chapter-8.

2 1 0
                                    

Kashish:- dhoka diya hai tumne mujhe..... Yaad rakhna tum kabhi khush nahi reh paoge......

Nafees:- jo kehna hai keh lo lekin agar mai shaadi karunga toh sirf Aliza se aur kisi se nahi samjhi tum!!!!

Kashish:- maine toh tumse pyar kiya tha aur tumne mere pyar ka ye sila diya tumne mera bharosa toda hai....

Nafees:- so what, I don't care bhaad mein jao tum aur tumhara ye pyar!!!!

Kashish:- tum mujhse aise baat nahi kar sakte aur woh bhi kis ke liye uss ladki ke liye tum apni dost ko aisa keh rahe ho.....

Nafees:- inn sab mein tum Aliza ko involve na hi karo toh hi behtar hoga samjhi tum!!!!

Kashish:- Kyun na karun kya lagti hai woh tumhari haan batao mujhe.....

Nafees:- hamara jo bhi rishta ho iss se tumhe kya aur rahi baat tumhari tum kab se hamare ghar mein muft ka kha rahi ho aur kab tak tum hamare sar par bojh banke rahogi!!!!

( Kashish slaps Nafees)!!!!

Rimsha:- bhai ye aap kya kar rahe hain....

Nafees:- wahi jo bahut pehle iske parents ko kar dena chahiye tha agar bachpan mein 2 thappad maare hote toh ye aisi nahi nikalti!!!!

Rimsha:- but she is your best friend yaar....

Nafees:- best friend, haan kya ye hota hai best friend, look mai ye tumse pehle bhi keh chuka hoon aur ab bhi keh raha hoon mere dil mein tumhare liye kuchh nahi hai, mai sirf Dr Aliza se mohabbat karta hoon na jaane usne mera proposal Kyun thukraya but woh mujhe uss se mohabbat karne se nahi rok sakti future mein chahe uski shaadi jis kisi se bhi ho lekin mai sirf ussi se mohabbat karta rahunga samjhi tum!!!!

Kashish:- uski aukaat hi kya hai haan bas ek doctor hai toh woh kya tumhare status ko match karti hai kya jab woh tumhari biwi banke aayegi toh yahan ke rehen sehen mein adjust kar paayegi.....

Nafees:- karegi mujhe uss par pura bharosa hai aur bhale hi usne meri mohabbat ko thukraya hai lekin mai uss se baat karke rahunga aur aane wale 6 din ke andar tumhe ye news milegi ki mai aur Aliza bahut jald shaadi karne wale hain bas 1 week ka waqt do mai tumhe ye prove karke rahunga!!!!

Kashish:- agar aisa nahi hua toh tum kya karoge....

Nafees:- toh mai tumse ussi din Nikah kar loonga jis din meri aur Aliza ki engagement date hogi!!!! I promise that!!!!

Kashish:- soch lo ye bahut bada faisla sunaya hai.....

Rimsha:- bro ye aap kya keh rahe ho ye aap ko apne chaal mein phansa rahi hai....

Kashish:- tu hoti kaun hai mere aur Nafees ke beech bolne wali.....

Altaf:- woh bol sakti hai behen hai woh Nafees ki haq hai uska woh apne bhai ke shaadi ko lekar decisions le sakti hai.....

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now