chapter-17.

2 1 0
                                    

Nafees:- actually baat darasal ye hai ki!!!!

Amaal:- kya hua kuchh Pareshan ho sab khariyat toh hai na sir.....

Nafees:- haan Mujhe tujhse important baat karni thi!!!!

Amaal:- haan, Jaanta hoon isliye toh laaye ho aap mujhe......

Nafees:- lekin tujhe kaise pata!!!!

Amaal:- Arey sir, Abhi abhi toh aap ne khud kaha tha na ki aap ko mujhse important baat karni hai.....

Nafees:- ohh haan, sorry mere dimagh se Nikal Gaya mera dihaan kahin aur tha!!!!

Amaal:- Jaanta hoon nayi nayi shaadi hui hai aur.....

Nafees:- kya tu meri behen se shaadi karna chahta hai!!!!

Amaal:- aap ki behen bhi hai.....

Nafees:- haan, isme itna shocking hone wali kya baat hai!!!! Teri bhi Toh behen hai toh kya meri behen nahi ho sakti!!!!

Amaal:- sir meri behen nahi Balki chota bhai hai Hussain.....

Nafees:- ohh I'm Sorry, waise Hussain kya kar raha hai aaj kal!!!!

Amaal:- woh factory Sambhal raha hai....

Nafees:- Kyun uska toh 12th final year hai na!!!!

Amaal:- haan, but usko intrest nahi tha isliye, padhai incomplete kar di.....

Nafees:- ohh accha, waise kiski factory mein kaam kar raha hai woh!!!!

Amaal:- mere chachu ke factory mein.....

Nafees:- ohh accha, waise tu Kyun nahi gaya unki factory mein job ke liye!!!!

Amaal:- bas aise hi....

Nafees:- tu kuchh toh chupa raha hai, bol na baat Kya hai!!!! Ghar mein sab theek toh hai na hmmm!!!!!

( He cries and said)!!!!

Amaal:- actually, Mera Nikah ho Chuka hai.....

Nafees:- what, Lekin kiske saath!!!!

Amaal:- Ghazia ke Saath.....

Nafees:- ab ye Ghazia Kaun hai!!!!

Amaal:- woh mere chachu ki ek lauti Beti hai Ghazia.....

Nafees:- kitne din hue hain Shaadi ko!!!!

Amaal:- 7 saal ho gaye Hain Shaadi ko aur hamari 4 saal Ki Beti hai Ghazal.....

Nafees:- what ye toh acchi baat hai na ki tu ne shaadi karli toh ro Kyun raha hai!!!!

Amaal:- Kyunki isme Bahut fark hai.....

Nafees:- kaisa fark, ye tu Kya bol raha hai mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai!!!!

Amaal:- meri aur Ghazia ki shaadi zabardasti se hui, mai iss rishtey se khush nahi tha Aur na hi Ghazia khush thi majburan humein engagement karni padi, uske baad mujhe pata chala ki Ghazia 4 mahine pregnant hai.....

Nafees:- kya, 4 months pregnant, lekin kaise!!!!

Amaal:- Ghazia aur Kunal 11 saal se relationship mein the dono school se lekar collage tak Saath the aur collage trip mein sab ko Afghanistan se pakistan le jaaya gaya lekin dono pakistan nahi gaye......

Nafees:- pakistan nahi gaye toh kahan gaye Phir!!!!

Amaal:- dono Wahan se Hyderabad gaye, bachpan se hi Ghazia ko ghumne phirne ka bahut shauk tha chachu kaam ki Wajah se hamesha Baher rehte the aur Tabhi Ghazia ne chachu se kaha Ki woh kisi trip pe jana chahti hai 2 weaks ke liye aur chachu ne usko permission tak de diya, aur phir dono Wahan se pakistan ke liye nikal gaye Phir dono ne hotel room booked Kiya aur uss raat woh hua jo kabhi hona nahi chahiye tha.....

Nafees:- kya hua tha uss raat!!!!

Amaal:- mujhe toh kehte hue bhi ghinn aa Rahi hai, woh dono ek dusre ke bahut Zyada kareeb the aur.....

Nafees:- hmmm, mai samajh gaya tu kya Kehna Chahta hai iska matlab Ghazal teri beti nahi hai!!!!

Amaal:- haan woh meri na jayaz aulaad hai jisko jayaz banaya gaya hai, Aur iss se bhi badi baat pata hai woh 2 mahine pregnant hai....

Nafees:- ab ye baccha toh jayaz hai na, i mean to say iss bacche ka asli baap tu hi hai na!!!!

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now