chapter-1.

13 1 0
                                    

Rimsha:- good morning brother.....

Nafees:- Good morning, Aaj jaldi uth gayi waise toh hamesha sab ke uthne ke baad uthti hai!!!!

Rimsha:- tu hamesha mujhse aisi Baatein Kyun karta rehta hai jab mai shaadi karke chali jaungi na tab tujhe Bahut pachtava hoga.....

Nafees:- pachtava nahi sister, balki khushi hogi ki finally tujhse chutkara milega!!!!

Rimsha:- Dad dekho na ye kaisi Baatein kar raha hai.....

Altaf:- Aisa nahi kehte beta woh teri judwaa behen hai na.....

Nafees:- toh aap isko samjhane ke bajaye mujhe samjha rahe ho ye galat hai!!!!

Altaf:- accha theek hai waise tu office kab tak ja raha hai.....

Nafees:- Kyun Dad aap ko kahin jana hai!!!!

Altaf:- haan actually mujhe conference ke liye Mumbai Jana hai 2 mahine ke liye.....

Nafees:- ohh accha.....

Altaf:- aur haan mai tum dono ko seedha engagement party mein milunga theek hai time par jana.....

Rimsha:- kiski engagement hai Dad, woh bhi india mein.....

Altaf:- teri Phupi ki beti saliha ki....

Nafees:- ohh accha!!! Waise pichli baar uski engagement hui thi Na toh Phir se Kyun!!!!

Altaf:- pichli baar jiske saath hui thi uska ek accident mein death ho Gayi isliye ab uska rishta ussi ke cousin brother Imaaz se ho Rahi hai.....

Nafees:- ohh accha toh ye baat hai waise Hamein jana kab hoga!!!!

Altaf:- engagement 2 weaks baad hai isliye tum dono 4 din baad India ke liye Nikal jana taaki tum dono Phupi ki madad kar sako Aaj agar Jiju hote toh koi fikr Nahi hoti....

Nafees:- sahi kaha aap ne uncle ke bagair Phupi ne 20 saal guzare hain aur saliha ki parwarish bhi kiya pata nahi unhein kaisa lag raha hoga!!!!

Rimsha:- i Just hope ki sab theek ho.....

Nafees:- sab theek hi hoga don't worry chal tujhe collage chodh deta hoon!!!!

Rimsha:- collage kis liye....

Nafees:- bhulo mat ki tum ek lecturer ho aur pichle 4 din se tum collage Nahi gayi ho yaad hai!!!!

Rimsha:- ohh haan, please mujhe drop karde bro....

Nafees:- aajao kar deta hoon waise dad aap ko bhi airport drop kar doon kya!!!!

Altaf:- nahi beta maine Driver se keh diya hai woh mujhe airport drop kar dega accha mujhe jana hoga flight ka time ho raha hai....

Nafees:- apna khayal rakhna!!!

Altaf:- tum dono bhi aur please ladhna mat....

Rimsha:- yeah hum nahi ladhenge.....

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now