Amaal:- bro kuchh problem toh nahi hogi na....
Nafees:- relax yaar koi problem nahi hogi agar hogi bhi toh mai hoon na sab sambhalunga bas tu shaadi ki tyyari kar theek hai!!!!
Amaal:- haan, uss se pehle mujhe tumhari behen se milna hoga aur usko jaan na hoga tabhi mai sure ho sakta hoon ki haan mai ye kar sakta hoon....
Nafees:- theek hai, mai rimsha ko yahan bhejta hoon!!!!
Amaal:- yeah sure....
( Nafees get worried about Amaal).....
Rimsha:- brother kya baat hai aap kuchh Pareshan se lag rahe ho....
Nafees:- mujhe tujhse kuchh baat karni hai!!!!
Rimsha:- haan kahiye na kya baat hai....
Nafees:- tu abhi ke abhi Terris pe ja!!!!
Rimsha:- Terris pe lekin Kyun....
Nafees:- jitna bola hai utna kar maine kaha na terris pe ja!!!!
Rimsha:- haan ja rahi hoon gussa kyun kar rahe ho.....
Nafees:- I just hope ki Amaal sachh na bataye warna dono ki life barbad ho jayegi!!!!
Rimsha:- hi tum ne bulaya....
Amaal:- haan, actually tumse kuchh baat karni thi....
Rimsha:- haan kaho na kya baat hai.....
Amaal:- I like you, mai iss rishtey ke liye tyyar hoon, I mean to say will you marry me.....
Rimsha:- yeah, Kyun nahi....
Amaal:- puchogi nahi ki maine itni jaldi shaadi ke liye haan kaise kiya....
Rimsha:- nahi mujhe tum par pura bharosa hai, tum ek acche ladke ho bro ne tumhare aane se pehle mujhe sab bata diya hai ki tum kis type ke insan ho, isliye kai tumhare saath apni puri life jeene ke liye tyyar hoon......
Amaal:- mai tumse ek aur baat kehna chahta tha....
Nafees:- ohh god, kahin ye rimsha ko sachh na batade!!!!
Amaal:- darasal baat ye hai ki.....
Rimsha:- batao na kya baat hai kuchh Pareshan se lag rahe ho sab khariyat toh hai na.....
Amaal:- actually shaadi ke baad hum Mumbai settle ho jayenge.....
Rimsha:- mumbai Kyun tum toh yahin ke rehne wale ho na....
Amaal:- haan, but mumbai mein hamari ek factory hai aur uska kaam dekhne wala koi nahi hai isliye dad ne kaha hai ki mai Mumbai ki factory dekh loon aur uski constructions abhi bhi baaqi hai pata nahi kab tak kaam hai Isliye.....
Rimsha:- nahi mujhe koi problem nahi hai tumhare saath mumbai mein rehne ki.... Waise apni family se kab mila rahe ho.....
Amaal:- nahi mil sakte.....
Nafees:- ohh god kahin ye sachh na bol de!!!!
Rimsha:- kya matlab mai kuchh samjhi nahi.....
Amaal:- I mean to say ki dad hamesha kaam se Baher rehte hain abroad I mean to say filhal woh London mein hain aur kab tak aayenge iska mujhe andaza nahi hai.....
Rimsha:- ohh accha toh ye baat hai auntie ji I mean mummy ke baare mein tumne kuchh nahi bataya.....
Amaal:- meri mom nahi hain, it's only me and my dad, jab mai 7 saal ka tha tab unka inteqal ho gaya....
Rimsha:- ohh I'm Sorry mujhe pata nahi tha ki tumhari bhi mom nahi hain meri tarah.....
Amaal:- it's okay..... Tumhari galti nahi hai mujhe tumhe bata dena chahiye tha ki meri bhi mom nahi hain tumhari tarah.....
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...