Aliza:- tum mazaak kar rahe ho na.....
Nafees:- nahi mai mazaak nahi kar raha hoon mai sachh keh raha hoon mai tumse deewano ki tarah mohabbat karta hoon!!!!
Aliza:- please samajhne ki koshish karo yaar mere dil mein tumhare liye kuchh nahi hai......
Nafees:- theek hai mai tumhe force nahi karunga aur aaj ke baad mai tumhe kahin nahi dikhunga aur na hi hum kabhi milenge!!!!
Aliza:- lekin tum ja kahan rahe ho.....
Nafees:- jahan bhi jaun Iss se tumhe kya!!!!
Aliza:- meri baat suno please..... Ab kya karun ye toh naraz ho gaya lekin mai bhi kya karun majbur hoon.....
Kashish:- Ohh Aliza my darling, thank u so much tumne mere liye Nafees ka dil toda uske liye thanks......
Aliza:- agar kal raat tum mujhse nahi aake milti na toh mai apni dil ki baat Nafees se bata deti....
Kashish:- accha hua jo tumne mera sachh usko Nahi bataya warna mai teri family ko khatam kar deti.....
Aliza:- tu kya meri family ko khatam karegi haan, tu meri family ka kuchh nahi bigad sakti Kyunki, main akeli hi kaafi hoon apni family ko protect karne ke liye aur rahi baat Nafees aur mere rishtey ki toh mai sahi waqt aane par usko sachh bata dungi Kyunki mai usko aur dhoke mein nahi rakh sakti.....
Kashish:- ruk jao tum Aisa kuchh nahi kar sakti.... Tumhe mere liye ye karna hoga.....
Aliza:- mujhe tumse koi baat nahi karni jao yahan se please..... Aur dobara mujhe apni shakal mat dikhana.....
Kashish:- nahi mera plan fail nahi ho sakta agar aisa hua toh Aliza aur Nafees aur kareeb aajayenge aur mai kabhi Nafees ke dil mein aur uski zindagi mein nahi rahungi mujhe kuch karna hoga....
Aliza:- suno, mujhe tumse kuchh kehna hai....
Nafees:- lekin mujhe tumse kuchh baat nahi karni hai bye!!!!
Aliza:- kaash mai tumhe kashish ka sachh bata paati lekin mai kya karun waqt aur halat dekh kar mujhe tumse sachh chupana padh raha hai I'm really sorry......
Rimsha:- kya hua bro aap itne pareshan Kyun ho sab theek toh hai na.....
Nafees:- kuchh theek nahi hai!!!! Kyun woh meri zindagi se dur nahi ja rahi hai ye jaante hue bhi ki mai kisi aur se mohabbat!!!!
Rimsha:- aap kashish ki baat kar rahe ho....
Nafees:- haan kashish ki baat kar raha hoon aur mujhe uss ladki se nafrat hone lagi hai!!!!
Altaf:- Aisa nahi kehte beta woh tumhari dost hai.....
Nafees:- dost my foot, nafrat hai mujhe uss ladki se uski Wajah se meri mohabbat ko nazar lag gayi hai socha tha ki Aliza ko propose karke uske saath shaadi karke mai apni life mein khush rahunga lekin uss ladki ko meri khushi bardasht kahan hoti hai usko sirf apni padi hai meri nahi!!!!!
Altaf:- relax, sab theek ho jayega beta.....
Rimsha:- bro sachh keh rahe hain aap ko aur mom ko kashish ko iss ghar mein aane se rokna hoga tab jaake mere bhai ki zindagi mein khushiyaan aayegi....
Altaf:- tu Samajh Kyun nahi rahi hai.... Aisa nahi ho sakta kashish Nafees ke bina nahi jee sakti.....
Rimsha:- aur bhai Aliza ke bina nahi jee sakte woh Aliza se Beintehaa mohabbat karte hain.....
Nafees:- haan dad ye sachh hai!!! Mai kashish se nahi balki Aliza se mohabbat karta hoon aur hamesha ussi se karta rahunga!!!!
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...