Kashish:- kabhi socha nahi tha ki meri Zindagi mein aisa Kuchh hoga....
Mansur:- kya matlab.....
Kashish:- mujhe tumse kuchh Kehna tha....
Mansur:- haan kaho na Kya hua......
Kashish:- actually, mere dil mein pehle Nafees hua karta tha, I mean to say ki mai uss se bahut pyar karti thi.....
Mansur:- sab Jaanta hoon......
Kashish:- Lekin tumhe kaise pata, I mean to say ki Tum toh yahan nahi the na......
Mansur:- lekin Meri behen toh thi na, jo mujhe pal pal ki khabar deti thi.....
Kashish:- mujhe maaf kar do, maine kabhi tumhare pyar Ki qadar nahi ki I'm Sorry sweetheart......
Mansur:- it's ok mai tumse naraz nahi hoon, Tum jaan ho meri ab inn sab baaton ko chodho aur haan, ek baat aur tumhe pata hai mai kitna khush hoon, ki tum phir se pregnant ho ab iss baar mujhe ek cute si princess chahiye ok......
Kashish:- inshallah aisa hi hoga......
Dr Aliza:- tum abhi tak soye nahi.....
Nafees:- nahi Mujhe neend nahi aa rahi thi Isliye tum Abhi tak soyi Kyun nahi!!!!!
Dr Aliza:- actually, mujhe paani chahiye tha kyunki, paani ki zarurat har kisi ko Hoti hai na I mean to say ki pyaas lagti hai aadhi raat ko.......
Nafees:- ohh accha toh ye baat hai!!!! Waise kal hamari Shaadi ki yaani ki hamari zindagi ki ek nayi shuruaat aur Mai tumse ek wada karta hoon ki kabhi tumhare aankhon mein aansu na aaye!!!!!
Dr Aliza:- thanks, pata nahi Kyun mujhe ek ajeeb si bechaini si hone lagi, Kuchh der se bahut ghabrahat hone lagi hai aur 3 dafa vomiting bhi ho chuki hai......
Nafees:- kahin tum pregnant toh nahi!!!!
( He laughed at Aliza)!!!!
Dr Aliza:- Idoit kaisi Baatein kar rahe ho hamari Abhi tak Shaadi hui kahan hai hmmmm.......
Nafees:- mai mazak kar raha hoon, isme itna serious hone wali kya baat kya hai aur waise tumhari behen ki Shaadi hone wali thi na Uska kya hua aur woh pregnant thi na!!!!!
Dr Aliza:- haan Mujhe yaad hai unki Shaadi hone wali thi but ek accident mein unke sasural vale ki maut ho gayi Isliye di pakistan ja rahi hai hamari Shaadi ke baad.......
Nafees:- lekin pakistan kyun!!!!
Dr Aliza:- nani ke paas, mom pakistan se hain na you know what, hum kabhi pakistan nahi gaye jab mai choti thi tab saare bacche apne Nani ke ghar jaya karte the lekin hum yahin rehte the......
Nafees:- mai tumse ek aur promise karta hoon!!!!
Dr Aliza:- kaisa promise.....
Nafees:- hamara honeymoon pakistan mein hoga aur mai Abhi saari tickets booked karta hoon!!!!!
Dr Aliza:- thank you so much, tumne mere bachpan ka Khwab pura kar diya sahi kehte hain log, mohabbat bahut hi khubsurat cheez hoti hai kab kise kis roop mein mil jaaye pata nahi chalta.....
Nafees:- ab so jao kal subah Nikah hai na Aur hamein bahut saari tyyari bhi toh karni hai!!!!!
Dr Aliza:- aur haan Nikah se pehle bride and groom nahi mil sakte......
Nafees:- ye kaisa rule hai mai ek pal bhi tumhe dekhe bagair nahi reh sakta!!!!
Dr Aliza:- ab rule hai toh karna padega na sweetheart, so jao bahut Raat ho Gayi hai Good night.......
Nafees:- yeah raat toh bahut ho chuki hai so jate hain good night!!!!
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...