumhari file. Chai pike hogayi hai to ja sakata hai.

Aman - ok by bhai. (Wo ek baar upar ke room ke taraf dekhata hai.

Sidharath apane bedroom mai jaata hai. Shenaaz waha apane mobile ka charger lene aayi thi. Jaise door open huwa sid ne shenaaz ko dekha.

Shenaaz - wo kal raat charger yaha hi rah gaya wahi lene aagayi.

WAFA SE BEWAFA HO GAYE.  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें