chapter 21

2.4K 166 11
                                    


After a peaceful night. Sidnaaz wake up together.

Shenaaz - good morning

He look at her after kissing her both nipples

S S - Good morning my Jaan.
Are you ok.  Kahi dard nahi hai na?

Shenaaz - nahi hai, aap tension mat lena

S S - chalo ek saath nahate hai.

Shenaaz - bilkul bhi nahi, muze pata hai aap ke saath nahana matlab phir se akhada tyaar karana

S S - nahi mai kuch nahi karunga

Shenaaz - kuch nahi kuch nahi bol ke bhoat kuch karoge.

S S - chal is baar jaane deta hu kyu ki kal tuze bhoat satya tha. Magar next time nahi, tuze mere saath nahana hi hoga

Shenaaz - thik hai abhi jaati hu mai.

Shenaaz could not walk properly. Sidharth asks her knowingly

S S - darling aise lagada ke kyu chal rahi hai? Kuch huwa tha kya kal raat ko?

Shenaaz - ha kal raat match tha mera football ka issliye lagada ke chal rahi hu.

S S - accha phir next match kab hai muze bhi bata mai bhi tere saath khelna hai.

Shenaaz gives an angery look at Sidharth and goes to the bathroom.

Shenaaz was wearing a yellow bandhani saree. Kumkum in her line, a mangalsutra around her neck. She looked very beautiful.

Siddharth came out after shower his eyes went to shenaaz. He was pulled towards her like magnet. Pulling her on his bare chest. He cupped her face and smashed his lips on her. His cold hands roamed over her bare waist. He pinched her waist and takes advantage of her opening her mouth and starts sucking her tongue hard.

The smell of his body wash was overpowering her. Her soft hands roamed over his bare chest. Her action made Sidharth wild, he started pressing her boobs very hard. He is bite her tongue. She winch in pain. Sid leave her tongue.

Shenaaz - aap pagal ho aise kon karata hai. Kal raat se aapne mere boobs ko choda nahi hai. Pata hai kitne dard kar rahe hai. Pure reddish ho gaye hai

S S - sorry baby, chal blouse nikal de aur muze tere boobs dikha.

Shenaaz - itni bhi bewkoof nahi hu jo aap ko boobs dikha ke muze cho....na mauka du.

S S - muze pata nahi tha tu itna ganda bolati bhi hai.

Shenaaz - sangat ka asar hai bas aap English mai bolate ho aur mai hindi mai meaning ek hi huwa na. Aur mai sirf bolati hu aap karate bhi ho. Pura din aap ke dimag mai yahi chalata rahata hai.

S S - to tuze kisne bola tha itni hot bane ko. Bichare sidhe saadhe insaan ko kya se kya bana diya.

Shenaaz - aap aur sidhe jaane do. Mai kya bata rahi thi aap ko maine kheer banai hai. Mom ne bola tha aaj kuch mitha banana. Aap test kar ke bata do

S S - ek shart hai tum tumhare favourite jagha baith kar muze khilayegi

Shenaaz - thik hai, chalo test to karo pahle.

Shenaaz sits on Sidharth's lap and fidees kheer, he eats every bite with interest

Shenaaz - aap ko acchi lagi kheer.

S S - bhoat testy ,tumhari taraha. Waise tere haath mai jaadu hai. Hum Mumbai mai gaye to khana tum hi banana. Abhi mom ko rest do.

Shenaaz - ha kyu nahi, aap ke liye khana banana muze bhoat accha lagega.

WAFA SE BEWAFA HO GAYE.  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें