When alarm goes on both are wake up together. Ni...le was still in sid's mouth. She looked at him who was still busy with his favourite task.Shenaaz - good morning
Sid - Good morning baby
shenaaz - nind aayi aap ko thik se.
Sid - tu mere side mai hai to muze ko nind kaise nahi aayegi.
Shenaaz - chaliye fresh ho jayiye. Aap kya breakfast karange.
Sid - simple poha bana de.
Shenaaz - thik hai.
______________________________________
At Sidnaaz bedroom.
Sid - aaj hum evening pe sun set point jaayenge waha specialy sun set scenery ke liye banaya hai
Shenaaz - chalega, muze strawberry bhi leni hai bhoat saari. Hum vimal aunty, maya aunty, shrikant uncle, mummy ji ke saheli sab ke liye strawberry lenge.
S S - darling tuze jisko jo lena hai wo lena ye choti choti baate muze mat bol.
Shenaaz - muze kya paise aap ko hi dene hai
Sid - shenaaz Mumbai jaate hi hum tere credit card ke liye apply karange. Tu jo chhaiye shopping kar unlimited.
Shenaaz - muze kuch nahi chhaiye wo credit debit card mai leke kya karungi.
S S - shopping kar, resturant ja, makeup lena.
Shenaaz - do saal kapade nahi lene padege itne saare kapade aap le chuke ho pura wardrobe kapdo se bhara pada hai. Jewellery bhi bhoat hai, makeup shekup muze pasand nahi hai. Bahar ka kuch mai khati nahi hu to mai credit card leke karu kya?
Sidharth ko nisha se credit card ke wajhase huye zagde yaad aate hai.
Sid - to tere kuch kharche honge uska kya ?
Shenaaz - waise to mere kharche to kuch nahi hai. Par aap ko lagata hai to muze monthly pocket money dijiye
S S - thik hai kitna du tuze pocket money
Shenaaz - thoda jaada dena
S S - phir bhi kitna?
Shenaaz - 1000 - 2000 rs bas ho gaye. Mai to kidhar aati jaati bhi nahi hu.
Sidharth laughing loudly
Shenaaz - aap aise muze pe has kyu rahe ho? Jaiye mai aap se baat nahi karati
S S - are you serious shenaaz. Tum billioner ki wife ho tumhe to 1 lakhs ya 2 lakhs mangana chhaiye pocket money. Mera aur nisha ki fights issliye hoti thi mai usko paisa kam deta tha wo ek raat mai 50000 60000 uda ke aati thi. Aur tum ho jo muze 1000 ki pocket money ki baat kar rahi ho
Shenaaz - ha to wo bhi ek bade baap ki ek akeli ladki thi uske kharche bhi hote hoge. Mai to ek middle class family ki ladki hu. Ye club mai jaana paise udana mai sapane mai bhi nahi soch sakati.
S S - to ban ja tu bhi High class tu bhi to abhi itni rich hogayi hai. Jo mera hai wo sab kuch tera bhi hai. Shenaaz mere sabhi property, paise pe tuze equal rights hai.
Shenaaz - nahi muze kuch right nahi chhaiye. Muze bas aap, mummy ji aur humara ghar itna hi chhaiye.
S S - tuze pata hai shenaaz tu mere andhere jindgi me roshani ban ke aayi ho. Tum ho to sab kuch hai tu nahi to kuch bhi nahi. Tu mere jindgi me aana mere jindgi ka sab se kimati toffa hai. Tum muze kabhi chod ke nahi jaayegi na ? Mai tere bina jinda nahi rah sakata.
आप पढ़ रहे हैं
WAFA SE BEWAFA HO GAYE.
Romancedo insaan jinhone jindgi se sabhi umeed chod di thi tabhi wo do tute insaan ek ho gaye phir se jindgi ki jine ke baare mai socha ne lage tabhi bas ek galat fahmi ke wajah se sab kuch barbaad kar diya aur wahi galat fahmi ko bewafa ka naam diya gaya...