Amaal:- toh tumhari taraf se kya jawab hai ye tum uncle ko bata dena aur mai mera jawab suna dunga.....
Rimsha:- kya mai tumhe pasand hoon.....
Amaal:- yeah, mai tumhe pasand karta hoon I like you.....
Rimsha:- ohh accha, mai dad se keh deti hoon ki woh shaadi ki tyyari karwaye.....
Amaal:- shaadi ki tyyari lekin....
Rimsha:- kya hua koi pareshani hai kya.....
Amaal:- nahi bas aise hi, accha tum chalo mujhe ek call karna hai mai aata hoon.....
Rimsha:- yeah sure..... Come fast I'm waiting.....
Amaal:- haan mai aata hoon..... Ya Allah mai kahan phans gaya.....
Nafees:- brother!!!!
Amaal:- haan brother kya hua.....
Nafees:- I'm so happy for you, mai bahut khush hoon tune meri baat maan liya aur tune rimsha ko bhanak tak nahi lagne di ki tu Shaadi shuda hai aur teri ek beti bhi hai!!!!
Amaal:- please yaar woh meri beti nahi hai woh meri najayaz aulaad hai.....
Nafees:- bina koi prove ke tu aise kaise keh sakta hai mere bhai!!!!
Amaal:- mai sab Jaanta hoon aur mai kal hi wapas ja raha hoon aur kab aaunga iska mujhe koi andaza nahi hai.....
Nafees:- ohh accha!!!! Engagement ki date mai tujhe message kar dunga filhal tu ja sakta hai!!!!
Amaal:- thank you so much bro, teri Wajah se aaj mai phanste phanste bacha hoon warna rimsha ko mai sachh batane wala tha agar pehle tu ne aake mujhe samjhaya nahi hota toh mera aur rimsha ki Shaadi tayy nahi hoti......
Nafees:- relax mai hoon na sab theek ho jayega kismat bhi tum dono ko milana Chahti hai ab bas teri biwi ka sachh saamne aajaye uske baad uncle ka jo bhi decision hoga woh tujhe accept karna hoga!!!!
Amaal:- no yaar mai itna bada risk nahi le sakta hai pehle se hi ghar mein itni saari problems chal rahe hain ye sab bata kar mai unko aur problems mein nahi daalna chahta samjha kar mere Bhai......
Nafees:- theek hai lekin haan sochna iss Baare mein!!!!
Amaal:- haan mai sochunga tu ja pehle.....
Nafees:- lekin mujhe kahan jana hai!!!!
Amaal:- Abey saale, teri nayi nayi shaadi hui hai bhabhi tera wait kar rahi hogi Aaj teri first night hai na aaj ke din bhi tu mere saath time pass karega....
Nafees:- ohh haan, mai bhul gaya tha ki meri Aaj hi shaadi hui hai accha mai chalta hoon kisi cheez ki zarurat ho toh mujhe bata dena okay!!!!
Amaal:- yeah sure, tu ja pehle bye.....
Nafees:- bye!!!! Allah hafiz!!!!
Amaal:- Allah Hafiz.....
Dr. Aliza:- kya hua itni der Kyun lagadi aane mein.....
Nafees:- actually mujhe ek important kaam tha so!!!!
Dr. Aliza:- ohh accha.....
Nafees:- tum abhi tak soyi nahi!!!!
Dr. Aliza:- kaise soti socha tumse kuchh baatein kar loon isliye jaag rahi thi.....
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomansaIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...