chapter-15.

2 1 0
                                    

Nafees:- tum theek ho na jaan!!!!

Dr. Aliza:- yeah I'm Fyn.....

Zubiya:- bahut bahut mubarak ho.....

Dr. Aliza:- thank you so much di.... Aap ja rahe ho kya pakistan.....

Zubiya:- haan jana toh padega hi aur tujhe pata hai Nani ne mera rishta tayy kar diya hai.....

Dr. Aliza:- lekin kiske saath.....

Nafees:- Zakir Ahmed ke saath I'm right!!!!

Zubiya:- haan Jiju aap ko kaise Pata....

Nafees:- woh mere company ka employee tha I mean ab woh apna own business kar raha hai na pakistan mein 2 din pehle hi hamari baat hui thi usne mujhe sab bataya hai!!!!!

Zubiya:- ohh accha toh ye baat hai.....

Nafees:- waise shaadi kab hai!!!!

Zubiya:- ye toh pakistan jaane ke baad hi Pata chalega..... Waise aap dono pakistan kab ja rahe hain....

Nafees:- hmmm, kal Shaam ki flight se hum pakistan nikal rahe hain inshallah 2 weeks ke baad hi lautenge!!!!!

Zubiya:- Ohh that's great, toh kal hum saath mein chale jayenge.....

Nafees:- Saath mein hmmmm!!!!

Zubiya:- Ohh I'm Sorry.... Mere dimagh se hi nikal gaya.....

Dr. Aliza:- kya dimagh se nikal gaya aap hamare Saath aa rahi hain hum saath mein chalenge......

Nafees:- samjha Karo Jaan, hum honeymoon trip mein ja rahe Hain!!!! Wapasi mein hum Nani se mil lenge!!!! Hain na di mai Sahi keh raha hoon na!!!!

Zubiya:- haan aap sahi keh rahe ho Jiju, waise bhi mai kabab mein haddi nahi bann na Chahti......

( Everybody laughs)!!!!

Altaf:- beta Nikah ka waqt ho gaya hai Qazi sb bula rahe Hain.....

Nafees:- ji Dad chaliye hum aate hain!!!!

Altaf:- haan lekin jaldi aana theek hai.....

Nafees:- yeah sure!!!!

Qazi sb:- Arey Miyan apne bete ko bulaiye, Nikah ka waqt ho raha hai.....

Altaf:- ji bas aa rahe hain, lo aagaye dono bacche.....

Nafees:- asalamualaikum Qazi sb!!!!

Qazi sb:- walaikumasalam warahmatullah, aao beta....

Nafees:- ji shukriya!!!!

Qazi sb:- Dulhan Ko bulaiye.....

Nafees:- ji ye rahi meri dulhan!!!!

Qazi sb:- baitho beti.....

(Nafees and Aliza gets married)!!!!

Altaf:- congratulations both of you.....

Nafees:- thank u so much dad!!!!

Altaf:- welcome to the family.....

Dr. Aliza:- thank u so much.....

Altaf:- huh, ab bete ki toh Shaadi ho gayi ab teri bari hai.....

Rimsha:- Kya dad kuchh bhi....

Dr. Aliza:- Aisa nahi kehte ek na ek din tumhe bhi toh nikah karke jana hai na.....

Rimsha:- haan bhabhi lekin ek Nayi family mein adjust hona ye sab Mujhse nahi hoga.....

Dr. Aliza:- Aisa kyun keh rahi ho, Agar sachh kahun na toh uss family ko bhi apne pan ke nazariye se dekhogi toh sab cheez aasan lagne lagega.....

Altaf:- maan na padega tumhari tarbiyat waqai Bahut Acchi hai Mashallah.... Aur haan rimsha ab sab apni bhabhi se seekh lena Kyunki ab tumhare paas sirf 1 saal ka waqt hai.....

Rimsha:- accha 1 saal baad kya hoga.....

Altaf:- pagli tu Shaadi karke chali jayegi samjhi...... Har ladki ko Shaadi karke apne sasural jana hai ab bas accha rishta aagaya toh hum tera Nikah bhi tayy kar denge kya kehte ho......

Nafees:- waise dad idea Bura Nahi hai!!!! Jaldi se iski shaadi kijiye hamara peecha toh chutega!!!!!

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now