chapter-6.

3 1 0
                                    

Rimsha:- kuchh chahiye tha.....

Kashish:- mujhe tumse kuchh baat karni hai.....

Rimsha:- kya hua kuchh Pareshan lag rahi ho sab theek toh hai na....

Kashish:- tumhare bhai ki koi girlfriend hai kya.....

Rimsha:- ye kaisa ajeeb sawal hai....

Kashish:- bas mujhe batao....

Rimsha:- mujhe nahi pata inn sab cheezon mein tum mujhe involve mat karo samjhi tum......

Kashish:- lekin meri baat suno please....

Aliza:- kya hua tum itne pareshan Kyun ho sab theek toh hai na.....

Nafees:- haan lekin pata nahi Kyun ek ajeeb sa lag raha hai, tumhe pata hai jab bhi tum paas hoti ho toh accha lagta hai!!!!

Aliza:- kya matlab hai tumhara.....

Nafees:- I think!!!!

( Phone rings)!!!!

Aliza:- batao na kya hua.....

Nafees:- hello!!!!

Kashish:- mujhe tumse milna hai Abhi......

Nafees:- Lekin mujhe tumse nahi milna, aur na hi mai tumhari shakal tak dekhna chahta hoon!!!!

Kashish:- please aisa mat kaho I really love you, mai tumse bahut pyar karti hoon......

Nafees:- dekho mujhe tum mein koi intrest nahi hai tum mere type ki nahi ho haan mai tumhari izzat karta hoon Kyunki Tum meri dost ho, Aur iss se badh kar hamare beech koi rishta nahi hai aur na kabhi hoga!!!!

Kashish:- tum Mere Saath aisa nahi kar sakte, ye jaan ne ke bawajood ki mai tumse kitna pyar karti hoon, tum mujhe chodh kar nahi ja sakte......

Nafees:- bye Aaj ke baad mujhe call mat karna samjhi!!!!!

Aliza:- sab khariyat toh hai na ye kis par gussa kar rahe the.....

Nafees:- actually, Meri ek friend thi uska call tha, woh mujhse pyar karti hai!!!!

Aliza:- ohh accha, toh isme itna shocking hone wali kya baat hai, pyar hi toh karti hai kya tumhare dil mein uske liye pyar nahi hai.......

Nafees:- woh sirf meri acchi dost hai aur kuchh Nahi!!!!!

Aliza:- Aur mohabbat.... Woh tum kis se karte ho.....

Nafees:- tumse!!!!

Aliza:- kya bakwaas hai ye tum mujhse mohabbat karte ho......

Nafees:- haan ye sab kab hua I don't know but I really love you mai tumse deewano ki tarah mohabbat karta hoon!!!!!

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now