Rimsha:- good morning brother.....
Nafees:- tu phir aagayi mujhe uthane ja na yaar mujhe neend aa rahi hai!!!!
Rimsha:- lekin aap ko uthna padega.....
Nafees:- Kyun!!!!
Rimsha:- Arey ye kaisa sawal hai aap ko uthna hai aur agar aap nahi uthe toh Dad gussa karenge.....
Nafees:- Arey mujhe bata toh sahi ki aaj kya hai aur tu kyun mera dimagh kharab kar rahi hai!!!!!
Ja na mujhe sone de please!!!Dr. Aliza:- good morning sweetheart, chalo jaldi se uth jao.....
Nafees:- Kyun!!!!
Dr. Aliza:- Arey Kyun kya aaj hamari Shaadi hai tumhe yaad nahi hai kya....
Nafees:- kya aaj hamari Shaadi hai mai aaj ke din itni der tak kaise so gaya mujhe shower bhi Lena hai, aur meri sherwani abhi tak nahi aayi!!!!
Rimsha:- aap ki sherwani aagayi hai aur maine usko aap ke wardrobe mein rakh diya hai.....
Nafees:- ohh thank God, lekin tujhe kaise pata ki maine sherwani dry clean ke diya tha!!!!
Rimsha:- agar mujhe pata nahi hoga toh kisko hoga haan, after all aap ki behen hoon sab jaanti hoon ki mere bhai ko kab kis waqt kya chahiye by the way mai ab chalti hoon.....
Nafees:- Lekin tu ja kahan rahi hai!!!!
Rimsha:- aap bhabhi ke saath ho na so..... Bye mai chalti hoon bahut kaam baaqi hai Dad ko sab perfectly chahiye isliye mai unki help karne ja rahi hoon bye.....
Dr. Aliza:- hmmm, ready hokar aajana mai wait kar rahi hoon.....
Nafees:- ja kahan rahi ho yahin raho na mere paas!!!!
Dr. Aliza:- Sorry, ab nahi.....
Nafees:- lekin kyun!!!!
Dr. Aliza:- ab itna wait kar hi liya hai toh kuchh ghante aur wait kar lo uske baad jo chahe kar lena.....
Nafees:- tum bahut badal gayi ho dekh loonga tumhe!!!!
Dr. Aliza:- haan toh dekho na puri Zindagi ab tumhare Saath hi toh rehna hai.......
Nafees:- haan woh toh sahi baat hai!!!!
( Azaan and zunaira meet Nafees and Aliza)!!!!
Azaan:- hey brother what's up.....
Nafees:- hi kaisa hai tu aur itne saalon baad europe se kab aaya!!!!
Azaan:- teri Shaadi ki khabar sunn kar chala aaya..... Waise bhabhi kahan pe hai....
Nafees:- ye rahi Aliza Shaikh!!!!
Azaan:- Ohh hi it's Azaan Iqbal.....
Dr Aliza:- ohh hi it's Dr Aliza nice to meet you....
Azaan:- accha toh aap doctor hain....
Dr. Aliza:- yeah... Waise aap kya karti hain Mrs Iqbal....
Azaan:- she is my younger sister.....
Dr. Aliza:- ohh I'm so sorry mujhe laga ki ye aap ki wife hai....
Zunaira:- it's ok never mind bhabhi.... Sab ko galat fehmi ho jaati hai.....
Dr. Aliza:- waise tumne abhi tak shaadi Kyun nahi ki....
Azaan:- Arey abhi toh Nafees ka number aaya hai meri shaadi ke liye aap ko 10 saal wait karna hoga.....
Nafees:- haan taaki tab tak tu chachu bann jaaye hai na!!!!
( Aliza blushes)!!!!
Zunaira:- oye hoye, dekho toh bhabhi ka chehra sharam se laal peela ho raha hai.....
( Everybody laughs)!!!!
Nafees:- waise aane mein koi takleef toh nahi hui na!!!!
Azaan:- nahi koi takleef nahi hui.... Waise tu Dubai wapas kab ja raha hai.....
Nafees:- inshallah shaadi ke baad!!!!
Azaan:- accha honeymoon trip kahan ka plan kiya hai.....
Nafees:- pakistan 2 weaks ke liye!!!!
Azaan:- kya pakistan, lekin kyun mere bhai, i mean to say ki honeymoon ke liye tu kahin aur bhi ja sakta hai na for example, goa, shimla, or manali ye sab honeymoon place hai aur inn sab mein romantic place manali hi hai.....
Dr. Aliza:- aap log Baatein karo mai aati hoon.....
Nafees:- kahan ja rahi ho!!!!
Dr. Aliza:- bas aati hoon 5 mins....
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...