chapter-3.

2 1 0
                                    

Kashish:- hi kaise ho aap sab.....

Nafees:- aagayi musibat!!!!

Kashish:- kuchh kaha tumne....

Nafees:- nahi toh!!! Waise tum bhopal se kab aayi!!!!

Kashish:- Aaj hi aayi hoon next week Imaaz ki engagement hai na Isliye.....

Nafees:- Kya kaha tumne Imaaz tumhara kya lagta hai!!!!

Kashish:- he is my cousin brother.......

Nafees:- iska matlab tum groom side se aa Rahi Ho!!!!

Kashish:- haan, matlab engagement mein tum bhi aa rahe ho kya......

Nafees:- haan, hum ladki walon ki taraf se aa rahe hain saliha meri Phupi ki beti hai!!!!

Kashish:- finally, 7 saal baad tum Dubai se India aa rahe ho saliha ki engagement attend karne........

Nafees:- yeah, tum log Baatein karo mai aata hoon!!!!

Kashish:- lekin babes ja kahan rahe ho.....

Nafees:- kaam se Baher ja raha hoon Aur haan please mujhe babes keh kar mat bulao just call me Nafees okay!!!!!

Kashish:- yeah theek hai jaisa tum kaho......

Nafees:- accha mai office ja raha hoon raat ko aane mein der ho jayegi Intezar mat karna!!!!!

Rimsha:- Kyun bro late se aa rahe ho kya.......

Nafees:- haan, Mujhe bahut saare paper works hain aur shaam ko conference bhi hai so aane mein der ho jayegi!!!!!

Kashish:- ohh no.... Iska matlab Aaj ka program cancel.....

Nafees:- Kya matlab, tum kis program ki baat kar rahi ho!!!!!

Kashish:- maine socha tha ki Aaj ki shaam hum dono Saath mein honge.....

Nafees:- thank God mujhe kaam mil gaya warna iske saath meri shaam barbad ho jati!!!!

Kashish:- Kuchh kaha tumne.....

Nafees:- nahi toh maine kuchh Nahi kaha!!!! Allah hafiz!!!!

Kashish:- tumhe nahi lagta tumhara bhai kuchh badla badla sa lagta hai.....

Rimsha:- nahi lekin tumhe Aisa kyun lagta hai......

Kashish:- I don't know why but ye mujhe badla badla sa lagta hai Kyunki ye pehle ki tarah mujhe importance nahi deta, I mean to say ki ye mujhse pyar nahi karta.....

Rimsha:- iska matlab tum bro se pyar Karti ho........

Kashish:- haan mai Bahut pyar karti hoon.... Uss din se jab hum pehli baar Mile the.....

Rimsha:- ohh toh kya aaj Tak tumne usko propose nahi Kiya.....

Kashish:- no never, mujhe toh pata bhi nahi ki uske dil mein kya hai Kyunki hum Zyada milte jhulte nahin na Isliye.....

Dr. Aliza:- I'm Sorry.....

Nafees:- dekh kar nahi chal sakti!!!!

Dr. Aliza:- excuse me, kya kaha tumne abhi abhi....

Nafees:- yahi ki dikhai nahi deta ki aage se mai aa raha hoon!!!!

Dr. Aliza:- ohh tum Kya bade VIP ho jo tumhe dekhne ke baad mai kahungi ki aap side ho jayiye mai chali jati hoon....

Nafees:- how dare you, tumhare mom and dad ne tumhe tameez Nahi sikhai kya ki kis se kaise baat karte hain!!!!

Dr. Aliza:- mere mom and dad nahi hain Bachpan mein hi.....

Nafees:- ohh I'm so sorry!!! Mujhe pata nahi tha ki tumhare parents Iss duniya mein nahin rahe!!!!

Dr. Aliza:- it's ok, by the way hi it's Dr. Aliza Khan......

Nafees:- ohh hi Nafees Quraishi, nice to meet you!!!!

Dr. Aliza:- ohh so nice to meet you.... Waise tum yahin rehte ho kya..... Bachpan se.....

Nafees:- haan mai bachpan se yahin tha infact main toh paida bhi yahin hua tha!!! Waise tum kahan ki ho!!!!

Dr. Aliza:- mai pakistan ki hoon.....

Nafees:- toh yahan kaise!!!!

Dr. Aliza:- actually, baat ye hai ki meri mom pakistan se thi aur Dad Dubai ke hain so shaadi ke baad mom yahin aagayi......

Nafees:- waise ab tumhare Saath kaun rehta hai, I mean to say tum Akeli rehti ho!!!!

Dr. Aliza:- nahi Mai apni badi behen ke Saath rehti hoon......

Nafees:- ohh accha!!!! So nice to meet you!!!!

Dr. Aliza:- yeah, same here.....

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now