After dinner, Shenaaz goes to her room and relaxes, Sid comes in the room, she angrily looks at him and speaks
Shenaaz - aap kuch ilzam lagane se pahle bolati hu. Ye aap ka hi baccha hai.
S S - nahi nahi shenaaz tum galat samjh rahi ho, mujhe pata hai ye mera hi baccha hai. Tu ye explain mat kar. Kal hum Dr ke pass jaayenge.
Shenaaz - aap fikar mat karo aap bolo do ye surrogacy se huwa baccha hai. Aur mai name bhi hospital mai sana gill likhungi.
S S - ye sana gill naam kyu ? Ansh ke file mai bhi yahi naam tha
Shenaaz - mera naam hai, Gill mera surname tha. Rakesh se shaadi ke pahle mera naam tha Shenaaz Gill par sab mujhe sana ke naam se jaanate hai. Wahi naam Ansh ke time bhi lagaya tha aur yahi naam mere ye bacche ke time pe bhi lagane wali hu.
S S - Tum aisa kuch nahi karogi, kal hospital mai tumhara naam Mrs Shenaaz Sidharth Shergill register hoga.
Shenaaz - kis Haqq se aap ka naam likhungi.
S S - wahi Haqq se jis Haqq se mera baccha tumhare pet mai hai.
Shenaaz - mai aap se koi rishta nahi manati.
S S - tum mano ya na mano Jaan, rishta to bhoat pakka hai humara. Mere last breath tak ye rishta rahega.
Shenaaz - aap se mujhe koi baat bhi nahi karani jaaye aap yaha se.
S S - shenaaz mere se bhoat galtiya hogayi hai. Maafi jitani bhi mangu wo sab kam hai Tera gussa hona banata hai. Mai puri koshish karungi tujhe wapas paane ki
Shenaaz - abhi mai aap ki kabhi nahi ho sakati
S S - par mai sab kuch karunga tujhe phir se paane ke liye.
Meanwhile Ansh come to the room
Shenaaz - puttu chalo sote hai, aaja mere pass.
S S - usko abhi tere side pe leke mat sona. Wo jor se pair marata hai tujhe lagegi to?, abhi thoda dur rakh usko.
Shenaaz - 😠
Ansh - mai nahi sounga Amma ko choda ke
Shenaaz - na re mera baccha, tu idhar aaja mere pass tu kyu kidhar jaayega.
S S - meri kuch value hi nahi hai. Koi meri baat hi nahi sunta.
Sid goes through Shenaaz's room and comes back with some stuff himself.
Shenaaz - aap ye sab leke mere room mai kyu aaye
S S -: tum humare bedroom mai aayog nahi to maine socha mai hi shift hota hu yaha.
Shenaaz ,- aap yaha nahi rah sakate
S S - mai yaha hi rahunga aur tum jis room mai rahegi wahi room mai shift ho jaunga.
Shenaaz - aap hum dono ke bed pe nahi soyenge.
S S - thik hai mai yaha coach pe so jaata hu. Agar Ansh jaada pair marane lage to mujhe bol de
Ansh - Amma mai aap ko satati hu ?
Shenaaz - nahi mera puttu mere ko satati nahi hai.
Ansh - dad kuch bhi bolate hai, mai aap ke hi pass so jaunga.
S S - unity kar ke mujhe side karo tum dono.
Shenaaz - chalo hum sote hai baccha. Raat bhoat ho gayi hai. Kal school bhi jana hai. Aur mujhe kas ke pakad ke soja.
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...