chapter-14.

3 1 0
                                    

Azaan:- kya hua bro tu upset kyun ho gaya....

Nafees:- Kyunki tu ne mujhe upset kiya hai!!!!

Azaan:- Arey maine kya kiya hai acha idea hi toh diya tha waise bhi tu pakistan jaake karega kya haan....

Nafees:- Wahan Aliza ki nani rehti hai usko bas pata hai ki pakistan mein uski nani rehti hai lekin kabhi woh pakistan nahi gayi isliye maine hamara honeymoon trip pakistan mein karne ka socha hai!!!!!

Azaan:- ohh I'm Sorry for that mujhe maloom nahi tha ki tu ye sab bhabhi ke liye kar raha hai.....

Nafees:- it's ok I think woh upset ho gayi hai mujhe uss se baat karni hai!!!

Azaan:- yeah, jaake baat kar le.....

Zunaira:- waise dono ki jodi mast hai na....

Azaan:- haan, inko dekh kar lagta hai ki ye dono ek dusre ke liye hi banne hain ideal couple.....

Zunaira:- yeah you're right.....

Nafees:- hi!!!!

Dr. Aliza:- jao na tum tyyar ho jao......

Nafees:- ro rahi ho!!!!

Dr. Aliza:- nahi mai kahan ro rahi hoon.....

Nafees:- toh phir ye aansu kis liye!!!!

Dr. Aliza:- aankhon mein kuchh chala gaya hai shayad.....

Nafees:- dekho meri taraf!!!!

( She cries)!!!!

Dr. Aliza:- please mujhe kuchh der ke liye akela chhod do.....

Nafees:- unn ki baaton ka bura laga!!!!

Dr. Aliza:- tum mujhe jahan le jaana chahte ho le ja sakte ho mai kuchh nahi kahungi koi baat nahi hum agar pakistan na jaaye toh......

Nafees:- tum acche se Jaanti ho tum sab se jhuth bol sakti ho lekin mujhse nahi, Kyunki mai Jaanta hoon bhale hi tumhari zaban jhuth bol sakti hai lekin tumhari aankhein nahi!!!!

Dr. Aliza:- please tum jao....

Nafees:- dekho meri aankhon mein aur keh do ki tumhe unn ki baaton ka bura nahi laga!!!!

Dr. Aliza:- please try to understand.....

Nafees:- dekho meri aankhon mein aur sachh kaho!!! Keh do ki tumhe unki baaton ka bilkul bhi bura nahi laga!!!!

Dr. Aliza:- haan laga hai bahut bura laga hai, mere dil ko hurt hua hai aur kuchh sunn na chahte ho.....

( She started crying).....

Nafees:- listen, duniya chahe jo bhi kahe mujhe uss se koi fark nahi padta, mujhe agar fark padta hai toh sirf tumse, Kyunki tum meri jaan ho!!!!

Dr. Aliza:- sachh mein tumhe koi fark nahi padta ki duniya kya sochegi......

Nafees:- no i don't care, agar sab ke Baare mein sochte rahe na toh hum apni life mein kabhi aage nahi badh payenge kuchh baaton ko na peeche chodh dena chahiye issi mein bhalai hai please ab muskura do mere liye!!!!

( Aliza smiles)......

Azaan:- brother.....

Nafees:- haan kya hua!!!!

Azaan:- maine disturb toh nahi kiya na....

Nafees:- nahi bol na kya hua!!!!

Azaan:- bhabhi, mujhe maaf kar dijiye agar aap ko meri baaton ka bura laga ho toh please mujhe maaf kar dijiye.....

Dr. Aliza:- it's ok isme tumhari Koi galti nahi hai.....

Azaan:- I'm Sorry, mai aap se phir se maafi maangta hoon.....

Dr. Aliza:- it's ok mai tumse naraz nahi hoon.....

Azaan:- so let's go, Arey mere bhai ka Nikah hai dance wagaira sab hoga.....

Nafees:- toh der kis baat ki chalo phir!!!!

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now