chapter-30.

4 1 0
                                    

Anjum:- Kyun Aisa kar rahe ho tum kya ho gaya hai tumhe.....

Rimsha:- tumhe Kya ho gaya hai tum Kyun aisa behave kar rahi ho.....

Anjum:- you just shut up okay....

Nafees:- please yaar, bekaar mein scene create mat karo!!!!

Anjum:- mai scene create kar rahi hoon, haan tum aakhir Kehna kya chahte ho....

Nafees:- please chali jao meri Zindagi se!!!!

Anjum:- wahi toh nahi kar sakti na, jo saalon pehle nahi Kiya woh ab kar lete hain na please.....

Nafees:- Kya matlab!!!!

Anjum:- chalo shaadi kar lete hain....

Nafees:- ye kya bakwaas kiye ja rahi ho tum mai shaadi shuda hoon, Aur meri biwi pregnant hai samjhi tum!!!!

Anjum:- mujhe koi fark nahi padta tum iss se keh do ki ye baccha gira de, abortion kar le.....

( Nafees slaps Anjum)!!!!

Dr. Aliza:- calm down please.....

Nafees:- how dare you, teri himmat kaise hui ye sab bolne ki haan, tujhe iss ghar mein jagah Diya Kyunki tu toot chuki thi, teri Shaadi ke din tera dulha kisi aur ladki ke Saath bhaag gaya tha isliye tujhe Sahara dene ke liye hum tujhe yahan le aaye Iska matlab ye toh nahi tu hamare sar par baith kar naache!!!!

Rimsha:- nikal jao mere ghar se abhi ke abhi....

Anjum:- mai kahin nahi ja rahi hoon samjhe tum sab mai yahin rahungi hamesha ke liye.....

Rimsha:- tujhe jana hoga warna tu hum sab ki life barbad karke rakh degi bahar ka raasta udhar hai apna bag utha aur nikal ja mere ghar se.....

Nafees:- suna nahi meri behen ne kya kaha just get lost from here aur haan dobara apni ye manhus shakal kabhi mat dikhana warna jaan le loonga!!!!

Anjum:- jaan toh tumne le hi liya hai tumhare pyar mein mar chuki hoon mai.....

Nafees:- whatever!!!!

Dr. Aliza:- ouch... aah.....

Nafees:- kya hua....

Dr. Aliza:- mujhe bahut pain ho raha hai....

Nafees:- i think tumhe doctor ke paas le jana chahiye let's go!!!

Rimsha:- sab theek ho jayega don't worry.....

( Nafees takes Aliza to the hospital)!!!!

Dr. Bajaj:- hey Dr Aliza kya hua.....

Nafees:- i think isko labour pain shuru ho gaya hai!!!!

Dr. Bajaj:- Ohh jaldi se operation karna hoga nurse jaldi aa....

Nafees:- doctor ye theek toh Ho jayegi na!!!!

Dr. Bajaj:- don't worry hum puri koshish karenge......

Nafees:- koshish nahi mujhe best Chahiye ye mera pehla baccha hai so be careful!!!!

Dr. Bajaj:- yeah sure, just pray.....

Nafees:- celebration toh banti hai!!!!

Rimsha:- haan bro itne dino baad hamare ghar mein khushiyaan aa rahi hai.....

( A few minutes later)!!!!

Nafees:- doctor Kya hua boliye na Kuchh!!!!

Dr. Bajaj:- congratulations, Beti hui hai.....

Nafees:- aur meri wife kaisi hai!!! Woh theek toh hai na!!!!

Dr. Bajaj:- haan, aap ki wife aur beti theek hain jayiye mil sakte hain.....

Rimsha:- congratulations bro mai Phupi bann gayi.....

Nafees:- Aur Mai dad bann gaya!!!!

Dr. Aliza:- aajao tumhara hi Intezar tha.....

Nafees:- May I!!!

Dr. Aliza:- yeah sure.....

Nafees:- kitni pyari hai, bilkul tumhari Jaisi you know what mai toh bahut darr gaya tha waise time toh next month ka tha but meri Princess hai toh dad ke liye jaldi aana pada hai na!!!!

Dr. Aliza:- tumhari princess hai isliye aane mein bahut tangg kiya.....

Nafees:- waise naam kya socha hai tumne!!!!!

Dr. Aliza:- Neha......

Nafees:- wow, such a nice name!!!

              |[ Happy
                             Ending]|•••••

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now